...जब सेक्स में की गई एक गलती बन गई उम्र भर का पछतावा

...जब सेक्स में की गई एक गलती बन गई उम्र भर का पछतावा

माना सेक्स जिंदगी का जरूरी हिस्सा है, लेकिन अपने पार्टनर के साथ आपको जो भी करना है, उसकी सहमति लेना बेहद जरूरी हो जाता है। ऐसे में हम आपके सामने एक व्यक्ति के साथ सेक्स के दौरान हुई एक ऐसी गलती शेयर कर रहे हैं, जो उनके लिए उम्र भर के पछतावे का कारण बन गई। तो जानें एक अनाम व्यक्ति की कहानी उनकी ही ज़ुबानी-


जब मैं दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रहा था, तब मेरी अरेंज मैरिज हुई। मेरी वाइफ बहुत खूबसूरत और चार्मिंग थी, जिसे मैंने पूरे दिल और जान से चाहा। करीब पांच महीने तक तो हमारी शादी बहुत खुशी और प्यार दुलार के साथ चली.. लेकिन एक दिन ऐसा कुछ हो गया जिसकी वजह से मैं आज तक पछता रहा हूं।


दरअसल शादी के पहले से ही मैं पोर्न देखने का शौकीन रहा हूं और मैं चाहता था कि मेरी वाइफ भी इसे एन्जॉय करे, लेकिन उससे मैं इस बारे में कहने की हिम्मत कभी नहीं कर पाया। एक रात जब हम सेक्स कर रहे थे तो मैंने उसे कुछ ज्यादा ही पैशनेट होकर सेक्स किया और उसके कुछ मिनट के बाद जो हुआ उसने सारा सीन ही पलट दिया। मैंने कुछ ज्यादा ही एक्साइट होकर अपना पूरा सीमेन उसके फेस पर निकाल दिया। बस, यह बात उसके लिए बहुत परेशान करने वाली हो गई।


दरअसल यह एक्ट मैंने एक पोर्न फिल्म में देखा था, और एक्साइटमेंट में उसे ही करने की कोशिश की, सोचा था कि उसे अच्छा लगेगा, लेकिन मेरी वाइफ ने इसे बहुत गुस्से में लिया। मैं उस वक्त बहुत आराम में लेटा ही था कि उसने आकर मेरे चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया और कपड़े पहनने बाथरूम चली गई। मुझे समझ ही नहीं आया कि ऐसा क्या हो गया जो वह इतनी गुस्सा हो गई। फिर बाथरूम से आकर वह मुझे बहुत गुस्से से घूरने लगी और बिना कुछ बोले अपना सामान पैक करने लगी। इसके बाद वह गेस्ट रूम में सोफे पर सोने चली गई। मैं इसकी वजह जानना चाहता था लेकिन वह कुछ बात ही नहीं कर रही थी तो मैं अपने कमरे में जाकर सो गया। सुबह जब मैं सोकर उठा तो देखा कि वह जा चुकी थी।


अब मुझे समझ में आया कि उसके फेस पर इजेकुलेशन की वजह से वह इतनी नाराज थी। जब मैं उसके घर गया तो उसके मां ने दरवाजा खोला और बिना कुछ कहे मुझे थप्पड़ जड़ दिया। जब मैंने अपनी वाइफ से मिलने की रिक्वेस्ट की तो उसने बाहर आकर कहा, जानवर! निकल जाओ मेरे घर से और मुझे भूल जाओ। मुझे डिवोर्स चाहिए। मैंने अपनी गलती के लिए बहुत माफी मांगी, बहुत रोया लेकिन उसने दरवाजा बंद कर लिया। घर आकर मैंने तीन दिनों तक खाना नहीं खाया और रोता रहा..यह बात मैंने अपने पैरेन्ट्स को अब तक नहीं बताई है, जो गांव में रहते हैं। अब तक मैं न जाने कितनी बार मेरी जिंदगी में वापस आने के लिए रिक्वेस्ट कर चुका हूं, लेकिन वह मानती ही नहीं है।


आजकल जहां बच्चों तक को सेक्स एजुकेशन की बात की जा रही है, वहां एक सफल वकील होने के बावजूद मैं एक असफल पति बन चुका हूं। मुझे अपने किये का अफसोस है। यहां तक कि उस दिन के बाद मैंने आज तक पोर्न नहीं देखा है। लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं अपनी वीरान जिंदगी में कैसे खुशी ला सकता हूं। नहीं पता कि अपने प्यार को कैसे वापस पा सकता हूं!!


यह भी पढ़ें - 


वन नाइट स्टैंड