सेक्स नहीं, इन 11 तरीकों से करें अपने साथी के साथ मस्ती| POPxo Hindi | POPxo
Home
सेक्स का मन नहीं है तो इन 11 तरीकों से बनाएं अपना और  पार्टनर का मूड

सेक्स का मन नहीं है तो इन 11 तरीकों से बनाएं अपना और पार्टनर का मूड

सेक्स हालांकि किसी भी रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के लिए बेहद जरूरी होता है, फिर भी कभी- कभी हो सकता है कि किसी वजह से सेक्स के लिए आपका मूड न हो। ऐसे में चिंता करने या परेशान होने की जरूरत नहीं है। हम आपको 11 ऐसे आइडिया दे रहे हैं, जिन्हें आप ऐसे मूड में फॉलो कर सकती हैं, ताकि आपका और आपके साथी का बन जाए मूड।


1. इंटीमेट हो जाएं


1 hot things to do


अगर आप अपने साथी के साथ सेक्स नहीं करना चाहती या इसके लिए मानसिक रूप से तैयार महसूस नहीं कर रही हैं तो ऐसा बहुत कुछ है जिसे करके आप अपने साथी का मूड बना सकती हैं। अपनी टीन एज को याद करें और अपने हाथों से एक-दूसरे को सिर्फ महसूस करें। फिर सेक्सुअल तरीकों से हल्के- हल्के एक- दूसरे को किस करें। ऐसे में यह आपके लिए एक चुनौती से कम नहीं होगा कि अंत तक आपके कपड़े अपनी ही जगह पर बने रहें। देखिये मूड खुद ही बन जाएगा।


2. डर्टी टॉक


डर्टी टॉक और सेक्सटिंग आसान होने के साथ- साथ जिंदगी को मस्त बनाने के सुपर इफेक्टिव तरीके हैं। अगर आप मानसिक रूप से सेक्स के लिए तैयार नहीं है तो एक-दूसरे को सुपर नॉटी मैसेज भेजकर उकसा सकती हैं या ऐसे फोटो भेज सकती हैं जो आपका और आपके साथी का मूड बना दें।


3. सेक्सी गेम्स


अगर आप चाहती हैं कि बेड पर बिना सेक्स किए गर्मी बढ़ा ली जाए तो आप सेक्सी- नॉटी गेम्स भी खेल सकती हैं। ऐसे में आप स्ट्रिप पोकर खेल सकती हैं (जिसमें हारने पर अपने कपड़े उतारने होते हैं), साथी के साथ लैप डांस  कर सकती हैं या सिर्फ स्ट्रिप पॉन्ग खेल सकती हैं। दोनों को खूब मजा आएगा और मूड भी बन  जाएगा।


ऐसे मौके पर आप Sexy Honeymoon Lingerie पहनें, जो आपको सिर्फ 299 रुपये में मिल जाएगी।


4. मसाज करें


4 hot things to do


मसाज एक और मस्त तरीका है अपने साथी को खुश करने और एक-दूसरे में खो जाने का। इसके लिए आप सबसे पहले हल्का-हल्का म्यूजिक लगाकर एक-दूसरे की मसाज करें। इसके लिए एक-दूसरे की परफेक्ट और फुल बॉडी मसाज करने की जरूरत नहीं है, सिर्फ गर्दन और पीठ की मसाज करें, साथ में यह ध्यान रखना जरूरी है कि आपको और आपके साथी को आनंद आए और दोनों एक्साइटेड और रिलेक्स महसूस करें। इसके बाद अपना मूड बना हुआ पाएंगे।


हमारी सलाह है कि मसाज के लिए Soulflower Romance Aroma Massage Oil का इस्तेमाल करें जो 265 रुपये में उपलब्ध है।


5. मूवी नाइट


यह कल्पना करें कि आप अपने साथी के साथ बेड पर लेटे-लेटे ही एक बढ़िया सी मूवी देखें। अपनी फेवरेट मूवी देखते- देखते ही आप एक-दूसरे को हल्की छोड़छाड़ करते हुए गुदगुदा भी सकती हैं और मस्ती भी कर सकती हैं, अच्छा मूड बनेगा।


6. एकसाथ कुकिंग


अपना भोजन एकसाथ मिलकर बनाना भी एक मस्त आइडिया है। इसमें डरने या ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, बस हल्का-फुल्का कुछ बनाएं। वह मैगी भी हो सकती है या कोई सलाद भी। बस आप दोनों का साथ रहना जरूरी है। यह भी हो सकता है कि किचन में एकसाथ काम करने पर आपको आश्चर्य हो कि कैसे आपने मिलकर इतना कुछ आसानी से तैयार कर लिया। इसके बाद प्यार खुद उमड़ेगा और मूड बन जाएगा।


ऐसे समय एकसाथ कुकिंग के लिए Urban Platter Ready-to-fry Dry Gol Gappa बनाना एक अच्छा आइडिया है। यह सिर्फ 140 रुपये में उपलब्ध हैं।


7. इंटीमेट फोटो सेशन


7 hot things to do


आजकल एक-दूसरे के साथ अंतरंग फोटोग्राफी का क्रेज है। बेडरूम में एक दूसरे के साथ इंटीमेट, रोमांटिक और कभी-कभी इरोटिक फोटो लिए जाते हैं, जो बाद में भी आपको गुदगुदा दें। अपनी खुशी के लिए सेक्सी पोज में फोटो लेना और फिर उन्हें देखना मूड बनाने का बेहद मस्त आइडिया है।


फोटोग्राफी के लिए आप Sexy Honeymoon Lingerie ले सकती हैं, जो 299 रुपये में उपलब्ध है।


8. कडलिंग यानी झप्पी


कभी- कभी कडल यानी झप्पी या सटकर लेटना भी बेहद आराम देता है। बस, यूं ही बिना कुछ सोचे बेड पर कम्फर्टेबल हो जाएं और एक-दूसरे से सटकर इंटीमेट बातें करें। अपने सपनों से लेकर मन में बैठे हर डर तक, अपने मन की हर बात पर डिस्कस करें। बातें करते करते यदि एक-दूसरे के आगोश में समाकर सो जाएं, तो यह आपके मूड के लिए बोनस होगा।


9. शॉवर टाइम


एक-दूसरे के साथ शॉवर लेना भी एक बेहतरीन अनुभव है जो आप एकसाथ कर सकते हैं। बस एक-साथ शॉवर के नीचे पहुंच जाएं और कुछ देर साथ का मजा लें। एक-दूसरे को किस करें, साथ में डांस करें। यकीन करें, यह बाकी एक्टिविटीज से ज्यादा फन देगा और आपके मूड को बूस्ट करेगा, साथ ही एनर्जी भी देगा।


शावर के नीचे आएं तो Neutrogena Rainbath Refreshing Shower And Bath Gel का इस्तेमाल करें जो 279 रुपये में उपलब्ध है।


10. पिलो फाइट


अपने साथी के साथ पिलो फाइट भी मूड बनाने का बढ़िया तरीका है। खासतौर पर जब पिलो फाइट करते-करते आप एक- दूसरे के करीब आ जाएं। बस, इस फाइट का अंत रोमांटिक और गुदगुदाने वाला होना चाहिए। ऐसी पिलो फाइट में आप दोनों के मूड की जीत तय है।


11. स्लो डांसिंग


11 hot things to do


हल्का- हल्का म्यूजिक हो, रिद्म हो और हों आप दोनों.... ऐसे रोमांटिक समां में ऐसा कौन होगा जो एकसाथ डांस नहीं करना चाहेगा। ऐसे समां में आपको एक- दूसरे के नजदीक आने से कौन रोक सकता है। यकीन करें, आप महसूस करेंगी कि इससे पहले आप एक-दूसरे के इतने करीब कभी नहीं आ पाए थे।


इन्हें भी देखें -





प्रकाशित - मई 18, 2018
Like button
6 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड