बॉलीवुड की स्टाइल दीवा सोनाक्षी के इन 7 लुक्स से आप भी ले सकते हैं प्रेरणा!

बॉलीवुड की स्टाइल दीवा सोनाक्षी के इन 7 लुक्स से आप भी ले सकते हैं प्रेरणा!

सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में बॉलीवुड में कदम रखा। अपने जमाने के नामी बॉलीवुड हीरो शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी होने के नाते लोगों की नजर सोनाक्षी की एक्टिंग पर थी। लेकिन फैशन एक्सपर्ट इस बात में ज्यादा इंटरेस्टेड थे कि इतनी सारी स्लिम और ट्रिम हीरोइनों के बीच में एक “नॉट सो स्लिम” या कहें हाल ही में मोटापे की गिरफ्त से निकली हीरोइन अपनी क्या जगह बना पाएगी। लेकिन इस दबंग गर्ल ने अपने फैशन और स्टाइल से लोगों को हैरान कर दिया। जिस कॉन्फिडेंस से सोनाक्षी हर आउटफिट में खुद को प्रेजेंट करती हैं व काबिल-ए-तारीफ है। सोनाक्षी ने एक बार अपने लंबे बालों को शॉर्ट करवाकर एक बड़ा मेकओवर भी किया था। इस मेकओवर ने उन्हें एक फैशन दीवा के तौर पर सबके सामने लाकर ये सिखा दिया कि कैसे अपने खूबसूरत कर्व्स को अट्रैक्टिव तरीके से प्रजेंट किया जा सकता है। हम चाहते हैं कि आप भी सोनाक्षी की कुछ स्टाइल ट्रिक्स चोरी करके बनें एक फैशनिस्टा!!

1. सेक्सी और सौम्यता

सोनाक्षी किसी भी सेक्सी ड्रेस को बहुत खूबसूरती से कैरी करती हैं। वह जानती है कि अपने लुक को कैसे अच्छी तरह बैलेंस करना है। जैसे एक स्ट्रैपी ड्रेस की लंबाई ज्यादा रखना या एक शार्ट टाइट ड्रेस को एक तरफ से लंबी रखना। यह एक बेहतरीन ट्रिक है कि कैसे बिना ज्यादा स्किन दिखाए भी आप सेक्सी लग सकती हैं। sexy-yet-demure

2. फ्यूजन की मलिका

बॉलीवुड की कोई दूसरी एक्ट्रेस इस तरह वेस्टर्न और इंडियन लुक्स को एक साथ कैरी नहीं करती जिस तरह सोनाक्षी करती है। सोनांक्षी समय समय पर बेहतरीन फ्यूजन ड्रेसेज़ के साथ दिखती हैं। उनका ये स्टाइल कूल भी है, सेक्सी भी और पूरी तरह इंडियन भी। वो चाहे धोती पैंट्स के साथ ट्रेंडी सा कुर्ता हो या एक स्मार्ट सी लॉन्ग शर्ट ..सोनाक्षी हमेशा हमें अपने इस फ्यूजन लुक से सरप्राइज करती हैं। Fusion

3. सफर भी स्टाइल से

सफर के दौरान हर किसी के लिए स्टाइल से ज्यादा कंफर्ट जरूरी होता है। ऐसे में हम सब की फेवरेट डेनिम ही होती है। सोनाक्षी भी ट्रेवलिंग में डेनिम पसंद करती हैं लेकिन यहां भी वो स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करना नहीं भूलती। कंफर्टेबल डेनिम जींस के साथ कभी क्लासी सनग्लासेज़, स्टाइलिश फ्लैट्स या जैकेट सोनाक्षी को रुटीन आउटफिट्स में भी भीड़ से अलग कर देते हैं। एयरपोर्ट पर सोनाक्षी फोटोग्राफर्स का फेवरेट क्लिक होता है।

Airport-style

4. ग्लैम गाउन के साथ

चाहे कोई रेड कारपेट इवेंट हो या अपनी फिल्मों के लिए प्रमोशन इवेंट...सोनाक्षी ने हमेशा हमें अपनी नई नई स्टाइल से सरप्राइज किया है। ऐसे हर इवेंट में सोनाक्षी एक नए अवतार में सामने आईं हैं। बहुत स्लिम न होने के बावजूद सोनाक्षी अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करना जानती है। गाउन हो या कोई और ड्रेस सोनाक्षी का यह स्टाइल हम भी ट्राय कर सकते हैं। going-glam

5. कूल लैदर जैकेट

सोनाक्षी को लैदर जैकेट काफी पसंद है और इसे हर बार एक नए लुक के साथ पहनना सोनाक्षी को बखूबी आता है। चाहे ट्रैवलिंग के लिए जाना हो या कोई इवेंट...सोनाक्षी अपनी लैदर जैकेट को जीन्स और क्रॉप टॉप के साथ बहुत अच्छी तरह कैरी करती हैं। लैदर जैकेट को धोती कुर्ता के साथ पहनकर तो सोनाक्षी ने सबको चौंका ही दिया था। लेकिन यही तो है सोनाक्षी की खासियत....वो स्टाइल स्टेटमेंट बनाना जानती हैं।

Leather-jacket

6. साड़ी में भी सुपर हिट

साड़ी सबसे सेक्सी और सबसे एलिगेंट ड्रेस है जो किसी भी इवेंट पर खूबसूरत लगती है। सोनाक्षी जानती हैं कि साड़ी कब, कैसे, कहां और किस तरह कैरी करनी है। ये पारंपरिक भारतीय परिधान भी सोनाक्षी पूरे स्टाइल के साथ पहनती हैं। चाहे स्टाइलिश ब्लाउज़ हो या पल्ला लेने का स्टाइल...सोनाक्षी साड़ी में सबसे फेवरेट पोस्टर गर्ल बन जाती हैं।

sari-style

7. एक आम लड़की लेकिन स्टाइल के साथ

सोनाक्षी की सबसे खास बात यह है कि वह अपनी बॉडी शेप को अच्छे से जानती हैं और उन्हें पता है कि उन पर क्या सूट करेगा। उनके कपड़े डिजाइनर होते हुए भी इतने एलिगेंट और सिंपल होते हैं जिन्हें हम जैसी आम लड़कियां भी पहन सकती हैं। सोनाक्षी के स्टाइल हम भी कैरी कर सकते हैं या उनके स्टाइल्स से प्रेरणा तो ले ही सकते हैं। अगर आप भी अपने कर्व्स को लेकर कभी कभी इनसिक्योर हो जाती हैं और समझ नहीं आता कि क्या पहनें जो अच्छा भी लगे और स्टाइलिश भी...तो बेहिचक इस दंबग गर्ल की स्टाइल चुरा सकती हैं। ;)

girl-next-door

Images: Instagram, विरल भयानी

इन्हें भी देखें -