हर लड़की अपने ‘गर्ल्स गैंग’ में करती है इस तरह की बातें

हर लड़की अपने ‘गर्ल्स गैंग’ में करती है इस तरह की बातें

अब बॉलीवुड समझ चुका है कि किसी फिल्म को हिट करवाने के लिए उसमें हमेशा किसी नामी हीरो की ज़रूरत नहीं होती है। हाल-फिलहाल ऐसी बहुत सी फिल्में बनी हैं, जिनमें फिल्म पूरी तरह से एक्ट्रेस के कंधों पर ही टिकी होती है। इसी कड़ी में अब चर्चित फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का नाम भी शामिल हो गया है।


दोस्तों की मस्ती है ‘वीरे दी वेडिंग’


करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म लंबे समय से लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है। इस फिल्म के हर पोस्टर ने दर्शकों का उत्साह दोगुना किया है। रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। ‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर में करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया की केमिस्ट्री बेहद रोचक और रियल लग रही है। फिल्म में बॉलीवुड के परफेक्ट मसाले, यानि कि दोस्ती, लड़की, लव, रिश्ते, परिवार, शादी और सेक्स की कहानी है।

Subscribe to POPxoTV

आम ज़िंदगी की कहानी है ‘वीरे दी वेडिंग’


फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर देखकर खुद को उससे रिलेट कर पाना बेहद आसान है। अगर आपने भी अपनी सखियों के साथ कोई गैंग बना रखा है तो आपस में होने वाली बातचीत को ज़रा याद करिए। आमतौर पर हर गर्ल्स गैंग में दोस्ती, प्यार, शादी और सेक्स की बातें चलती हैं। इस दौरान कभी मज़ाकिया तो कभी बेहद बोल्ड बातें की जाती हैं। बिलकुल वही सब दिखाया गया है ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी। वे अपनी हर बात आपस में शेयर करती हैं, इसका अंदाज़ा इसी सीन से लगाया जा सकता है कि सामने न होने पर वे वीडियो कॉल पर एक-दूसरे से बातें करती हैं। वे साथ में मस्ती करती हैं तो ज़रूरत पड़ने पर एक-दूसरे को सलाह भी देती हैं।


Veere Di wedding


इन वीरों की ज़िंदगी है खास


ट्रेलर रिलीज होने से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया में से किसी एक के वीरे, यानि कि भाई की शादी दिखाई जाएगी। मगर फिल्म का ट्रेलर देखकर समझ में आ रहा है कि दरअसल ये चारों आपस में एक-दूसरे को वीरे बुलाती हैं। फिल्म में चारों की ज़िंदगी के अलग-अलग पहलू दिखाए गए हैं। शशांका घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म से करीना कपूर बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली और फुकेट में हुई है। ‘परमानेंट रूममेट’ फेम सुमित व्यास इस फिल्म में करीना कपूर के लव इंट्रेस्ट का किरदार निभा रहे हैं।


पोस्टर में नज़र आईं स्मृति ईरानी


ट्रेलर रिलीज करने से पहले ‘वीरे दी वेडिंग’ के कई पोस्टर रिलीज किए गए थे। एक पोस्टर में चारों एक्ट्रेस सजी-धजी नज़र आ रही थीं तो एक में नाइट सूट्स में। शादी की तैयारियों के बीच में उनकी बातचीत और सलाह-मशविरा भी चलता रहता है। हालांकि, एक पोस्टर को ध्यान से देखेंगे तो करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जिस रूम में बैठकर बातें कर रही हैं, उसमें एक तरफ एकता कपूर के चर्चित टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ का पोस्टर दिख रहा है। उस शो में स्मृति ईरानी मुख्य भूमिका में थीं। हो सकता है कि करीना कपूर के गर्ल्स गैंग में से कोई इंडियन टीवी शोज़ की दीवानी हो।


Veere Di Wedding Poster


दोस्तों के साथ देखने के लिए यह एक बेहतरीन फिल्म साबित हो सकती है।


ये भी पढ़ें :


तो 'सोनम दी वेडिंग' में फराह खान देंगी यह खास गिफ्ट!


एकता कपूर की 'कभी खुशी कभी गम' में हो सकती हैं ये 10 बातें


स्टार किड तैमूर अली खान हैं इस प्रॉपर्टी के मालिक