एकता कपूर की 'कभी खुशी कभी गम' में हो सकती हैं ये 10 बातें!

एकता कपूर  की 'कभी खुशी कभी गम' में हो सकती हैं ये 10 बातें!

टीवी क्वीन एकता कपूर छोटे पर्दे के दर्शकों के लिए हमेशा कुछ नया लाती रहती हैं। हालिया आई खबरों के मुताबिक, वे जल्द ही अपने फैंस को एक बहुत बड़ा सरप्राइज़ देने वाली हैं। माना जा रहा है कि वे एक बेहद खास प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।


कुछ सुना-सुना सा है!


टीवी गलियारे में कुछ नया पक रहा हो और हम आपको खबर न दें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। ताजातरीन गॉसिप्स की मानें तो टीवी जगत की महारानी एकता कपूर शाह रुख खान और काजोल की सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म ‘ कभी खुशी कभी गम ’ को छोटे पर्दे पर भी लाने की तैयारी कर रही हैं। हो सकता है कि जल्द ही आप अपनी इस पसंदीदा फिल्म को एकता कपूर के डेली सोप के तौर पर टीवी पर देख सकें। अब डेली सोप होगा और वह भी टेली क्वीन एकता कपूर का… तो उसका ‘थोड़ा’ खिंचना तो लाज़िमी होगा।


1. ट्विस्ट्स एंड टर्न्स के बीच हो सकता है कि जया बच्चन के किरदार की याददाश्त चली जाए या वे बेटे-बहू के जाने के गम में सदमे में भी जा सकती हैं।


2. शाह रुख खान के बेटे की शक्ल हूबहू अपने दादाजी अमिताभ बच्चन पर जा सकती है।


3. लंदन पहुंचकर काजोल दिल्ली की याद में पागल हो जाएं।ezgif.com-resize


4. शाह रुख खान राम कपूर की तरह करोड़ों-अरबों की डील साइन करते-करते इतने बिज़ी हो जाएं कि कुछ समय के लिए घर-परिवार ही भूल जाएं।


5. ‘ ये है मोहब्बतें ’ के हालिया ट्रैक में एक आत्मा इशिता भल्ला से पूछती है, ‘मैं घर कब जाऊंगी।’... उसी तरह से एकता कपूर की ‘कभी खुशी कभी गम’ में किसी की मौत होने पर उसकी आत्मा भटकते हुए लंदन पहुंच जाए और वहां शाह रुख खान एंड फैमिली से पूछे - ‘तुम घर कब जाओगे’।ezgif.com-resize %281%29


6. अगर डेली सोप ज्यादा लंबा चल (खिंच) गया तो किरदारों की शक्लें भी बदल सकती हैं, यानि कि उन्हें रिप्लेस भी किया जा सकता है … और उसके बावजूद जया और अमिताभ एंड फैमिली एक-दूसरे को पहचान लेंगे।


7. दुश्मनों के बीच फंसी काजोल या करीना को बचाने के लिए अमिताभ बच्चन या ऋतिक रोशन ज़रूर आएंगे।


8. रानी मुखर्जी की री एंट्री को भी नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है। हो सकता है कि शाह रुख का अचानक से  उनकी ओर झुकाव बढ़ जाए।ezgif.com-resize %282%29


9. उस समय रिलीज़ होने वाली किसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स भी इनके परिवार का हिस्सा बन सकते हैं।


10. अरे! स्पिन ऑफ भूल गए क्या? वैसे भी टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन ऑफ ‘कुंडली भाग्य’ टीआरपी लिस्टिंग में टॉप पर रहता है। उसी की कामयाबी को देखते हुए एकता कपूर ‘ये है मोहब्बतें’ का स्पिन ऑफ ‘ये है चाहतें’ लाने की तैयारी कर रही हैं। तो हो सकता है कि ‘कभी खुशी कभी गम’ में भी स्पिन ऑफ का जादू चला दिया जाए।ezgif.com-resize %283%29


इतना तो तय है कि बरसों तक चलने वाले अपने टीवी शोज़ की तरह एकता कपूर भी दशकों तक छोटे पर्दे पर राज करने वाली हैं। जहां दर्शक पलकें बिछाए ‘नागिन 3’ का इंतज़ार कर रहे हैं तो वहीं ‘कसौटी ज़िंदगी का’ (टीवी शो) का रीबूट भी लोगों को उत्साहित कर रहा है। लोग एकता कपूर को पसंद करें या न करें पर उन्हें नज़रअंदाज़ करना वाकई बहुत मुश्किल है। फिलहाल तो हम ‘कभी खुशी कभी गम’ के टीवी शो में बदले जाने के ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतज़ार कर रहे हैं।


एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।


GIFS source : GIPHY


ये भी पढ़ें :


दिव्यांका त्रिपाठी को लंदन में हुआ अजीबोगरीब एहसास!


शाह रुख खान भी हैं इस लेखक के जबरा फैन


जब अमिताभ बच्चन को हुआ था यह एहसास!