कपिल शर्मा बॉलीवुड के इन बड़े स्टार्स को नाराज़ कर चुके हैं! | POPxo Hindi | POPxo

टाइगर श्रॉफ से पहले कपिल शर्मा बॉलीवुड के इन बड़े स्टार्स को भी नाराज़ कर चुके हैं!

टाइगर श्रॉफ से पहले कपिल शर्मा बॉलीवुड के इन बड़े स्टार्स को भी नाराज़ कर चुके हैं!

कपिल शर्मा कॉमेडी वर्ल्ड का जाना-माना नाम हैं। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे कॉमेडी शोज़ होस्ट करने के बाद कपिल अपना अगला कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आने वाले हैं। मगर यह शो लॉन्च होने से पहले ही विवादों से घिर गया है।


अब बागी 2 का शूट हुआ कैंसिल!


कपिल शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, कभी अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए तो कभी लड़ाई-झगड़ों के कारण। फिलहाल तो काफी समय से वे अपने नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को लेकर चर्चा में हैं। अब इस शो और कपिल शर्मा से जुड़ी नई खबर यह आई है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘बागी 2’ की टीम को ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के सेट से वापस लौटना पड़ा, वह भी बिना शूट किए... । अब वजह चाहे जो भी रही हो पर चैनल सोनी एंटरटेनमेंट ने अपने स्टार कपिल शर्मा के इस शो के लिए डैमेज कंट्रोल करना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि किसी तकनीकी समस्या के चलते ‘बागी 2’ के प्रमोशनल शूट को कैंसिल किया गया है। अब असल वजह चाहे जो रही हो पर कपिल शर्मा पहले भी कई बार अपने एपिसोड्स के शूट लास्ट मोमेंट पर कैंसिल कर चुके हैं।




 

need ur best wishes :) coming soon 🙏


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on




क्या थी पहले की कहानी


बहुत से फिल्मी कलाकार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के सेट पर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। वहीं, कई बार कपिल शर्मा की खराब तबियत के चलते शूट्स को कैंसिल भी करना पड़ा है। जानिए, उन फिल्मों व स्टार्स के बारे में, जिनके शूट्स को लास्ट मोमेंट पर कैंसिल किया गया।


‘बादशाहो’ की नहीं चली बादशाहत


अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज, इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता बॉलीवुड फिल्म ‘बादशाहो’ को प्रमोट करने के लिए जब कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के सेट पर पहुंचे तो उन्हें कपिल की खराब तबियत की जानकारी दी गई। शूट के लिए तैयार टीम नाराज़ होकर वहां से लौट गई थी।




 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on




सुपरस्टार का भी शूट हुआ था कैंसिल


अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति 9 का प्रमोशनल एपिसोड शूट करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर जाने वाले थे। हालांकि, इस बार कपिल की गलती नहीं थी, उस शूट को इंडस्ट्री वर्कर्स की हड़ताल के चलते कैंसिल कर दिया गया था।




 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on




रोमैंस किंग शाह रुख की भी नहीं चली


शाह रुख खान और अनुष्का शर्मा ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का प्रमोशनल एपिसोड शूट कर रहे थे। शूट के दौरान कपिल अचानक बेहोश हो गए थे, जिसकी वजह से उस शूट को बीच में ही रोकना पड़ा था। उस समय बताया गया था कि कपिल शर्मा स्ट्रेस की वजह से बेहोश हो गए थे।




 

#KingKhan 😎


A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on




चाचा-भतीजा भी नहीं कर पाए थे शूट


फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग से पहले ही कपिल शर्मा की तबियत काफी खराब हो गई थी, जिसकी वजह से अनिल कपूर और अर्जुन कपूर अभिनीत इस फिल्म का प्रमोशन उस समय वहां नहीं हो पाया था।




 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on




‘डैडी’ ने किया था घंटों इंतज़ार


अर्जुन रामपाल और ऐश्वर्या राजेश अपनी फिल्म ‘डैडी’ का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के सेट पर गए थे। उन्होंने वहां कई घंटों तक कपिल का इंतज़ार भी किया था पर तबियत खराब होने की वजह से कपिल सेट पर पहुंचे ही नहीं और शूट को कैंसिल करना पड़ा था।


‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर वापसी ज़रूर कर रहे हैं पर अगर उनका रवैया ऐसा ही रहा तो चैनल भी बार-बार उनका बचाव नहीं कर पाएगा। फिलहाल इस नए कॉमेडी शो का पहला एपिसोड अजय देवगन के साथ शूट किया जा चुका है, जिसकी टेलीकास्ट डेट 25 मार्च रखी गई है। हो सकता है कि यह अजय देवगन के साथ अपने रिश्ते को सुधारने की एक पहल हो! अगर ऐसा है तो कपिल शर्मा और उनके शो के मेकर्स को ऐसा कदम बार-बार उठाना पड़ सकता है।


ये भी पढ़ें -


क्या आपने देखे बॉलीवुड स्टार्स के व्हॉट्सएप स्टेटस और डीपी?


टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी के गले में डाली यह कौन सी माला?


शाह रुख खान भी हैं इस लेखक के फैन