एक लड़के ने बताई टीनेज सेक्स के अपने पहले अनुभव की दास्तान|POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Sex
एक लड़के ने बताई टीनेज सेक्स के अपने पहले अनुभव की अनोखी दास्तान

एक लड़के ने बताई टीनेज सेक्स के अपने पहले अनुभव की अनोखी दास्तान

टीनेज अपने आप में मस्त एक ऐसी उम्र होती है जब किसी को सेक्स के बारे में कुछ बातें पता होती हैं, कुछ बातें पता नहीं होती हैं, लेकिन एक दूसरे की ओर आकर्षण भरपूर होता है। सबकुछ कर गुजरने की जल्दी होती है...सबकुछ जानने की कशमकश भी होती है। ऐसे में सोशल साइट कोरा पर एक लड़के ने बिना अपना नाम बताए बहुत खूबसूरती से, बड़ी साफगोई से सुनाई है अपने पहले टीनेज सेक्स अनुभव की पूरी दास्तान, आप भी पढ़ें -


मेरी यह लवस्टोरी मेरी पहली और टीनेज सेक्स यानि लवमेकिंग की स्टोरी भी है। तब मैं क्लास 10 में था और हमारे बोर्ड एग्जाम होने थे, जो मेरे परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण थे। किस्मत से मेरे पड़ोस में भी एक लड़की 10 का ही एग्जाम देने वाली थी, पर उसका स्कूल अलग था। हम दोनों के ही पैरेन्ट्स पढ़ाई के लिए बहुत सीरियस थे, इसलिए उन्होंने तय किया कि फैमिली में किसी एक के सुपरविजन में हम दोनों एकसाथ पढ़ाई करें।


सीरियसली पढ़ाई की 


शुरू में कुछ महीने तो हमने सीरियसली पढ़ाई की और इससे हमारे परिवार को यह तसल्ली हो गई कि हम सही में पढ़ रहे हैं और इसीलिए उन्होंने हमें अकेले छोड़ दिया। फिर हम अकेले में भी पढ़ाई करने लगे, हालांकि किशोरावस्था में एक अकेले लड़के और एक अकेली लड़की पर विश्वास करना… कि वो एकसाथ पढ़ाई करें...एक बड़ी गलती थी!!!


अगले कुछ ही दिनों में हमारी रुचि पढ़ाई की जगह दूसरी बातों में होने लगी। हम ऐसी मैगजीन देखने लगे जिसमें सेक्स सामग्री और सेक्सी फोटो हुआ करती थीं(उस समय इंटरनेट नहीं हुआ करता था)। मुझे तभी पता लगा कि लड़कियों को सेक्स के मामलों में लड़कों से ज्यादा जानकारी होती है। हमें इसमें काफी मजा आने लगा था।


रोमांटिक और सेक्सी पोज


एक दिन जब हम एक सेक्सी मैगजीन देख रहे थे, तो उसमें एक कपल की काफी रोमांटिक और सेक्सी पोज में फोटो देखी। उस वक्त घर में कोई नहीं था और मुझे किसी का डर भी नहीं था। मैंने उससे पूछा कि मैं भी उसके साथ उसी सेक्सी पोज में सोना चाहता हूं। इस पर उसके चेहरे पर एक शैतान सी मुस्कुराहट आ  गई, लेकिन उसने मना नहीं किया। उसने अपनी स्कर्ट और टॉप उतार दिये… मैंने उस दिन पहली बार किसी लड़की को अर्धनग्न अवस्था में देखा था। ऐसे में मेरी क्या हालत हुई होगी, आप सोच ही सकते हैं। अब हम बेड पर थे और मैंने उसे उसकी बॉडी के हर इंच पर किस करना शुरू कर दिया। वह बिना कुछ कहे सिर्फ मुस्कुराती रही। तब तक मैंने उसे किस करने और टच करने के अलावा और कुछ करने के बारे में नहीं सोचा था। लेकिन  मैं एराउजल की स्टेट में था और यह बात उसने नोटिस कर ली थी।


दोनों के लिए पहला अनुभव 


तब हम दोनों ने अपने- अपने कपड़े उतार दिये और पहली बार मैं किसी लड़की के सामने नैकेड था। हमने एक- दूसरे को देर तक किस किया… वह फीलिंग बेमिसाल थी। इसके बाद मैं आगे बढ़ने में हिचकिचा रहा था, लेकिन उसने इसके लिए हामी भर दी और हम आगे बढ़ गए। यह हम दोनों के लिए पहला अनुभव था और मुझे पता है कि मेरी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी नहीं थी, लेकिन फिर भी उसके चेहरे पर एक अच्छी सी मुस्कान थी, जो मुझे स्वर्ग सी लग रही थी।


मैं बहुत डर गया 


तब तक मैं सच में नहीं जानता था कि जब एक लड़का और लड़की सेक्स करते हैं तो इसका परिणाम क्या होता है। लेकिन मैंने जब  यह बात अपने एक दोस्त को बताई तो उसने मुझे यह कह कर डरा दिया कि अब वह लड़की प्रैगनेंट हो जाएगी, क्योंकि हमने कंडोम का इस्तेमाल नहीं किया था। इस पर मैं बहुत डर गया और मैंने पढ़ने के लिए उसके घर जाना और उससे बोलना तक बंद कर दिया। बहुत समय तक मुझे नींद नहीं आई। काफी लंबे समय तक मुझमें इतनी हिम्मत भी नहीं थी कि उसका सामना कर पाता। मैं उसे हमेशा अवॉयड करने की कोशिश करता। हालांकि मेरी बहन ने इस बात को नोटिस किया, लेकिन मुझे लगता है कि वे यह नहीं समझ सकते थे कि आखिर हमारे बीच हुआ क्या है। किस्मत से कुछ सीरियस नहीं हुआ, जिससे मुझे कुछ महीने बाद काफी तसल्ली मिली।


पहला अनुभव हमेशा बेस्ट ही होता है


इसके बाद आठ साल कैसे बीत गए, पता ही नहीं लगा। हमारी रिलेशनशिप खत्म हो गई थी, हमने सालों तक एकदूसरे से बात भी नहीं की थी। मैंने पढ़ाई के लिए वो शहर ही छोड़ दिया था, लेकिन हम फेसबुक पर जुड़े थे। फिर पढ़ाई के बाद हम दोनों की जॉब एक ही शहर में लगी और बहुत लम्बे समय के बाद हमने एक- दूसरे को डेट किया और फिर हम अलग-अलग रास्तों पर चले गए। इतना सब कुछ होने के बावजूद मुझे मेरा टीनेज का यह सेक्स अनुभव बेमिसाल और कमाल का लगता है। शायद इसलिए, क्योंकि पहला अनुभव हमेशा बेस्ट ही होता है।


इन्हें भी देखें -


सेक्स करते वक्त इन 9 कपल्स के साथ हुए कितने मजेदार और अजीब वाकये..




प्रकाशित - अप्रैल 11, 2018
3 लाइक्स
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड