बिग बाजार के अनोखे आॅनलाइन फैशन शो से करें लाइव शाॅपिंग

बिग बाजार के अनोखे आॅनलाइन फैशन शो से करें लाइव शाॅपिंग

अभी तक आपने टीवी पर या फैशन शो में माॅडल्स को सिर्फ डिजाइनर कपड़े पहनकर रैंप वाॅक करते देखा होगा और उन कपड़ों को खरीदने की कल्पना भर की होगी। मगर अब एफबीबी (फैशन एेट बिग बाजार) अापके लिए लेकर आया है एक खास मौका। इसके जरिए आप पहली बार घर बैठे ही आॅनलाइन न सिर्फ लाइव फैशन शो देख सकते हैं बल्कि साथ-साथ लाइव शाॅपिंग का लुत्फ भी उठा सकते हैं। यानि देखें भी लाइव और खरीदें भी लाइव।  


पहली बार होगा अनोखा लाइव फैशन शो


2018 समर कलेक्शन के साथ फैशन एेट बिग बाजार का ये अनोखा आॅनलाइन फैशन शो 6 अप्रैल 2018 को रात 8 बजे से यूजर्स के लिए वेबसाइट पर लाइव होगा। ये फैशन शो अपने आप में एक अनोखा फैशन शो होने वाला है। फैशनपरस्त और शाॅपोहाॅलिक लोगों के लिए ये पहला मौका होगा जब वो शो देखने के दौरान पसंद आने पर रैंप वाॅक कर रहे माॅडल्स के कपड़े उसी समय खरीद भी सकेंगे। यानि अब डिजाइनर कपड़े पहने माॅडल्स को देखकर आपको ये नहीं सोचना पड़ेगा कि काश ये डिजाइनर आउटफिट मेरे पास भी होता, बल्कि आप तुरन्त उसे खरीद भी सकते हैं।


मलाइका अरोड़ा और कार्तिक आर्यन बनेंगे शो स्टाॅपर


 FBB collage


बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और हर दिल अजीज टीटू के सोनू यानि बाॅलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इस अनोखे आॅनलाइन फैशन शो में शो स्टाॅपर बनकर ग्लैमर का तड़का लगाएंगे। खास बात ये है कि इस बार ये दोनों किसी डिजाइनर के नहीं बल्कि फैशन बिग बाजार के 2018 समर कलेक्शन से खुद के पसंद किए हुए कपड़े पहन कर रैंप वाॅक पर अपना जलवा बिखेरेंगे।


इस तरह करें आॅनलाइन लाइव शाॅपिंग


FBBLogo


आॅनलाइन लाइव शाॅपिंग करने के लिए आपको पहले इसकी वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसके लिए https://live.fbbonline.in/ पर क्लिक करें और आज ही अपना आॅनलाइन रजिस्ट्रेशन कराएं। रजिस्ट्रेशन होते ही आपकी दी हुई मेल आईडी और फोन नंबर पर शो इनविटेशन और कूपन कोड आ जाएगा। जिसके बाद आप 6 अप्रैल 2018 को रात 8 बजे से इस लाइव फैशन शो पर लाइव शाॅपिंग का मजा उठा सकते हैं। रजिस्टर होने वाले पहले 500 लोगों को फैशन एेट बिग बाजार की तरफ से शाॅपिंग के लिए शानदार डिस्काउंट भी मिलेंगे।


इसे भी पढ़ें


फैशन में छाई इन स्लीव्स के साथ खुद को दें सेलिब्रिटी लुक


फैशन में छाए गोल आकार के बड़े सनग्लासेज


अमेज़न इंडिया फैशन वीक में छाया आॅटम विंटर 2018 कलेक्शन