पूनम पांडे और शक्ति कपूर की फिल्म “द जर्नी ऑफ कर्मा” का टीज़र रिलीज

पूनम पांडे और शक्ति कपूर की फिल्म “द जर्नी ऑफ कर्मा” का टीज़र रिलीज

अपने न्यूड फोटोग्राफ्स रिलीज़ करके सनसनी बनीं पूनम पांडे और बॉलीवुड के खलनायक अभिनेता शक्ति कपूर अभिनीत फिल्म  “द जर्नी ऑफ कर्मा” का टीज़र रिलीज हो गया है और यह फिल्म जल्दी ही दर्शकों के सामने आने वाली है। इस फिल्म में अब तक करीब 300 फिल्म कर चुके 66 वर्षीय वेटेरन एक्टर  शक्ति कपूर बिलकुल एक नये अंदाज में नजर आएंगे और उनके साथ एक युवा लड़की के किरदार में काम कर रही हैं मॉडल से अभिनेत्री बनीं पूनम पांडे। देखें टीज़र -

Subscribe to POPxoTV

शक्ति कपूर ने फील किया ऑकवर्ड


फिल्म के टीजर रिलीज के मौके पर शक्ति कपूर ने फिल्म और अपने बारे में काफी कुछ बताया। उन्होंने कहा कि यह फिल्म यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो बहुत तरह परेशानियों से गुजर रहा है। उसके परिवार का हर व्यक्ति उसे धोखा दे रहा है। बाद में उसे एक युवा लड़की मिलती है जो उसकी जिंदगी में खुशियां लेकर आई है। फिल्म में इतनी छोटी उम्र की लड़की के साथ कुछ ऑकवर्ड मूमेंट्स हैं जब यह व्यक्ति और लड़की नजदीक आते हैं और उनमें शारीरिक संबंध होते हैं।


निशब्द से कोई बराबरी नहीं


यह पूछे जाने पर कि क्या इसे अमिताभ बच्चन की फिल्म निशब्द की तरह की कहा जा सकता है, शक्ति कपूर ने कहा कि निशब्द से इसका कोई बराबरी नहीं है। इसमें तो बस यह बताया गया है कि गरीबी क्या होती है, लाइफ में परेशानियां क्या होती हैं। एक गरीब लड़की को आगे बढ़ने के लिए क्या- क्या फेस करना पड़ता है। यह बिलकुल अलग तरह की लव स्टोरी है। बहुत इमोशनल और सेंसिटिव फिल्म है। फिल्म में मेरा रोल एक राइटर का है और यह लड़की उस राउटर से आधी से भी कम उम्र की है। कुछ ऐसी परिस्थिति बनती है कि वह अपनी इच्छा लड़की के सामने रखता है। देखें शक्ति कपूर से हुई बातचीत -

Subscribe to POPxoTV

नीट और क्लीन फिल्म


शक्ति कपूर का कहना है कि सारी जिंदगी हमने फिल्मों में जो किया, इस फिल्म में उससे बिलकुल अलग तरह का किरदार वे निभा रहे हैं। शक्ति कपूर ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म में पूनम के साथ काफी कंफर्टेबल फील किया। इसके अलावा यह भी कहा कि यह एक नीट और क्लीन फिल्म है और इस फिल्म में कोई वल्गैरिटी या खुला सेक्स नहीं है।


कौन हैं पूनम पांडे


आपको बता दें कि पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है, जो वर्ष 2011 के लिए किंगफिशर कैलेंडर गर्ल्स में से एक है। पूनम ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए अपनी नैकेड फोटो भी दी है। किसी खास काम या उपलब्धि नहीं, बल्कि अपनी कुछ अजीबोगरीब हरकतों और ट्विटर पर डाली गई नैकेड तस्वीरें की वजह से ही वो चर्चाओं में बनी रहती हैं। इससे भी पहले विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की थी कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीत जाती है तो वह अपने सारे कपड़े उतार कर नैकेड हो जायेंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पूनम पांडे अपना वादा पूरा नहीं किया। विश्व कप क्रिकेट के तुरंत बाद, उन्होंने अपनी अर्द्ध नग्न तस्वीरें पोस्ट की और कहा कि उनकी यह तस्वीरें भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेंगी। एक साक्षात्कार में पूनम पांडेय ने कहा था कि उन्हें नग्नता में कोई अश्लीलता नहीं लगती, बल्कि नैकेड होना तो ग्लैमरस लगता है।


इन्हें भी देखें -