सेलिब्रिटीज़ के बीच बढ़ा गोल बिंदी लगाने का क्रेज

सेलिब्रिटीज़ के बीच बढ़ा गोल बिंदी लगाने का क्रेज

कहते हैं भारतीय नारी का श्रृंगार बिना बिंदी के अधूरा सा है। अगर आपने इंडियन वियर जैसे कि साड़ी, सूट या लहंगा पहना है तो आपके फेस पर मेकअप की कमी को एक छोटी सी बिंदी पूरा कर सकती है। टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर ने छोटे परदे पर बिंदी के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट्स किये गए हैं जो महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय भी हुए। सीरियल 'कहीं किसी रोज' की वैम्प रमोला सिकंद और 'कसौटी ज़िन्दगी की' की वैम्प कोमोलिका बसु की बिंदी ने तो छोटे परदे पर जैसे तहलका ही मचा दिया था। मगर जब सादगी की बात आती है तो हमेशा ही गोल बिंदी ज्यादा पसंद की जाती है। सेलिब्रिटीज भी अपने इंडियन लुक को पूरा करने के लिए बिंदी लगाकर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करते रहते हैं। आइये डालते हैं कुछ सेलिब्रिटीज के बिंदी वाले लुक पर एक नज़र।


करीना कपूर का सिंपल लुक





अपने अलग-अलग लुक्स को लेकर करीना कपूर इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती हैं। हाल ही में करीना ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट में ये फोटो अपलोड की है। लेमन और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन की इस साड़ी में करीना ने छोटी सी काली बिंदी लगाई है। ये बिंदी करीना के इंडियन लुक को पूरी तरह से कॉम्पलिमेंट कर रही है।


नाॅट सो शर्मीली आशा नेगी




 

A post shared by MsNegi (@ashanegi) on




टेलीविज़न एक्ट्रेस आशा नेगी ने भी कुछ दिनों पहले गोल बिंदी के अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। इस फोटो में आशा थोड़ी शर्माती हुई, लेकिन काफी खुश नज़र आ रही थी। इस फोटो के कैप्शन में आशा ने वेक-अप सिड मूवी का सांग- ‘गूंजा सा है एकतारा’ की कुछ लाइन्स भी लिखी हैं।  


नागिन भी हुई बिंदी की कायल




 

A post shared by mon (@imouniroy) on




छोटे परदे की पॉपुलर नागिन मॉनी रॉय भी इस छोटी सी बिंदी में अपने साड़ी लुक को कम्पलीट करती हुई दिखीं। मॉनी ने अपनी साड़ी से मैच करती हुई रेड कलर की छोटी सी बिंदी लगाई है, जिसमे वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं।


रॉयल दीपिका





बॉलीवुड की पद्मावती यानि दीपिका पादुकोण ने कुछ दिनों पहले जब अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी तो सभी उनकी इस सादगी के दीवाने हो गए थे। लाल रंग की इस बिंदी में दीपिका का रॉयल लुक निकल कर बाहर आ रहा है जो कि बेहद शानदार है।


विद्या का आइकॉनिक अंदाज




 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on




फिल्म तुम्हारी सुलु की 'साड़ी वाली आरजे' यानि विद्या बालन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें किसी भी फंक्शन में ज्यादातर साड़ी में ही देखा जाता है और साड़ी के साथ वो कभी भी बिंदी लगाना नहीं भूलती। बिंदी का कलर चाहे जो भी हो लेकिन एक छोटी सी गोल बिंदी हमेशा ही उनके लुक को कम्पलीट करती हुई नज़र आती है।


ये भी पढ़ें


फैशन में छाए गोल आकार के बड़े सनग्लासेज 


क्या बॉलीवुड क्या टीवी, हर तरफ छाया है मस्टर्ड कलर का जादू 


सेलिब्रिटीज़ के ब्राइडल मेकअप लुक्स भी ट्राय कर सकती हैं होनेवाली दुल्हन