सनाया ईरानी को ‘दूधवाली’ क्यों कह बैठे पति मोहित सहगल? | POPxo Hindi | POPxo

‘डम डम डमरू’ वाली सनाया ईरानी को ‘दूधवाली’ क्यों कह बैठे पति मोहित सहगल?

‘डम डम डमरू’ वाली सनाया ईरानी को ‘दूधवाली’ क्यों कह बैठे पति मोहित सहगल?

छोटे पर्दे के कुछ रियल लाइफ कपल्स ऐसे हैं, जिनकी केमिस्ट्री ऑन एंड ऑफ स्क्रीन, दोनों जगह खूब जंचती है। स्टार वन के लोकप्रिय टीवी शो ‘मिले जब हम तुम’ के सेट से परवान चढ़ी सनाया ईरानी और मोहित सहगल की लव स्टोरी को उनकी शादी के बाद एक नया आयाम मिला। हाल ही में अपनी शॉर्ट फिल्म 'डम डम डमरू' के रिलीज होने के बाद सनाया मोहित के साथ दुबई गईं हैं।


मिले जब सनाया-मोहित


टीवी इंडस्ट्री के रील-टर्न्ड-रियल लाइफ कपल्स में से एक मोहित सहगल और सनाया ईरानी की जोड़ी को उनके फैंस टीवी शो ‘मिले जब हम तुम’ के टाइम से पसंद करते आ रहे हैं। लगभग 7 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2016 में गोवा में उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग कर ली थी। यह कपल एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता है। फिलहाल सनाया और मोहित दुबई में टाइम स्पेंड कर रहे हैं और वहां की तस्वीरें देखकर उनकी मस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है।





मोहित ने दिया यह कैसा कैप्शन?


सनाया ईरानी और मोहित सहगल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुबई ट्रिप की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। एक फोटो में मोहित सहगल अपनी वाइफ सनाया ईरानी के साथ सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ के सीन को रीलिव कर रहे हैं। कैप्शन में मोहित ने लिखा कि वे यह दोस्ती कभी नहीं छोड़ेंगे और ‘मिले जब हम तुम’ के समय से ही सनाया उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। यह कैप्शन तो उनके बीच की स्वीट केमिस्ट्री दर्शा रहा है पर अगले वीडियो के कैप्शन में मोहित सनाया को ‘दूधवाली’ कह रहे हैं। इस वीडियो में सनाया दुबई के रेगिस्तान में फोर व्हीलर चला रही हैं और पति मोहित पीछे बैठे हैं। इसमें मोहित सनाया को दूधवाली कहकर चिढ़ा रहे हैं।





यूट्यूब पर छाईं सनाया


सनाया ईरानी टीवी शो ‘मिले जब हम तुम’ के बाद बरुण सोबती के साथ ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में नज़र आई थीं। खुशी कुमारी गुप्ता के किरदार में सनाया को बहुत वाहवाही भी मिली थी। हाल ही में उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म ‘डम डम डमरू’ में अभिनय किया था। आकाश गोइला के निर्देशन में बनी इस शॉर्ट फिल्म में सनाया ईरानी के साथ अनिल चरनजीत भी हैं। इस फिल्म की कहानी लिखी है लोकप्रिय नॉवेलिस्ट शिखा खंडूजा कौल ने। 3 दिन में लाखों व्यूअर्स और क्रिटिक्स इसकी कहानी की सराहना कर चुके हैं। इस फिल्म में लोगों के जजमेंटल बिहेवियर की बात की गई है। इससे पहले शिखा ‘हिडेन हस्बैंड’, ‘डीएनए - डैड इज़ नॉट अडॉप्टेड’ और ‘रायट्स ऑफ लव’ जैसे बेस्टसेलिंंग नॉवेल्स लिख चुकी हैं। शॉर्ट फिल्म ‘डम डम डमरू’ को काफी पसंद किया जा रहा है।




 

A post shared by Mohit Sehgal (@itsmohitsehgal) on




सनाया ईरानी और मोहित सहगल को उनके आगामी प्रोजेक्ट्स और ऐसी ही मस्त ट्रिप्स के लिए ऑल द बेस्ट।


ये भी पढ़ें - 


दर्शक फिर देखना चाहते हैं बरुण सोबती-सनाया ईरानी की जोड़ी


टीवी की दुनिया के ये परफेक्ट कपल्स हैं रियल वर्ल्ड के भी किंग्स एंड क्वीन्स


सनाया ईरानी की इन ड्रेसेज से बनें पार्टी की शान