रहस्य और रोमांच से भरपूर है ‘नागिन 3’ का सफर

रहस्य और रोमांच से भरपूर है ‘नागिन 3’ का सफर

दर्शकों को भारत की लोकप्रिय अलौकिक थ्रिलर सीरीज ‘नागिन’ के तीसरे पार्ट यानि कि ‘नागिन 3’ का बेसब्री से इंतज़ार है। हर बार की तरह इस बार भी यह अपने सेटअप, नाग-नागिनों के गेटअप और रोचक स्टोरी लाइन से दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर पाने में ज़रूर सफल होगा।


नाग-नागिनों का संगम


‘नागिन 1’ और ‘नागिन 2’ की धमाकेदार सफलता के बाद अब इस अलौकिक थ्रिलर सीरीज के मेकर्स इसका तीसरा सीजन यानि कि ‘नागिन 3’ लेकर आ रहे हैं। टेलीकास्ट होने से पहले ही यह शो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। पिछले दो सीजन में नागिन की भूमिका निभाने वाली मौनी रॉय के बॉलीवुड डेब्यू के बाद से उनके रिप्लेसमेंट की चर्चा जोरों पर थी। कुछ दिन पहले शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने यह साफ कर दिया था कि ‘नागिन 3’ में 2 नागिनें होंगी, जिनके किरदार करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी निभाएंगी। इन ग्लैमरस नागिनों के अलावा शो में एक नागराज की भी एंट्री होगी, जिसके नाम की घोषणा हो गई है।


FB Naagin 3 stars 3855302


फिट एंड हिट है यह नाग


एकता कपूर की हिट थ्रिलर सीरीज ‘नागिन 3’ में रजत टोकस नागराज का किरदार निभाएंगे। रजत टोकस ने पहले सीजन में एक नेवले की भूमिका निभाई थी और सीजन 3 में उनके पास अपनी काया बदलने की शक्ति होगी, यानि कि वे एक इच्छाधारी नाग बनेंगे। इस नए रोल में जमने के लिए रजत टोकस ने बहुत मेहनत की है और उनका ट्रांसफॉरमेशन देखने लायक है। फ्रेंच कट बीयर्ड वाला यह हैंडसम नागराज अभी से लोगों के दिलोदिमाग पर छा गया है। रजत टोकस इस थ्रिलर सीरीज से पहले ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’, ‘जोधा अकबर’ और ‘चंद्र नंदिनी’ जैसे ऐतिहासिक शोज में भी नज़र आ चुके हैं।


Rajat Tokas in COLORS' Naagin 3


नागिन बनकर खुश हैं करिश्मा और अनीता


एकता कपूर ने हाल ही में अपनी अलौकिक सीरीज ‘नागिन 3’ की नागिनों के लुक्स जारी किए थे। करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी इस सीरीज के तीसरे पार्ट में बेहद ग्लैमरस नागिनों के तौर पर नज़र आ रही हैं। करिश्मा तन्ना इस शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। उन्होंने इस बाबत बताया, ‘नागिन एक बेहद लोकप्रिय टेलीविजन सीरीज है और मैं यह रोल पाकर वाकई बहुत खुश हूं। नागिन का तीसरा पार्ट दर्शकों को दिल थामकर बैठने पर मजबूर कर देगा।’ अनीता हसनंदानी फिलहाल ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभा रही हैं। नागिन का किरदार उनके अभी तक के निभाए गए सभी किरदारों से बिल्कुल अलग है।


pjimage


सीरीज के दिलचस्प मोड़ों और ग्लैमरस स्टार कास्ट के साथ ‘नागिन 3’ जल्द ही दर्शकों के दिलों और टीआरपी रेटिंग्स के चार्ट पर अपनी जगह बना लेगा।


ये भी पढ़ें :


ग्लैमरस अंदाज में नज़र आएंगी एकता कपूर की नागिनें


'ये है मोहब्बतें' की यह एक्ट्रेस कह रही है शो को अलविदा


एकता कपूर की 'कभी खुशी कभी गम' में हो सकती हैं ये 10 बातें