सेक्स के अलावा भी हैं इंटीमेट होने के ये 10 और तरीके|POPxoHindi | POPxo
Home
सेक्स के अलावा भी हैं इंटीमेट होने के ये 10 और तरीके

सेक्स के अलावा भी हैं इंटीमेट होने के ये 10 और तरीके

जब बात हो रिलेशन में इंटीमेट होने की तो सबसे पहले सेक्स का ख्याल हमारे दिमाग में आता है.. पर रिलेशन सिर्फ सेक्स नहीं है, इसके आगे भी बहुत कुछ है। सिर्फ सेक्स के सहारे आपका रिश्ता नहीं चल सकता बल्कि बोरिंग हो जाता है। अपने रिश्ते में मिठास लाने के लिए आप इसके अलावा भी बहुत कुछ कर सकते हैं जो बेहद जरूरी भी है। अगर आप इस बात को लेकर परेशान हैं कि क्या करना चाहिए तो आइडिया देने के लिए हम हैं न!

1. रोमांटिक डिनर

5

माना कि कैंडल-लाइट डिनर थोड़ा पुराना हो गया है पर कुछ चीज़ें ताउम्र जवान रहती हैं। या फिर आप किसी रेस्ट्रोरेंट में कोई कॉर्नर टेबल भी बुक कर सकती हैं जहां आप रोमांटिक डिनर का लुत्फ उठा सकें।

2. मसाज

इसके लिए कपल मसाज बेहतरीन ऑप्शन है जहां आप किसी स्पा में जाकर साथ में मसाज का मज़ा ले सकती हैं पर अगर ये आपको महंगा लगता है तो आप उसे घर में भी मसाज ऑफर कर सकती हैं, किसी ऐसे दिन जब वो काफी थका हुआ हो और आपके नरम हाथ उसे सुकून दें। घबराएं नहीं, उसके कंधों से स्ट्रेस का बोझ कम करने के लिए आपको परफेक्ट मसाजर होने की ज़रूरत नहीं.. आपको जितना आता है उतना काफी है। फिर कभी आपको भी उसे आज़माने का मौका मिल सकता है।

3. लाइव म्यूज़िक

म्यूज़िक बेहतरीन चीज है आपको जिंदा-दिल रखने के लिए.. ये आपको न सिर्फ़ रोमांटिक मूड में ले जाता है बल्कि नई एनर्जी भी भरता है। आपको कुछ भी बोलने-कहने की ज़रूरत नहीं..संगीत सब कुछ समझा देता है। तो एक शाम को सूफ़ियाना बनाने का प्लान कैसा है।

4. चांदनी रात में एक वॉक पर

मूनलाइट वॉक अपने आप में अनोखा है.. पर ध्यान रहे कि आप जहां वॉक कर रही हों वो जगह सही हो यानि सेफ्टी का ध्यान जरूर रखें। फिर तो हाथों में हाथ लेकर बातें करते हुए साथ-साथ चलना बहुत सुकून देता है।

5. सालसा डांस क्लासेज़ ज्वॉइन कर लें

ezgif.com-resize %281%29

डांस आप दोनों को बेहद करीब ले आएगा। और अगर आपको लगता है कि आप सालसा के लिए नहीं बनी हैं तो कोई दूसरा डांस फॉम ट्राय करें जो कपल डांस ही हो। आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा और एक-दूसरे की बॉडी-लैंग्वेज जानने का ये अच्छा तरीका है।

6. पिकनिक प्लान

पिकनिक का प्लान कभी पुराना नहीं होगा। आपको करना ही क्या है? बस कुछ स्नैक्स, कुछ जंक फूड और एक चटाई.. काम हो गया। आप कोई गेम भी प्लान कर सकती हैं जो आप उसके साथ एंजॉय करें।

7. लॉन्ग ड्राइव पर जाएं

7

ये आप पहले भी कर चुकी हैं? फिर करें और अक्सर करें.. ये बहुत ही फन-लविंग है.. आप पूरे शहर का चक्कर लगाएं और उसे जी भर कर देखती रहें। कितना रोमांटिक होगा..सोचिए!

8. लव लेटर लिखें

जी हां, लव-लेटर। हमें पता है आखिरी बार आप ने लेटर शायद अपने ग्रामर के एग्ज़ाम में भी लिखा होगा पर इसमें आप कभी गलत नहीं हो सकतीं क्योंकि ये मामला है दिल का। सोशल मीडिया के इस दौर में अपनी ख़्वाहिशों को कागज़ पर उतारना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा।

9. मूवी नाइट

9

आपके पास डीवीडी प्लेयर है? और एक काउच और पॉपकॉर्न। बस इतना काफी है। अपनी कोई पसंदीदा मूवी साथ देखें.. पर इस बार कोई कॉमेडी मूवी चुनें जिस पर आप जी भर कर हंस सकें और थोड़ा रूमानी भी हो सकें।

10. बस सो जाएं

सुनकर अजीब लगा? लेकिन ये अजीब नहीं है। साथ में नींद लेना वो भी दिन में आपको और करीब लाएगा। जब ये दुनिया अपने काम में व्यस्त है.. आप दोनों एक-दूजे की बाहों में मस्त हैं। इससे आपकी बॉन्डिंग और मज़बूत होगी।

GIFs: Tumblr

इन्हें भी पढ़ें -

 

प्रकाशित - अप्रैल 28, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड