साड़ी पहननी नहीं आती तो ट्राय करें कुछ स्टाइलिश ड्रेप्ड साड़ी | POPxo Hindi | POPxo

अगर साड़ी पहननी नहीं आती तो ट्राई करें कुछ इस तरह की स्टाइलिश ड्रेप्ड साड़ी

अगर साड़ी पहननी नहीं आती तो ट्राई करें कुछ इस तरह की स्टाइलिश ड्रेप्ड साड़ी

भारतीय महिलाओं का विशुद्ध भारतीय पहनावा यानि साड़ी लगभग सभी महिलाओं पर अच्छी लगती है। चाहे वो महिला कम लम्बाई की हो या फिर ज्यादा वजन की, साड़ी से सबका लुक अच्छा ही लगता है। साड़ी सबके व्यक्तित्व में निखार लाती है और एक प्रकार का ठहराव प्रदान करती है। हां, यह बात अलग है कि आजकल की लड़कियों को तो साड़ी पहनना ही नहीं आता है और अगर आए भी हो तो उनके पास इसे पहनने के लिए फुर्सत नहीं है। ऐसे में आजकल के फैशन ट्रेंड ने उनके लिए एक नया विकल्प दिया है- ड्रेप्ड साड़ी का। ड्रेप्ड साड़ी मतलब एकदम बंधी- बंधाई तैयार साड़ी। इसे अपने वार्ड्रोब से निकालो और जैसे किसी ड्रेस को पहना जाता है, वैसे ही पहन लो। एकदम आसान है ड्रेप्ड साड़ी को पहनना। यहां हम आपके लिए ऐसी ही कुछ स्टाइलिश ड्रेप्ड साड़ी के अंदाज दिखा रहे हैं जिन्हें आप भी आसानी से फॉलो करके पा सकती हैं एक ग्रेसफुल इंडियन स्टाइलिश लुक


1. शिल्पा शेट्टी की एंटीक मेटेलिक ड्रेप्ड साड़ी


शिल्पा शेट्टी की खूबसूरत फिगर पर तो साड़ी गज़ब लगती ही है। ऐसे में अगर उन्होंने इतनी खूबसूरत एंटीक मेटेलिक ड्रेप्ड फ्लूटेड साड़ी पहनी है जो बेमिसाल लग रही है। आप भी इसी तरह से अपनी साड़ी को ड्रेप भी कर सकती है और ड्रेप्ड साड़ी भी खरीद कर कैरी कर सकती हैं, यकीन मानिये, यह आपके ऊपर बहुत अच्छी लगेगी। 





2. ड्रेप्ड साड़ी का खूबसूरत अंदाज़


फैशन डिजाइनर किरन उत्तम घोष की डिजाइनिंग में ड्रेप्ड साड़ी का काफी बड़ा कलेक्शन मौजूद है। अब इनकी ड्रेप्ड साड़ी का यह खूबसूरत अंदाज़ ही देख लीजिए। हम तो इनकी ड्रेप्ड साड़ियों का कलेक्शन देखकर इनके फैन ही बन गए हैं। इनके कलेक्शन की खास बात है मेटेलिक कलर्स और स्टाइलिश अंदाज़। आप भी इस तरह की ड्रेप्ड साड़ियों को फॉलो करके पा सकती हैं सबकी वाहवाही।





3. करिश्मा का राजसी अंदाज


किरन उत्तम घोष के ही कलेक्शन से यह करिश्मा का राजसी अंदाज भी देख ही लीजिए। यह भी उनके मेटेलिक के प्रति प्रेम का एक अद्भुत नमूना है जो काफी स्टाइलिश लुक भी दे रहा है। इसके ब्लाउज की खासियत है इसका नेक जो कि बिलकुल नेकलेस जैसा खूबसूरत लग रहा है। 





4. मॉडर्न लड़कियों के लिए दो स्टाइलिश लुक


रनवे फैशन वीक से लिए गए यह दो स्टाइलिश लुक बेमिसाल और गज़ब के हैं। इन दोनों ही ड्रेप्ड साड़ी के साथ कलरफुल मेटेलिक बीड्सवर्क वाले ब्लाउज़ और भी कमाल कर रहे हैं। क्या आप तैयार हैं इस तरह की ट्रेंडी ड्रेप्ड साड़ी पहनकर सबके आकर्षण का केंद्र बनने के लिए।





5. ट्रेडिशनल जैसी मेटेलिक ड्रेप्ड साड़ी


फैशन डिजाइनर किरन उत्तम घोष की स्टाइलिश ड्रेप्ड साड़ी का एक और नमूना देख लीजिए कि मिनी माथुर के ऊपर कैसा लग रहा है। मिनी माथुर पर अच्छा लग रहा है तो निश्चित रूप से आपके ऊपर भी अच्छा ही लगेगा। मेटेलिक कलर की ड्रेप्ड साड़ी का यह एक बिलकुल नया अंदाज है जो एकदम ट्रेडिशनल स्टाइल साड़ी जैसा लग रहा है। अगर आप ट्रेडिशनल साड़ी पहनना चाहती हैं और यह भी चाहती हैं कि इसे ड्रेप करने में कोई झंझट न हो तो आप ऐसी साड़ी भी खरीद सकती हैं जिसे देखकर कोई यह न कह सके कि यह ड्रेप्ड है।





6. खूबसूरत एम्ब्रॉयडर्ड ड्रेप्ड साड़ी


अगर आप किसी बड़े मौके के लिए साड़ी खरीदना चाहती हैं तो आपको इस तरह की एम्ब्रॉयडर्ड साड़ी पसंद करनी चाहिए जो किसी भी बड़े अवसर पर आपको निखार कर सामने लाए। मशहूर डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन की गई यह खूबसूरत एम्ब्रॉयडर्ड साड़ी आपके लिए एकदम परफेक्ट चॉइस है। ध्यान रखिये कि इतनी सुंदर एम्ब्रॉयडरी आप किसी ड्रेप्ड साड़ी पर भी करवा सकते हैं। फिर तो आप साड़ी में गज़ब ही लगने वाली हैं। 





7. कई रंगों में उपलब्ध प्लेन ड्रेप्ड साड़ी


अगर आपको यह ड्रेप्ड साड़ी डेली रुटीन के लिए खरीदनी है तो इस तरह की प्लेन साड़ी ज्यादा अच्छी लगेगी। इसमें आप अपनी पसंद का कोई भी रंग चुन सकते हैं। इसके साथ नेट का ब्लाउज काफी खूबसूरत लग रहा है।





8.  मेटेलिक ड्रेप्ड साड़ी का नया स्टाइलिश लुक


ऐसा लगता है कि ड्रेप्ड साड़ी में मेटेलिक कलर्स ही ज्यादा चलते हैं या फिर आजकल ट्रेंड ही मेटेलिक कलर्स का है। यहां ड्रेप्ड साड़ी तो खूबसूरत लग ही रही है, साथ में ब्लाउज का स्टाइल बिलकुल अलग है जो खासा खूबसूरत भी लग रहा है। कहा गया है कि अगर आप ड्रेप्ड साड़ी पहनना चाहती हैं तो यह जरूरी नहीं है कि इसके साथ कसा हुआ ट्रेडिशनल ब्लाउज़ ही पहनें। बल्कि इसके साथ आप टीशर्ट, टैंक टॉप बल्कि यहां तक कि कुरती भी पहन सकती हैं, जो कि ज्यादा ट्रेंडी लगेगा।





इन्हें भी देखें- 


बॉलीवुड बालाओं में बढ़ा साड़ी पहनने का ट्रेंड


वेडिंग में जाना है तो साड़ी के ये 5 स्टाइल फॉलो करें ताकि स्टाइलिश भी लगें और सर्दी से भी बचें!


ये 7 साड़ी-ब्लाउज़ देंगे आपको बॉलीवुड दीवा का स्टाइल


 

Subscribe to POPxoTV