आज का राशिफल : 17 मई, 2018

आज का राशिफल : 17 मई, 2018

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


aries


मेष - अच्छे दिन आने वाले हैं


जैसे जैसे दिन आगे बढ़ेगा आपका काम और भी बेहतर होता जाएगा। आपने पिछले कुछ दिनों में जिस निराशा का अनुभव किया है, उसका अंत हो जाएगा और आप आजादी की ताजा हवा में सांस ले सकेंगे। आपको किसी से पैसे मांगने की अब जरूरत नहीं पड़ेगी।


taurus


वृषभ - बिगड़ सकती है आपकी सेहत


आज ठंड, जुकाम, वायरल और दूसरे सभी तरह के इंफेक्शन से बचकर रहें। बीमारी कभी भी आप पर धावा बोल सकती है। घर के नुस्खे आजमाएं, इनसे ज्यादा लाभ मिलने की संभावना है। रोजाना घास पर नंगे पैर चलें और योगा करें।


gemini


मिथुन - टूटे हुए रिश्ते फिर से जुड़ेंगे


लंबे समय से किसी से बात करना चाहते हैं तो ये बात करने का सही समय है। आप आसानी से खुद को उसके सामने पेश कर सकते हैं और अपने मनचाहे काम को कोई दिशा दे सकते हैं, जिससे आप दोनों के लिए ही खुशी आएगी। भूलकर भी बीती बातों को न छेड़ें, रिश्ते बिगड़ सकते हैं।


cancer


कर्क - गलतफहमियों को दूर करें


आज पार्टनर को आपकी जरूरत महसूस होगी। अगर आपको अपने इस रिलेशन को आगे बढ़ाना है तो आपको गलतफहमियों की छोटी छोटी दरारों को भरना होगा। इस दौरान आपको कोई परेशान करने वाली सच्चाई भी पता लग सकती है।


leo


सिंह - बीता हुआ समय वापस नही लौटेगा


आज का दिन करियर की दिशा बदलने के लिए बेस्ट है। अगर समय हाथ से निकल गया तो कभी वापस नही लौटेगा। फिर पछताने के अलावा कुछ हाथ नहीं लगेगा। इसलिए करियर के साथ- साथ अपनों को भी समय जरूर दें।


virgo


कन्या - लव ट्रायंगल बनने के चांस हैं


किसी के साथ रिलेशन में रहने के लिए प्यार के साथ-साथ विश्वास होना भी जरूरी है। अपने पार्टनर की खामियां ही न गिनते रहें बल्कि उसकी रेस्पेक्ट भी करें नहीं तो आपको पछताना पड़ सकता है। जरा सम्भल के.. लव ट्रायंगल बनने के चांस हैं।


libra


तुला - आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी


आज आपको लगेगा कि कुछ बातों पर आपका कंट्रोल नहीं हैं और उनकी वजह से आप अपना बेस्ट नहीं दे पा रहे हैं, लेकिन विश्वास रखें। आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। प्रॉफिट बनाने के लिए आपको विदेश में किसी के साथ पार्टनरशिप में काम करने की जरूरत है।


scorpio


वृश्चिक - मिल सकती है कोई बुरी खबर


अपनी फिटनेस का ध्यान रखें। आज नौकरी या बिजनेस से जुड़ी कोई बुरी खबर मिल सकती है। निराश न हों, वक्त हर जख्म को भर देगा। हो सके तो हर मंगलवार हनुमान जी के दर्शन करने मंदिर जाएं और वहां गरीबों को प्रसाद बांटें।  


Sagittarius


धनु - अपनों के लिए समय निकालना ही पड़ेगा


दिन शुरुआत में बहुत अच्छा लेकिन बाद में बेकार होगा। घर पर कोई बीमार पड़ सकता है और आपको अपने इसी बिजी शेड्यूल के बावजूद उनकी देखभाल के लिए समय निकालना होगा। अगर आपके घर में तुलसी का पौधा है जो सूख रहा है तो उसे पानी दें, इससे सब कुछ ठीक होगा।   


capricorn


मकर - सोच-समझकर ही बोलें


काम में मन लगेगा लेकिन कम समय के लिए। आज छुट्टी मनाना आपके लिए ज्यादा बेहतर रहेगा। जाने-अनजाने में आप किसी को तकलीफ पहुंचा सकते हैं इसलिए बोलते समय ये ध्यान रखें कि आप क्या बोल रहे हैं।


aquarius


कुंभ - एक साथ दो नाव पर सवारी सही नहीं है


अपने पार्टनर को प्यार में धोखा न दें। वो आपसे बहुत प्यार करता है लेकिन आप उससे पीछा छुड़ा रहे हैं। एक साथ दो नाव में पैर रखने से आपको कुछ भी हासिल नहीं होगा और आप मंजिल तक नहीं पहुंच पाएंगे। आज आप चाहें तो किसी एक रिश्ते को हमेशा के लिए गुडबाय कह सकते हैं।


pisces


मीन - मेहनत से जी न चुराएं


आपके पास करने के लिए कुछ सीरियस काम हैं जिन्हें आपको करना ही पड़ेगा। मेहनत से जी न चुराएं। इससे आपको स्ट्रेस होगा और किसी दूसरे काम में मन भी नहीं लगेगा। आप चाहें तो काम में दिलचस्पी लाने का कोई क्रिएटिव तरीका निकाल सकते हैं।


इन्हें भी पढ़ें -


  1.  राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर

  2.  राशि के अनुसार जानिए किस तरह के दोस्त हैं आप

  3.  अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप