अंकिता के हाथों में रच गई है मेहंदी, बनेंगी मिलिंद सोमन की दुल्हनिया

अंकिता के हाथों में रच गई है मेहंदी, बनेंगी मिलिंद सोमन की दुल्हनिया

एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर की शादी की अफवाह आखिरकार सच साबित होती दिख रही है। मिलिंद के करीबी दोस्तों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर इस कपल की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।


हाथों में रची है मेहंदी


मुंबई से कुछ किलोमीटर दूर स्थित अलीबाग में मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इन दोनों के परिजन व करीबी दोस्त अलीबाग पहुंच चुके हैं और तस्वीरें देखकर पता चल रहा है कि इनकी हल्दी और मेहंदी की रस्में संपन्न भी हो चुकी हैं। एक फोटो में अंकिता कोंवर के हाथों में मेहंदी लगी हुई है और मिलिंद उनके पीछे खड़े हैं। माना जा रहा है कि फिटनेस के दीवाने मिलिंद और अंकिता ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ मिलकर अपनी शादी की सभी तैयारियां खुद ही की हैं।


1 Milind Soman And Ankita Konwar To Tie The Knot Today In Alibaug!


सज गया है शामियाना


अलीबाग के जिस रिजॉर्ट में मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी की रस्में चल रही हैं, उसे पीले और नारंगी रंग के फूलों से सजाया गया है।


4 milind soman and ankita konwar to tie the knot today in alibaug 1024


90 के दशक की लगभग हर लड़की के क्रश रहे मिलिंद अपनी प्री वेडिंग सेरेमनी में बेहद पारंपरिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं। सफेद लुंगी और कुर्ते के साथ ही ब्लू एविएटर्स मिलिंद के लुक में चार चांद लगा रहे हैं।


2 Milind Soman And Ankita Konwar To Tie The Knot Today In Alibaug!


वहीं, होने वाली दुल्हन अंकिता कोंवर ने इस सेरेमनी में पीले रंग का लहंगा पहना हुआ है। वे इस मौके पर फूलों के गहनों से सजी हुई हैं, जो कि उन पर खूब जंच रहे हैं।


6 Milind Soman And Ankita Konwar To Tie The Knot Today In Alibaug!


पहले भी उठी थी शादी की खबर


मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 52 साल के मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड की उम्र में लगभग 25 साल का अंतर है। ये दोनों एक-दूसरे के परिवारों से कई महीनों पहले ही मिल चुके हैं। जहां मिलिंद की मां ऊषा सोमन पहले ही इस रिश्ते के लिए हामी भर चुकी थीं तो वहीं अंकिता के परिवार ने भी हां कहने में ज्यादा देर नहीं लगाई। मिलिंद सोमन जब अंकिता की फैमिली से मिलने के लिए गुवाहाटी गए थे तो अंकिता के भतीजे की बर्थडे पार्टी में भी शरीक हुए थे। तभी से इन दोनों की शादी की खबरें उठ रही थीं।


21224501 1730618497239381 6420483255727816704 n 1831583


मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर अक्सर एक-दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं पर अपनी शादी की बात को उन्होंने एक सीक्रेट रखा।


मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के बीच उम्र के अंतर की वजह से इन दोनों को बहुत बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा मगर उसका असर इनके रिश्ते पर कभी नहीं पड़ा। इन दोनों को बधाई!


Images Source : Instagram/abhirunning,anjubangalore 


ये भी पढ़ें : 


बहुत प्यारी है मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की लव स्टोरी


शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने की सीक्रेट वेडिंग


'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका को विदा कराने आए उनके 'प्रेम' शोएब