खुद को इंस्टेंट मेकओवर दें इन थीम बेस्ड कलर कॉन्टेक्ट लेंस से

खुद को इंस्टेंट मेकओवर दें इन थीम बेस्ड कलर कॉन्टेक्ट लेंस से

आपकी आंखें वो पहली चीज़ हैं, जिससे लोग आपको नोटिस करते हैं। अपनी आंखों को खूबसूरत बनाने के लिए अब तक जो किया जाता है वो है ट्रेडिशनल आई मेकअप। आई मेकअप में आप सिर्फ काजल, आईलाइनर और आईशैडो की मदद से अपनी आंखों को कुछ उभार सकते हैं। लेकिन इससे ज्यादा अब तक कोई और तरीका नहीं आया है जिससे आप अपनी आंखों का लुक बदल सकें। ऐसे में हम आपको एक और नया तरीका बता रहे हैं जिससे आपकी आंखों के साथ-साथ आपके पूरे चेहरे का ही लुक बदल जाएगा और ये तरीका है आंखों में कलर कॉन्टेक्स लेंस का इस्तेमाल। जी हां, फ्रेशलुक कॉन्टेक्ट लेंस आपके आपकी आंखों के रंग के साथ आपके एकदम आपके फेस को भी इंस्टेंट मेकओवर दे सकते हैं। देखें दिशा पाटनी के मेकओवर लुक्स -

Subscribe to POPxoTV

लेटेस्ट  एक्सेसरी


Freshlook Contact Lenses- Colour Chart


कलर कॉन्टेक्ट लेंस फैशन की मजेदार और लेटेस्ट  एक्सेसरी है, जो किसी भी लड़की को अनेक तरीकों से खुद को अभिव्यक्त करने का मौका देती है। बस इन कलर कलर कॉन्टेक्ट लेंसलेंस के कलर्स से मिलिए और नीले, भूरे, हरे, बादामी, जामुनी, फ़िरोजी या चमकदार ब्राउन कलर्स से अपनी आंखों का रंग बदलकर, किसी भी ड्रेस के साथ अपने पूरे लुक में जान डाल दीजिए। हां, यह जरूर ध्यान रखें कि आपका लेंस एक विश्वसनीय ब्रांड का हो। फ्रेशलुक दुनिया-भर में कलर कांटेक्ट लेंस के सबसे बड़े विक्रेताओं में से एक है, जो आंखों की देखभाल करने वाली कम्पनी अल्कोन का ब्रांड है तथा विज़न-एडिंग इनोवेशन में सबसे आगे है।


सुरुचिपूर्ण और मोहक


यह ब्रांड आपको ताज़ा रंगों की एक डिटेल्ड कलर पैलेट ऑफर करता है। इसकी कलर मिक्सिंग तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि आप चाहे जो भी रंग चुनें, उसका प्रभाव सुरुचिपूर्ण और मोहक होगा। तो जब आप अपने ग्लैमर कोशेन्ट को बढ़ाते हैं। इससे आप आश्वस्त हो सकते हैं कि आप सुरक्षित और लेटेस्ट इनोवेशन वाले प्रोडक्ट यूज़ करते हैं। यह लेंस आंखों की झपकी के साथ, किसी भी रूप को बदलने की क्षमता रखते हैं। कूल, स्ट्राइकिंग आंखों के रंग वेडिंग आउटफिट्स की शोभा को बढ़ाते हैं। और साथ- साथ एक अच्छा, और कुछ हटके वाला ट्विस्ट भी दे सकते हैं।


स्प्रिंग-समर फैशन लुक बुक


फ्रेशलुक ने अपनी पहली स्प्रिंग-समर फैशन लुक बुक पेश की है, जो आपको उन सभी लेटेस्ट ट्रेंड्स और फैशन की अंतर्दृष्टि प्रदान करती है, जिन्हें विभिन्न फ्रेशलुक कलर कांटेक्ट लेंस के साथ स्टाइल किया जा सकता है! ज़्यादा सीजनल लुक और इन्स्पिरेशन के लिए Freshlook की समर- स्प्रिंग लुकबुक में दिशा पाटनी के लुक्स देखें -


कैजुअल लुक


Casual LOOK DISHA Patani


स्प्रिंग-समर फैशन लुकबुक के अनुसार कैजुअल लुक के साथ हनी लेंस का प्रयोग करने की सलाह दी गई है।


पार्टी लुक


Party LOOK DISHA Patni


पार्टी लुक के साथ में ग्रीन लेंस का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई है।


डेट लुक


DATE LOOK DISHA


अगर आप डेट पर जा रही हैं तो ऐसे मौके पर आपको चमकदार नीले लेंस लगाने की सलाह दी जाती है।


वेडिंग लुक


Wedding look DISHA patani


 


वेडिंग पर जाना है तो सलाह दी जाती है कि वेडिंग लुक के लिए आप वायलेट लेंस ही पहनें ।


फ्रेशलुक कलर कांटेक्ट लेंस, भारत भर में 10 लेंस वाले बॉक्स में उपलब्ध है, जिसका बिक्री मूल्य 900 रुपये प्रति बॉक्स है और फ्रेशलुक कलर मिश्रण मंथली डिस्पोजेबल कलर कांटेक्ट लेंस 995 रुपये की बिक्री मूल्य के साथ 2 लेंस वाले बॉक्स में उपलब्ध हैं।


इन्हें भी देखें -