किरदार में ढलने के लिए ईशान खट्टर की इस एक्ट्रेस को करना पड़ा यह काम

किरदार में ढलने के लिए ईशान खट्टर की इस एक्ट्रेस को करना पड़ा यह काम

फिल्मों में अपने किरदार में ढलने के लिए कलाकारों को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। कभी वे कोई नई ऐक्टिविटी सीखते हैं तो कभी सारी दुनिया से छिपकर अपनी एक अलग दुनिया बसा लेते हैं। शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर की ईरानी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज होने से पहले इस फिल्म की एक्ट्रेस मालविका मोहनन ने एक अजीबोगरीब खुलासा करके सबको चौंका दिया है।


चर्चा में ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’


ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ भारत में रिलीज के लिए तैयार है। मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन मुख्य भूमिका में हैं। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में भाई-बहन के किरदारों में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन ने जान फूंक दी है। फिल्म के रिलीज होने से पहले मालविका मोहनन ने खुलासा किया है कि गरीब व अनाथ लड़की के किरदार में ढलने के लिए शूटिंग के दौरान उन्होंने तकरीबन 10 दिनों तक अपने बाल नहीं धोए थे।  





रंग लाई मालविका की मेहनत


एक इंटरव्यू में मालविका मोहनन ने बताया कि फिल्म में जेल के सीन को रियल दिखाने के लिए उन्होंने 10 दिनों तक अपने बाल नहीं धोए थे। दरअसल, डायरेक्टर माजिद मजीदी जेल के सीन को बिल्कुल वास्तविक दर्शाना चाहते थे और इसलिए उन्होंने कलाकारों का उचित मार्गदर्शन भी किया। मालविका ने बताया कि ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के लिए उन्होंने 15 दिनों में करीब 8 किलो वजन भी घटाया। यह फिल्म मालविका और ईशान की डेब्यू फिल्म है और इसलिए दोनों ही इसमें कोई कमी नहीं रखना चाहते थे।





इतने देशों में मचाएगी धमाल


ईशान की चर्चित फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ 34 देशों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म गल्फ कॉर्पोरेशन काउंसिल (जीसीसी) के देशों : ईरान, दुबई, कुवैत, ओमान, बाहरेन और कतर में भी दिखाई जाएगी। जीसीसी के देशों के अलावा ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ अमेरिका, कनाडा, बेल्जियम, सिंगापुर, नेदरलैंड्स, मालदीव, न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका, फिजी, लग्जमबर्ग, मलेशिया, इंडोनेशिया, कोरिया और जापान में भी रिलीज होगी। भारत में 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली यह फिल्म दूसरे देशों में 19 अप्रैल को रिलीज होगी।




 

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on




इस फिल्म में गरीब व अनाथ भाई-बहन की कहानी दिखाई गई है, जिसमें बड़ा आदमी बनने के लिए भाई ड्रग्स का धंधा शुरू कर देता है। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है, जब भाई के कारनामों की सजा उसकी बहन को जेल जाकर भुगतनी पड़ती है। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के बाद ईशान खट्टर जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'धड़क' में नज़र आएंगे।


यह भी पढ़ें :


प्रभावी है ईशान खट्टर की ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ का ट्रेलर


मां श्रीदेवी का सपना पूरा करेंगी बड़ी बेटी जाह्नवी 


छोटी बहन के बारे में गलत बात सुनकर भड़के अर्जुन कपूर