आईएएस टॉपर टीना डाबी को अतहर से पहली नजर में हो गया था प्यार | POPxo Hindi | POPxo
Home
आईएएस टॉपर टीना डाबी को अतहर से पहली नजर में हो गया था प्यार

आईएएस टॉपर टीना डाबी को अतहर से पहली नजर में हो गया था प्यार

2015 में मात्र 22 वर्ष की उम्र में आईएएस टॉपर बनकर टीना डाबी ने युवाओं के लिए मिसाल पेश की थी। फिर उसी एग्जैम में सेकंड टॉपर रहे कश्मीर के अतहर आमिर उल शफी खान से अफेयर की खबर के बाद वे लंबे समय तक मीडिया में छाई रही थीं। अब दोनों अपनी शादी के बाद से फिर सुर्खियों में हैं।


सादगी से हुआ विवाह


2015 में आईएएस टॉपर रहीं टीना डाबी का सोशल मीडिया अकाउंट देखकर लोगों को लगा था कि उन्होंने हाल ही में सेकंड टॉपर रहे कश्मीर के अतहर आमिर उल शफी खान से जम्मू कश्मीर के पहलगाम में शादी की है। मगर टीना डाबी का ट्विटर पोस्ट तो इस शादी के बारे में कुछ और ही कह रहा है। दरअसल, टीना डाबी ने खुलासा किया है कि वे और अतहर मार्च में जयपुर में कोर्ट मैरिज कर चुके हैं और अब अपने रिसेप्शन की पार्टी दे रहे हैं। टीना ने एक पोस्ट शेयर कर बताया, ‘मैं अपनी शादी के बारे में आप लोगों से बात करना चाहती हूं। अतहर और मैंने 20 मार्च को जयपुर में कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन के समक्ष शादी कर ली थी। फिर हमने शादी का जश्न दो बार मनाने का फैसला किया।’ वे कश्मीर में शादी का जश्न मना चुके हैं और दिल्ली जश्न की तारीख 14 अप्रैल रखी गई है।





 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on




ऐसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी


दिल्ली की टीना डाबी 2015 में यूपीएससी परीक्षा टॉप करने वाली पहली दलित लड़की थीं। कश्मीर के अतहर आमिर उल शफी खान उसी परीक्षा में सेकंड टॉपर रहे थे। टीना ने अतहर के साथ अपने रिश्ते को कभी भी छिपाया नहीं था। दोनों तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था, ‘यह पहली नज़र का प्यार था। 11 मई की सुबह दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक में डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल एंड ट्रेनिंग के ऑफिस में मैं उनके और शाम तक वे मेरे दिल के दरवाजे पर थे।’ अगस्त में टीना ने अतहर का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। टीना ने बताया था कि अतहर की उपस्थिति के लिए वे हर रोज़ उनका धन्यवाद करती हैं। अतहर आमिर के मुस्लिम होने की वजह से इन दोनों के रिश्ते पर कई बार सवाल भी उठाए गए थे।




 

Jab We Met! #PehliMulakaat


A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on






 

Got inked 🙃


A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on




विवादों में थी यह प्रेम कहानी


टीना डाबी और आमिर अतहर के रिश्ते से बहुत लोग नाखुश थे, खासकर ‘हिंदू महासभा’ नामक एक संगठन। एक वेबसाइट पर पब्लिश हुई खबर के मुताबिक, इस संस्था ने इनके रिश्ते को लव जिहाद का नाम देते हुए टीना डाबी के पिता को एक पत्र भी लिखा था। हिंदू महासचिव के राष्ट्रीय सचिव मुन्ना कुमार शर्मा की ओर से लिखे गए इस पत्र में उनसे इस शादी पर पुनर्विचार करने को कहा गया था। मुन्ना कुमार शर्मा चाहते थे कि टीना डाबी के पिता को उन्हें सलाह देनी चाहिए कि वे घर-वापसी कर लें। इस बाबत टीना ने कहा कि वे एक स्वतंत्र महिला हैं और आमिर के साथ बेहद खुश हैं। उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता भी अतहर के साथ उनके रिश्ते से खुश हैं। हालांकि, लोगों के नेगेटिव कमेंट्स से वे लोग कभी-कभी परेशान भी हो जाते हैं।




 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on






 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina) on




हमारी ओर से इस कपल को ढेर सारी शुभकामनाएं।


ये भी पढ़ें : 


विरुष्का के रिसेप्शन में सिलेब्स ने सजाई महफिल


मंदिर में शादी करेंगे सोशल वर्कर और रेसलर संग्राम सिंह


दीपिका और शोएब के रिसेप्शन में चमके छोटे पर्दे के सितारे

प्रकाशित - अप्रैल 10, 2018
Like button
4 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड