मां बनने वाली हैं सानिया मिर्जा, अनोखे अंदाज में शेयर की ये गुड न्यूज

मां बनने वाली हैं सानिया मिर्जा, अनोखे अंदाज में शेयर की ये गुड न्यूज

इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने बड़े ही अनोखे और क्रिएटिव अंदाज में अपने इंस्टाग्राम अकांउट से एक फोटो के जरिए गुड न्यूज के बारे में बताया है। आपको बता दें कि सानिया और शोएब का यह पहला बच्चा उनकी शादी के 8 साल बाद होगा। हालांकि सानिया पिछले काफी लंबे समय से टेनिस कोर्ट से दूर दिख रही थीं। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा था कि सानिया जल्द ही खुशखबरी सुना सकती हैं।


सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि 6 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सानिया मां बनने वाली हैं। अक्टूबर तक बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है।


सोशल मीडिया के जरिए दी खुशखबरी


saniya mirza baby pic


सानिया मिर्जा ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर नए मेहमान के आने की हिंट देते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक अलमारी है जिसमें तीन शेल्फ बनी है। इसमें तीन टी-शर्ट टंगी हुई हैं। टंगी हुई दो बड़ी टीशर्ट में से एक पर मिर्जा और दूसरी पर मलिक लिखा है, वहीं बीच में जो छोटी सी बेबी टीशर्ट टंगी है उस पर मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है। इस फोटो में दूध की एक छोटी बोतल भी है और इस फोटो का कैप्‍शन है #BabyMirzaMalik


बच्चे का सरनेम होगा मिर्जा मलिक


गोवा फेस्ट 2018 में एक इंटरव्यू के दौरान सानिया ने कहा,‘‘ मैं आपको एक राज की बात बताती हूं, मेरे पति और मैने इस पर बात करके तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा-मलिक होगा। वह भी एक बेटी चाहते हैं।’’ और साथ ही ये भी बताया कि जब भी वे परिवार बढ़ाने के बारे में सोचेंगे तो उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा-मलिक होगा।


साल 2010 में हुई थी शादी


20067340 110055086316236 7726757546890887168 n


आपको बता दें कि भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी 12 अप्रैल 2010 को हुई थी। शोएब के पाकिस्तानी होने की वजह से भी सानिया का काफी विरोध हुआ था और कहा गया था कि उन्हें एक पाकिस्तानी से शादी नहीं करनी चाहिए। इन सभी विवादों के बावजूद सानिया इंडिया की ओर से ही खेलती हैं।


शाहिद ने भी दी दूसरे बच्चे के आने की गुड न्यूज


misha kapoor


हाल ही में अभी बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ नए मेहमान के आने की खुशखबरी शेयर की है। शाहिद कपूर ने अपनी बड़ी बेटी मीशा कपूर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें गुब्बारे बने हुए हैं। उस फोटो में ‘बड़ी बहन’ लिखा हुआ है और कैप्शन में शाहिद ने दिल बनाया है।


इन्हें भी पढ़ें -