पार्टनर के इन 10 स्पॉट्स को जरूर करें टच, ताकि वो हो जाए क्रेजी|POPxo Hindi | POPxo
Home
पार्टनर के इन 10 स्पॉट्स को जरूर करें टच, ताकि वो हो जाए क्रेजी

पार्टनर के इन 10 स्पॉट्स को जरूर करें टच, ताकि वो हो जाए क्रेजी

यदि आप अपने पार्टनर को उसकी जिंदगी का बेस्ट बेडरूम एक्सपीरियंस देना चाहती हैं तो विश्वास कीजिए कि यह इतना भी मुश्किल नहीं है। यदि आपको उसके इन हॉट स्पॉट्स के बारे में पता है तो अपने पार्टनर को बेड पर सेक्स में खुश करना कोई रॉकेट साइंस नहीं है। अब समय आ गया है कि खुद को सीमा में बांधकर रखने की बजाय आप सेक्स करते वक्त उसकी पूरी बॉडी को एक्सप्लोर करें। जानिए उसे टच करने के कुछ ऐसे हॉट स्पॉट्स, जो उसे बेड पर क्रेजी बना देंगे।


1. उसके निप्पल्स


सिर्फ आपके निप्पल्स उसे आपकी ओर नहीं आकर्षित करते! लड़कों को भी सेक्स में निप्पल स्टिमुलेशन पसंद है, जितना आप कर सकें क्योंकि एरियोला में अनगिनत नर्व्स उपस्थित रहती हैं। विश्वास कीजिए उसे अपने निप्पल पर आपका टच जबरदस्त तौर पर टर्न ऑन कर देगा।


2. उसकी गर्दन का पिछला हिस्सा


यह कोई नई बात नहीं है। हमारी गर्दन में असंख्य नर्व्स होती हैं। सेक्स के दौरान आपके कुछ मुलायम स्ट्रोक आैर किसेज उसे हॉट महसूस कराने के लिए काफी हैं।


 2-places-to-touch-your-guy


3. उसके फिंगर टिप्स


लड़के विजुअल क्रिएचर्स होते हैं। आप जब सेक्स में उसकी उंगलियों को सक करती हैं तो इससे उसे यह अहसास होगा कि आप बाद में उसके अन्य बॉडी पार्ट्स के साथ क्या करने वाली हैं। सेंसुअस तरीके से उसके फिंगर टिप्स को किस आैर सक कीजिए, बाकी उसकी कल्पना पर छोड़ दीजिए।


4. स्क्रोटम


अपनी उंगलियों से उसके बॉल्स को हौले से स्ट्रोक देना उसे अराउज करने का बेहतरीन आइडिया है। आप यदि थोड़ी नॉटी होना चाहती हैं तो सेक्स करते वक्त उसे धीमे से सक आैर लिक करने की कोशिश कीजिए। विश्वास कीजिए, इस तरह से उसे अविश्वसनीय खुशी का अहसास होगा।


 4-places-to-touch-your-guy


5. उसके पैर


उसके टोज पर खास ध्यान देते हुए गुनगुने तेल से उसके पैरों की मसाज करते हुए उसे खुशनुमा पैडिक्योर दीजिए। आपने कभी सोचा नहीं होगा कि सेक्स में यह उसे टर्न ऑन करने के लिए काफी है। उसका पेडिक्योर करते समय आप उसके एक्सप्रेशन्स को देखकर खुद ही यह समझ जाएंगी।


6. घुटनों का पिछला हिस्सा


जी हां, प्लेजर आईलैंड तक पहुंचने का सीधा रास्ता उसके घुटनों का पिछला हिस्सा है। यह एक सुपर सेंसिटिव एरिया है, जो उसे तुरंत सेक्स के मूड में ला सकता है। इसी को हम "गो वीक एट द नीज" कहते हैं!


 6-places-to-touch-your-guy


7. पेरिनियम


यदि आपको पता नहीं है तो जान लें कि एनस आैर टेस्टिकल्स के बीच के हिस्से को पेरिनियम कहते हैं। यह सुपर सेंसिटिव है आैर अमूमन लोग इसकी अनदेखी कर देते हैं। सेक्स के दौरान सही स्पॉट पर कुछ जेंटल स्ट्रोक्स उसे पागल बनाने के लिए काफी हैं।


8. उसकी जीभ


अपनी किसिंग रुटीन को स्पाइस अप करने के लिए सेक्स के वक्त उसकी जीभ के साथ खेलिए। उसके लोअर लिप को लिक करने के बाद ही उसकी जीभ की ओर बढ़िए। उसकी जीभ के साथ सर्कुलर मोशन में खेलिए, इसके बाद ही हल्के से सक कीजिए। यह एक बेहतरीन पैशनेट तरीका है, जिसकी अनदेखी अमूमन लोग सेक्स के दौरान कर जाते हैं।


 8-places-to-touch-your-guy


9. एफ स्पॉट


अधिकतर लड़कियां सेक्स में लड़कों के फ्रेनूलम को एक्सप्लोर ही नहीं करतीं, जिसे एफ स्पॉट कहा जाता है। यह पेनिस के क्राउन के नीचे का हिस्सा होता है। वहां थोड़ी सी लिकिंग करने से ही उसे सेक्स में जिंदगी का सबसे खुशनुमा पल मिल जाएगा।


10. उसके कान


कान लड़कों के सर्टिफाइड एरोजेनस (कामोत्तेजक) जोन होते हैं। सेक्स करते वक्त उसे लिक करें, सक करें। उसके कानों पर आपकी सांसों की गर्माहट उसे क्रेजी बना देगी। आपको पार्टनर की ओर से सेक्स में ऐसा रिवॉर्ड मिलेगा, जिसकी आपने कभी कल्पना नहीं की होगी!


10-places-to-touch-your-guy


इन्हें भी देखें -


सेक्स करते वक्त इन 9 कपल्स के साथ हुए कितने मजेदार और अजीब वाकये..


दरअसल क्या होता है सुहागरात पर ... जानें इन लड़कियों के सच्चे अनुभव


प्यार, शर्माना आैर मिटती दूरियां - सुहागरात की कहानी तीन लोगों की जुबानी


क्या आप भी कंडोम का प्रयोग करना पसंद नहीं करते हैं ...क्योंकि वो फील नहीं आता..

प्रकाशित - अप्रैल 26, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड