जाह्नवी कपूर के बारे में गलत बात सुनकर भड़के भाई अर्जुन कपूर

जाह्नवी कपूर के बारे में गलत बात सुनकर भड़के भाई अर्जुन कपूर

श्रीदेवी के निधन के समय अर्जुन कपूर और बहन अंशुला कपूर अपने पिता बोनी कपूर व सौतेली बहनों खुशी और जाह्नवी कपूर के साथ खड़े रहे थे। जाह्नवी के 21 वें बर्थडे सेलिब्रेशन से लेकर फैमिली डिनर्स तक कई बार पूरे परिवार को फिर साथ देखा गया। हाल ही में अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर के साथ एक ऐसी घटना हुई, जिससे पता चलता है कि बड़े भइया अर्जुन अपनी छोटी बहन जाह्नवी को लेकर कितने केयरिंग भी हैं।


वेबसाइट को दिया करारा जवाब


हाल ही में बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ बड़े बेटे अर्जुन कपूर के घर डिनर करने गए थे। इस डिनर के लिए जहां खुशी कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट मोनोक्रोम ड्रेस पहनी थी तो वहीं जाह्नवी कपूर ऑफ व्हाइट ड्रेस पहने हुए थीं। जब जाह्नवी अर्जुन के घर के बाहर अपनी गाड़ी से उतरीं तो एक वेबसाइट ने उनकी ड्रेस पर कमेंट कर दिया। वेबसाइट ने उस ड्रेस को नाइटी बताते हुए खबर को ट्विटर पर डाल दिया। जैसे ही अर्जुन की नज़र उस ट्वीट पर पड़ी तो उन्होंने बहुत तल्ख अंदाज में वेबसाइट के प्रति अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की।


arjun k


वेबसाइट को हटानी पड़ी खबर


जिस तरह से अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के प्रति काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं, अब वे वैसा ही खुशी और जाह्नवी के लिए भी महसूस करने लगे हैं। तभी तो उन्होंने इस वेबसाइट को झिड़कते हुए लिखा, ‘यह बहुत शर्मनाक है कि आपकी आंखें कुछ इस तरह का ढूंढती हैं। आप पर शर्म आ रही है… हमारा देश इस तरह से लड़कियों की तरफ देखता है…।’ अर्जुन कपूर की नाराजगी का शिकार हुई उस वेबसाइट ने यह खबर लिखे जाने तक ट्विटर से उस पोस्ट को हटा दिया। इससे पहले एक बार अंशुला कपूर भी अपनी बहन जाह्नवी के सपोर्ट में ट्रोलर्स को जवाब दे चुकी हैं।



गौरतलब है कि अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग पूरी की है और जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।


ये भी पढ़ें :


परिवार के साथ कुछ इस अंदाज में दिखीं जाह्नवी कपूर


मां की बरसी पर भावुक हुए अर्जुन कपूर