फैमिली मैन अजय देवगन ने पेरिस में मनाया जन्मदिन, काजोल के साथ इशिता दत्ता और वत्सल सेठ आए नज़र

फैमिली मैन अजय देवगन ने पेरिस में मनाया जन्मदिन, काजोल के साथ इशिता दत्ता और वत्सल सेठ आए नज़र

अजय देवगन अपना 49 वां जन्मदिन मनाने के लिए पूरे परिवार के साथ पेरिस गए हैं। फिल्म ‘टार्जन’ में उनके को स्टार रहे वत्सल सेठ भी वहां अपनी पत्नी इशिता दत्ता के साथ अजय देवगन की फैमिली फोटो में नज़र आए।


फैमिली मैन अजय का खास सेलिब्रेशन


बॉलीवुड की चकाचौंध पार्टियों से दूर अजय देवगन को अक्सर अपने परिवार के साथ एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। अपने 49 वें जन्मदिन पर भी वे परिवार के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए चुपचाप फ्रांस निकल गए। फैमिली मैन अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल, बेटी न्यासा और बेटे युग के साथ फ्रांस की राजधानी पेरिस में अपने खास अंदाज़ में अपना बर्थडे मनाया। अजय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे युग के साथ दो फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘बिफोर एंड आफ्टर’। एक फोटो में युग कुछ उदास और गुमसुम से दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वे टॉफी के पैकेट के साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं। अजय देवगन की बेटी न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही है पर पापा का बर्थडे मनाने के लिए वह भी पेरिस पहुंच गई।




 

Before & After.


A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on




वत्सल सेठ और इशिता दत्ता का पेरिस रोमैंस


अजय देवगन के जन्मदिन की तस्वीरें देखते हुए पता चला कि फिल्म ‘टार्जन’ में उनके को स्टार रहे वत्सल सेठ भी अपनी पत्नी इशिता दत्ता के साथ फ्रांस में ही हैं। अजय ने उन दोनों के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में फ्रेंच में लिखा ‘Fetes d’anniversaire a Paris’, जिसका मतलब है ‘पेरिस में बर्थडे पार्टीज़’। वत्सल सेठ और इशिता दत्ता भी पेरिस में खूब मस्ती कर रहे हैं।




 

A post shared by Vatsal Sheth (@vattyboy) on




उनकी एफिल टावर की रोमैंटिक फोटो देखकर किसी का भी मन वहां जाने को मचलने लगेगा। पेरिस से पहले यह लवी डवी कपल एम्सटर्डम में अपनी वेकेशन एंजॉय कर रहा था।




 

A post shared by Vatsal Sheth (@vattyboy) on




गौरतलब है कि फिल्म ‘टार्जन’ में साथ काम करने के बाद से ही अजय देवगन और वत्सल सेठ काफी अच्छे दोस्त हैं। वत्सल और इशिता अक्सर फोटो क्रेडिट में अजय की बेटी न्यासा का नाम देते हैं।





फिल्म ‘रेड’ की ज़ोरदार सक्सेस के बाद अपने जन्मदिन के मौके पर अजय देवगन ने घोषणा की है कि उनकी फिल्म ‘सिंघम’ अब पंजाबी में भी बनेगी।





वे फिलहाल ‘टोटल धमाल’ और एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं। ऐसे में यह फैमिली ब्रेक उनके लिए बेहद यादगार साबित होगा!


ये भी पढ़ें :


अजय देवगन की फिल्म 'रेड का रिव्यू'


इस बार बिना वर्दी के भी छा गए अजय देवगन


देखें बॉलीवुड स्टार्स के व्हॉट्सएप वर्ल्ड की एक झलक!