शादी करके बेहद खुश हैं टीवी की ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलाइक

शादी करके बेहद खुश हैं टीवी की ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलाइक

सेलिब्रिटी वेडिंग्स थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हर दूसरे दिन छोटे व बड़े पर्दे के सितारों की सगाई और शादी की खबरें मीडिया में आ रही हैं। अब इसी लिस्ट में छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का नाम भी जुड़ गया है। रुबीना फिलहाल कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘शक्ति’ में किन्नर बहू सौम्या का दमदार किरदार निभा रही हैं।


रुबीना ने दी गुड न्यूज़


लोकप्रिय टीवी शो ‘छोटी बहू’ में सीधी-सादी बहू की मुख्य भूमिका निभा कर फैंस के दिलों पर राज़ करने वाली रुबीना दिलाइक लंबे समय से एक्टर-फोटोग्राफर अभिनव शुक्ला को डेट कर रही हैं। हाल ही में रुबीना ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को अपनी सगाई की खुशखबरी दी है। सगाई की अंगूठी पहने हुए रुबीना ने एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘और मैंने हां कह दिया’। उनके फैंस सगाई की खबर सुनकर बेहद खुश हैं। उनके मंगेतर अभिनव शुक्ला ने भी जवाब में ‘धन्यवाद’ लिखा है।


Rubina Dilaik got engaged


जब प्यार चढ़ा परवान...


टीवी शो ‘छोटी बहू’ के सेट पर मिले रुबीना दिलाइक और उनके मंगेतर अभिनव शुक्ला नेचर लवर्स हैं। गॉसिप गलियारे की मानें तो यह कपल 21 जून को शिमला में सात फेरे लेने की योजना बना रहा है। खबरों के मुताबिक, इन दोनों के प्री वेडिंग फंक्शंस का आयोजन मुंबई और लुधियाना में किया जाएगा। नेचर लवर होने के कारण ही ये दोनों शिमला में शादी करना चाहते हैं। वैसे, अभिनव शुक्ला के इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चल रहा है कि वे अभी से अपनी होने वाली वाइफ रुबीना दिलाइक की कुकिंग स्किल्स के भी दीवाने हैं।




 

The Food She Makes 😍 @rubinadilaik !


A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09) on




रीति-रिवाजों से होगी शादी


रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों के परिवार वाले मिलकर इनकी शादी की तारीख और वेन्यू फिक्स कर चुके हैं पर अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, अभिनव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे आम लोगोंं की तरह घोड़ी पर चढ़कर बारात नहीं लाएंगे। दरअसल, वे किसी भी जानवर को तकलीफ देने के सख्त खिलाफ हैं। उनका मानना है कि जानवर अपनी परेशानी बयां नहीं कर पाते हैं तो हम उनके साथ कुछ भी करते रहते हैं। अभिनव पंजाब से हैं, जबकि रुबीना हिमाचली हैं। इसलिए इनकी शादी दोनों रीति-रिवाजों से होगी।


FI Rubina


रुबीना दिलाइक फिलहाल ‘शक्ति - अस्तित्व के एहसास की’ में अहम भूमिका निभा रही हैं और ‘हिटलर दीदी’ फेम अभिनव शुक्ला फिल्म ‘अकसर 2’ में नज़र आए थे। हमारी ओर से भी इन्हें भावी जीवन की ढेर सारी शुभकामनाएं!


ये भी पढ़ें :


टीवी की 'छोटी बहू' रुबीना दिलाइक के दूल्हे ने रखी है यह मांग


अब शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने की सीक्रेट वेडिंग


मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की डेस्टिनेशन वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें