अब शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने की सीक्रेट वेडिंग!

अब शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने की सीक्रेट वेडिंग!

2010 में दोस्ती, 2014 में सगाई और अब 2018 में शादी … लोकप्रिय टीवी शो ‘तेरे लिए’ फेम शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने सीक्रेट वेडिंग कर फैंस को चौंका दिया है।


सीक्रेट वेडिंग का जारी ट्रेंड


विरुष्का और इलियाना डिक्रूज की सीक्रेट वेडिंग के बाद अब मशहूर सेलिब्रिटी कपल शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अचानक शादी की फोटो शेयर कर सबको चौंका दिया है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और चार साल पहले सगाई भी कर चुके थे। शक्ति अरोड़ा के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शादी की फोटो लीक होने के बाद इन दोनों ने ऑफिशियल तौर पर अपनी शादी की खबर दी है। एक लीडिंग मीडिया हाउस की मानें तो ये दोनों 6 अप्रैल को ही शादी कर चुके थे।




 

Together is a wonderful place to be! ❤️


A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora) on




चट हल्दी पट ब्याह


शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना की शादी के मामले में प्रचलित कहावत - ‘चट मंगनी पट ब्याह’ को थोड़ा बदल दिया गया है। इस कपल से जुड़े एक सोर्स की मानें तो शक्ति और नेहा की शादी में सिर्फ उनके परिजन व कुछ बेहद करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। बाकी लोगों को इस शादी की कानोंकान खबर तक नहीं लगने दी गई। सुबह हल्दी और शाम को शादी की रस्में निभाने के बाद यह जोड़ा हमेशा के लिए एक-दूजे का हो गया। इस बाबत शक्ति का कहना है कि वे दोनों काफी व्यस्त थे, थोड़ा फ्री हुए तो शादी कर ली।





ऐसे परवान चढ़ी यह लव स्टोरी


शक्ति और नेहा टीवी शो ‘तेरे लिए’ में साथ काम करते हुए करीब आ गए थे। फिर दोनों ने ‘नच बलिए - 7’ में बतौर कपल हिस्सा लिया था। शक्ति अरोड़ा ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ और ‘बा बहू और बेटी’ में अहम किरदार निभा चुके हैं। वहीं, नेहा सक्सेना को ‘सजन घर जाना है’ से लोकप्रियता हासिल हुई थी। वे फिलहाल ‘सिद्धिविनायक’ में अहम भूमिका निभा रही हैं। छोटे पर्दे का यह हिट कपल अपने हनीमून के लिए नॉर्वे जाने वाला है। ज्यादा तो नहीं पता पर नेहा सक्सेना की इंस्टाग्राम स्टोरी देखकर लग रहा है कि लवी-डवी कपल अपने हनीमून के लिए निकल भी चुका है।


neha35


इन अफवाहों का रहा साथ


शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना की शादी नवंबर 2016 में होने वाली थी पर उस समय लागू हुई नोटबंदी के कारण उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी थी। फिर शक्ति को एक शूट के सिलसिले में लगभग 8 महीने इंडोनेशिया में रहना पड़ा और इधर नेहा भी अपने टीवी शोज़ में काफी व्यस्त थीं। 2017 में खबर आई थी कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है, जिसके बाद शक्ति ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर इन अफवाहों को झुठलाते हुए रिलेशनशिप गोल्स सेट करने की बात की थी।





शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना को हार्दिक बधाई!


ये भी पढ़ें : 


'छोटी बहू' रुबीना दिलाइक के होने वाले पति ने घोड़ी पर चढ़ने से किया इनकार


गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने रॉयल वेडिंग में थामा एक-दूजे का हाथ


'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका को विदा कराने आए उनके 'प्रेम' शोएब


देखें आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबल की यह 'सो मच इन लव' तस्वीर