मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने की डेस्टिनेशन वेडिंग

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने की डेस्टिनेशन वेडिंग

एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इनकी शादी में दोनों के परिजनों व करीबी दोस्तों ने शिरकत की।


खूब जंच रही है जोड़ी


मुंबई से कुछ किलोमीटर दूर स्थित अलीबाग में मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की डेस्टिनेशन वेडिंग में उनके परिजन व करीबी दोस्त शामिल हुए। इन दोनों ने असम के रीति-रिवाजों से शादी की है। वहां की वेशभूषा में मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर बेहद जंच रहे थे। दोनों ने अपनी ज़िंदगी के इस खास मौके पर कलर-कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट किया। अपनी मेहंदी व हल्दी की रस्मों की ही तरह अंकिता शादी वाले दिन भी सादगी से भरपूर व बेहद खूबसूरत लग रही थीं। फिटनेस के दीवाने मिलिंद और अंकिता ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ मिलकर अपनी शादी की सभी तैयारियां खुद ही की थीं।


Milind Soman Wedding 3


Milind Soman Wedding 2


Image Source : Instagram/Earthy 5


फूलों से सजा था शामियाना


अलीबाग के जिस रिजॉर्ट में मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी की रस्में हुई थीं, उसे पीले और नारंगी रंग के फूलों से सजाया गया था। 90 के दशक की लगभग हर लड़की के क्रश रहे मिलिंद अपनी हल्दी, मेहंदी और शादी की रस्मों में बेहद पारंपरिक अंदाज में नज़र आए। सफेद लुंगी और कुर्ते के साथ ही ब्लू एविएटर्स मिलिंद के लुक में चार चांद लगा रहे हैं। वहीं, होने वाली दुल्हन अंकिता कुंवर ने इस सेरेमनी में पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है। उन्होंने इस मौके पर फूलों के गहने पहने हुए हैं, जो कि उन पर खूब जंच रहे हैं।


6 Milind Soman And Ankita Konwar To Tie The Knot Today In Alibaug!


Image Source : Instagram/abhirunning,anjubangalore


पहले भी उठी थी शादी की खबर


मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 52 साल के मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड में लगभग 25 सालों का अंतर है। ये दोनों एक-दूसरे के परिवारों से कई महीनों पहले ही मिल चुके हैं। जहां मिलिंद की मां ऊषा सोमन पहले ही इस रिश्ते के लिए हामी भर चुकी थीं तो वहीं अंकिता के परिवार ने भी हां कहने में ज्यादा देर नहीं लगाई। मिलिंद सोमन अंकिता की फैमिली से मिलने के लिए गुवाहाटी गए थे तो अंकिता के भतीजे की बर्थडे पार्टी में भी शरीक हुए थे। तभी से इन दोनों की शादी की खबरें उठ रही थीं।


FI milind soman ankita konwar alibaug wedding


मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर अक्सर एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं पर अपनी शादी की बात को उन्होंने एक सीक्रेट रखा।


Milind Soman Wedding 4


मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के बीच उम्र के अंतर की वजह से इन दोनों को बहुत बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा मगर उसका असर इनके रिश्ते पर कभी नहीं पड़ा। इन दोनों को शादी की हार्दिक बधाई!


ये भी पढ़ें :


मिलिंद सोमन की दुल्हनिया बनेंगी अंकिता कोंवर


बहुत प्यारी है मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की लव स्टोरी


'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका को विदा कराने आए उनके प्रेमी शोएब