विशाल भारद्वाज की फिल्म में दिखेंगी ये एक्ट्रेस! | POPxo Hindi | POPxo
Home
फिल्म 'पटाखा' में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ इस टीवी स्टार ने किया डेब्यू

फिल्म 'पटाखा' में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ इस टीवी स्टार ने किया डेब्यू

‘ओमकारा’, ‘हैदर’ और ‘कमीने’ जैसी फिल्मों के निर्देशक विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म से एक जानी-मानी टीवी स्टार बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।


तो अब ये भी आएंगी बॉलीवुड में!


नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज इन दिनों अपनी अगली कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘पटाखा’ की तैयारी में व्यस्त हैं। 60 से ज्यादा लड़कियों का ऑडिशन लेने के बाद 2 बहनों की कहानी पर आधारित फिल्म ‘पटाखा’ के लिए आखिरकार उन्हें 2 एक्ट्रेस मिल गईं। उनके इस कॉमेडी ड्रामा में फिल्म ‘दंगल’ फेम सान्या मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान नज़र आएंगी। लोकप्रिय टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ फेम राधिका मदान इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के अंतिम हफ्ते से शुरू हो जाएगी।




 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan) on




दिखेगा राजस्थान का रंगीला अंदाज


राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में दो बहनों की कहानी है, जो आपस में भिड़ती रहती हैं। सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान जयपुर से 3 घंटे की दूरी पर स्थित एक गांव रोनसी में अपने किरदारों की तैयारी कर रही हैं। इसके तहत पानी से भरे मटके सिर पर रखने के साथ ही इन्हें राजस्थानी भाषा भी सिखाई जा रही है। सिर्फ इतना ही नहीं, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस अपने किरदार में ढलने के लिए भैंस का दूध निकालना, दीवारों को गोबर से लीपना और फूस की छत डालना भी सीख रही हैं। फिल्म का अगला शेड्यूल माउंट आबू में शूट किया जाएगा।


पहाड़ों पर भी चलेंगी ‘पटाखा’ गर्ल्स


इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल के लिए सान्या और राधिका को 2 महीने के अंदर 10-12 किलो वजन बढ़ाना होगा। विशाल भारद्वाज ने बताया कि यह फिल्म दो भागों में बंटी है। पहले भाग में दोनों लड़कियों की शादी से पहले की कहानी है और फिर दूसरे भाग में दिखाया गया है कि शादी के बाद दोनों की ज़िंदगी में क्या परिवर्तन आता है। वे सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं क्योंकि वे दोनों उनके मन-मुताबिक काम कर रही हैं।


साल 2002 में विशाल भारद्वाज ने कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘मकड़ी’ बनाई थी, जिसके लिए श्वेता बसु प्रसाद को बेस्ट चाइल्ड एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला था। यंग स्टार्स सान्या और राधिका को इस फिल्म में देखना काफी रोचक होगा। दोनों फिलहाल ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं और काफी एनर्जेटिक भी हैं।


ये भी पढ़ें -


वायरल वीडियो : आमिर खान की ‘दंगल’ गर्ल्स ने किया ‘दिलबर’ पर धमाकेदार डांस


'बधाई हो' से नाराज़ हैं आयुष्मान खुराना, किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहे


एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।

प्रकाशित - अप्रैल 9, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड