आज का राशिफल : 23 मई, 2018

आज का राशिफल : 23 मई, 2018

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - घरवाले आपका बुरा नहीं चाहते


aries


फाइनेंशियल नजरिए से दिन प्रोफेशनल लाइफ के लिए सही रहेगा। हो सकता है कि आप अपने परिवार के लोगों की सभी बातों से सहमत न हों, लेकिन आपको उनके तजुर्बे से सीखने की कोशिश करनी चाहिए। बेवजह गुस्सा सही नहीं है।


वृषभ - चेहरे पर मुस्कान होना जरूरी है


taurus


अपनी सेहत के बारे में जरूरत से ज्यादा चिंता न करें। शांत रहें खुद को खुश रखें, यही बीमारी की सबसे बड़ी दवा है। आपका सही रवैया गलत रवैये को हराने में कामयाब रहेगा। दोस्तों के साथ कुछ दिलचस्प और रोमांचक समय बिताने के लिए आज अच्छा समय है।


मिथुन - मुश्किल होगा आज फैसला कर पाना


gemini


आज का दिन आपके लिए कुछ अजीब सा रहेगा। आज कुछ ऐसी घटनाएं भी घट सकती हैं जिनके होने की आपने कभी उम्मीद भी नही की होगी। आपको प्यार में गम का सामना भी करना पड़ सकता है। जीवन के इस मोड़ पर सही रास्ते का चुनाव कर पाना आपके लिए मुश्किल होगा।


कर्क - पुरानी बातें पुरानी होती हैं


cancer


लंबे समय से किसी से बात करना चाहते हैं तो ये बात करने का सही समय है। आप आसानी से खुद को उसके सामने पेश कर सकते हैं और अपने मनचाहे काम को कोई दिशा दे सकते हैं, जिससे आप दोनों के लिए ही खुशी आएगी। भूलकर भी बीती बातों को न छेड़ें, रिश्ते बिगड़ सकते हैं।


सिंह - फालतू में किसी को सलाह न दें


leo


अगर आज आप किसी से हंसी- मजाक की बात करें तो थोड़ा संभल कर करें, आपकी कही बात किसी को बुरी लग सकती है, जिस वजह से आपको ही लोग गलत ठहराएंगे। अगर आपसे कोई ख़ुद न पूछे, तब तक अपनी सलाह न दें।


कन्या - जो हो गया उसे भूल जाएं


virgo


आज आपके मन में दिन भर हलचल यानि कि बैचेनी सी बनी रहेगी। बेहतर रहेगा कि अपनी बातें अपनों से शेयर करें। मन में सोचते रहने से सिर्फ टेंशन बढ़ेगा। जो हो गया उसे भूल जाएं.. इसी में आपकी भलाई है।


तुला - पैसों को लेकर चिंता न करें


libra


आपके लिए आज का दिन लकी है। आपके प्रयासों की सराहना की जाएगी। बस जरूरत है आपको उस फैसले की जो आपके बिजनेस में चार- चांद लगा दे। हमेशा याद रखें कि कोई भी बिजनेस पैसे से नहीं, बड़े आइडिया से बड़ा होता है। इसलिए पैसों को लेकर चिंता न करें।


वृश्चिक - आज सिर्फ दिल की बात सुनें


scorpio


बिजनेस के किसी काम से दूसरे शहर में ट्रेवल कर सकते हैं। इसमें आपका ही फायदा है, जिसमें आप सफल भी होंगे। आज अपने दिल की बात सुनें और वही करें जो आपका दिल कहे। ऐशोआराम के चीजों पर जरूरत से ज्यादा खर्च न करें।


धनु - बढ़ते वजन को इग्नोर न करें


Sagittarius


आलस आपके शरीर को खराब कर रहा है। आज आपको महसूस होगा कि आपका वजन नॉर्मल नहीं है, इसके प्रति आपको अलर्ट रहने की जरूरत है। पावर योगा क्लास जॉइन करने की सोच रहे हैं तो समय न बर्बाद करें, आज से ही शुरू कर दें।


मकर - अपने गुस्से पर काबू रखें


capricorn


लगातार काम में आपकी दखलअंदाजी आपके सहयोगियों को गुस्सा दिला सकती है। अगर आपसे कोई खुद न पूछे, तब तक अपनी सलाह न दें। यहां तक कि आपकी राय भी किसी को अखर सकती है। इसलिए खुद पर थोड़ा कंट्रोल रखें, शांत रहें और सबके साथ तमीज से बर्ताव करें।


कुंभ - जो होता है अच्छे के लिए होता है


aquarius


आज आपके प्यार को न सुनना पड़ सकता है। जिसकी वजह से आपका मूड भी अपसेट रहेगा। अपने दिमाग को खुला रखेंगे तो आप पायेंगे कि प्यार ऐसी जगह भी किसी से हो सकता है जहां आप सोच भी नहीं सकते। आपको महसूस होगा कि जो होता है अच्छे के लिए होता है।


मीन - जज़्बाती होने से बचें


pisces


आज आपको पैसों की कमी खलेगी। लेकिन ये उदासी ज्यादा देर की नहीं है। आज लंबे समय से अपने सोचे हुए काम भी शुरू कर सकते हैं। आपके काम सफल होंगे। काम में मन लगाएं और जज़्बाती होने से बचें।


इन्हें भी पढ़ें -


  1.  राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर

  2.  राशि के अनुसार जानिए किस तरह के दोस्त हैं आप

  3.  अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप