बाटा गर्ल बनीं दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड विनर कृति सेनन

बाटा गर्ल बनीं दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड विनर कृति सेनन

युवाओं और फैशनेबल भारतीयों की नई पसंद को ध्यान में रखकर कारोबार कर रही जानीमानी कंपनी बाटा इंडिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। सुपरहिट फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ और ‘दिलवाले’ की अदाकारा 27 वर्षीय कृति सेनन फिल्म उद्योग की बेहद स्टाइलिश युवा कलाकारों में से एक हैं और उन्हें खासकर नई पीढ़ी के बड़े प्रशंसक आधार के साथ देश की बेहद पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों में गिना जाता है। हाल ही में कृति सेनन को ‘बरेली की बर्फी’ में अपने श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए हाल में दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया है।


‘बाटा एक आदर्श ब्रांड


Kriti Sanon as Bata Brand Ambassador


बाटा के साथ अपनी भागीदारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कृति सेनन ने कहा, ‘बाटा एक आदर्श ब्रांड है और मैं बचपन से ही बाटा शूज़ की बड़ी प्रशंसक रही हूं। इसलिए, मैं उस वक्त बेहद खुश हुई जब बाटा ने अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाने के लिए मुझसे संपर्क किया। यह खुशी उस वक्त आश्चर्य में तब्दील हो गई जब मैंने वह स्टाइलिश फैशन कलेक्शन देखा जिसे आज की महिलाओं के लिए पेश किया गया है। बाटा का नया फैशन सेंटर्ड अवतार देखना दिलचस्प है और मैं उसके साथ मिलकर कुछ खास करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। वास्तव में, मैं बाटा गर्ल हूं और उसके ब्रांड मोटो ‘मी एंड कम्फर्टेबल विद इट’ की ग्राहक हूं।


कृति एक सही पसंद


बाटा के ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर कृति बाटा के लोकप्रिय ब्रांडों को प्रमोट करेंगी जिनमें हाल ही में लॉन्च बाटा रेड लेबल कलेक्शन भी शामिल है। यह नया और स्टाइलिश कलेक्शन सभी बाटा स्टोरों पर उपलब्ध है। बाटा शू आॅर्गनाइजे़शन के मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर थाॅमस आर्चर बाटा ने कहा, ‘कृति की रचनात्मक प्रतिभा, आकर्षण और स्टाइल के प्रति उनका नया दृष्टिकोण बाटा के अनुकूल है। हम कृति को भारत में ब्रांड बाटा का एम्बेसडर बनाकर बेहद उत्साहित हैं। कृति एक सही पसंद हैं क्योंकि वे बाटा के जीवंत और प्रामाणिक व्यक्तित्व को दर्शाती हैं। इस वजह से वे युवा भारतीयों के लिए एक परफेक्ट रोल माॅडल हैं।’


इन्हें भी देखें -