इन 10 वजहों से लड़कों को पसंद हैं लड़कियों की सेक्स के दौरान निकलने वाली आवाजें

इन 10 वजहों से लड़कों को पसंद हैं लड़कियों की सेक्स के दौरान निकलने वाली आवाजें

हम जानते हैं कि ज्यादातर लड़कियों को पता है कि हमें सेक्स के दौरान उनका खास तरह की आवाजें निकालना पसंद है। लेकिन हमें यह नहीं लगता कि आपको पता है कि यह वाकई में क्या होता है। अगर हम अपने अंदाजे में सही हैं तो आप चाहती होंगी इस बारे में जानना। हम आपको ऐसे 10 कारण बता रहे हैं, जिनकी वजह से लड़के सेक्स के दौरान आपकी इन आवाजों को पसंद करते हैं। 


1. तुरंत मिले चरम


अगर हम तुरंत टर्न ऑन न हो पा रहे हों तो आपकी ऐसी आवाजें हमें पक्के तौर पर वहां ले जाती हैं। सच में, अगर हम ऐसा हमारी वजह से न भो हो तो भी....क्कया आपको समझ आ रहा है कि हमारा मतलब क्या है?  


2. पूर्णता का एहसास


यह आपकी पीठ पर एक थपकी की तरह है- लेकिन दरअसल इससे भी बेहतर हो सकता है। सेक्स के दौरान आपकी ये आवाजें हमें ऐसा महसूस कराती हैं जैसे हमने अभी- अभी वाकई कुछ एकदम सही किया है।


3. करते रहें प्रोत्साहित


और चूंकि हमने कुछ अच्छा किया है, यह हमारे लिए प्रोत्साहन का भी काम करता है, ताकि हम आगे भी ऐसा ही करते रहें। और आपको तो पता ही होता है कि हम सही दिशा में जा रहे हैं।



4. एक राजा का एहसास 


सेक्स के दौरान आपका पार्टनर आपको ऐसी आवाजें निकालते देखना पसंद करता है, उसे यही पसंद होता है कि आपके इस रिएक्शन से वो और भी ज्यादा एक्साइट हों। आपकी इन आवाजों की वजह से वह एक किंग की तरह महसूस करता है। 


5. बहुत ज्यादा नजदीकी 


कई बार आपकी आवाजों में इतनी कशिश होती है, यह इतना वाइल्ड होता है, जिससे आपकी सारी सीमाएं हट जाती हैं। और तब आप, सिर्फ आप ही रह जाती हैं, बिना किसी बंधन के...और यह बहुत ज्यादा नजदीकी होती है।


6. ग्रीन लाइट


आपकी ऐसी आवाजें भी एक संकेत का काम करती हैं - यही वह समय है! आप अपने आप में बहुत आनंद उठा रही हैं.. और अगर हम अगले कदम से पहले किसी संकेत चाह रहे हैं, तो... यही है वह!



7. पार्टनर पर मैजिक


वैसे आप मानें या न माने, लेकिन हम सोचते हैं कि हमें बेड में बेस्ट परफाॅर्म करना चाहिये, ताकि आप ऐसी मदहोशी भरी आवाजें निकालें। इससे आप अपने पार्टनर पर इसका मैजिक देख सकती हैं। 


8. गर्मजोशी का मैजिक


सेक्स के दौरान आपकी यह मीठी आवाजें पार्टनर को और भी हॉट कर देती हैैं। नतीजा, इंटेंसिटी के साथ-साथ चरम तक पहुंचने का पीरियड भी लम्बा हो जाता है। यह इतना बढ़िया होता है, जस्ट ऑसम।


9. समान भागीदारी


ऐसा कई बार होता है। बेड में एक साथी दूसरे से ज्यादा इन्वॉल्व होता है। लेकिन आपकी आवाजें अपने आप में स्पष्ट संकेत हैं कि आप इस वक्त बेड में जितना हो सकता है, उतना मौजूद हैं। और यह बहुत अच्छी बात है।



10. सेक्स टाॅक्स में कम्फर्टेबल


यह हम दोनों के लिए एक गेटवे की तरह है। अगर आप इन आवाजों के साथ इतना ही कंफर्टेबल हैं, जितना हमारे सामने हैं, तो हम उम्मीद करते हैं कि जल्दी ही आप हमारे साथ डर्टी टॉक्स करने में भी कंफर्टेबल फील करेंगी। यही एक पुरुष उम्मीद कर सकता है। 


यह भी पढ़ें-