'अक्टूबर' में जुदा अंदाज़ में नज़र आएंगे वरुण धवन | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Entertainment  >;  Bollywood
‘अक्टूबर’ ट्रेलर : रोमैंटिक नहीं, अनोखी प्रेम कहानी है वरुण धवन की यह फिल्म

‘अक्टूबर’ ट्रेलर : रोमैंटिक नहीं, अनोखी प्रेम कहानी है वरुण धवन की यह फिल्म

बॉलीवुड में प्रयोग का दौर चलता रहता है। कॉमेडी फिल्मों के साथ ही आजकल बायोग्राफी और कंटेंट बेस्ड फिल्मों का भी अच्छा समय चल रहा है। ‘पद्मावत’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘परी’ जैसी अलग-अलग ज़ोनर की फिल्मों के बीच शूजित सरकार ‘अक्टूबर’ के तौर पर एक अलग प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं।


वरुण धवन का नया अवतार


आमतौर पर मौज-मस्ती या कॉमेडी वाले किरदारों में नज़र आने वाले वरुण धवन अब धीर-गंभीर किरदार निभाने की ओर प्रयासरत हैं। फिल्म ‘अक्टूबर’ में वे एक ऐसे ही अलग अवतार में नज़र आएंगे। ‘अक्टूबर’ में वे डैन नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो किसी होटल में ट्रेनी है। उनके साथ और भी कई लोग हैं, जो उसी होटल में हाउस कीपिंग का काम संभालते हैं। इस ट्रेलर की शुरूआत शांत और गंभीर वरुण धवन से होती है और फिर उसमें अजीबोगरीब घटनाक्रम के बाद डैन और उनकी कलीग स्यूली की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। वरुण के साथ मुख्य भूमिका के लिए बनिता संधु को कास्ट किया गया है। यह बनिता की डेब्यू फिल्म है।

Subscribe to POPxoTV

हटकर है यह प्रेम कहानी


फिल्म ‘अक्टूबर’ लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। ट्रेलर रिलीज करने से पहले इस फिल्म के पोस्टर और वरुण धवन के सोशल मीडिया पोस्ट्स ने उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी थी। अपनी आगामी फिल्म ‘अक्टूबर’ के बारे में वरुण का कहना है कि यह फिल्म गले मिलने, किस करने या डेट पर जाने पर आधारित नहीं है। यह पहली नज़र में प्यार हो जाने वाली कहानी भी नहीं है। रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित ‘अक्टूबर’ का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। शूजित ने इस फिल्म के बारे में कहा है कि यह रोमैंटिक नहीं, बल्कि प्यार को लेकर उठाए गए एक मज़बूत कदम पर आधारित फिल्म है।




 

A post shared by Shoojit Sircar (@shoojitsircar) on




फिल्म ने बदल दी वरुण की ज़िंदगी


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अपने किरदार को पर्दे पर निभाने के लिए वरुण को असल ज़िंदगी में काफी मेहनत करनी पड़ी। अपने डायरेक्टर शूजित के कहने पर वे एक हफ्ते तक ढंग से सोए भी नहीं थे। वरुण का मानना है कि इस फिल्म की शूटिंग उन्हें प्रकृति के करीब ले आई है। वरुण ने ट्रेलर रिलीज करने से पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘कभी-कभी कुछ कहने का सबसे अच्छा तरीका होता है कि उस बारे में कुछ कहा ही न जाए…।’ वरुण धवन पहली बार शूजित सरकार के साथ काम कर रहे हैं। वरुण और बनिता संधू स्टारर यह फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में लग जाएगी।








फिल्म का ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है। शूजित सरकार के सधे हुए निर्देशन और वरुण धवन के नए अवतार को देखकर उम्मीद है कि दर्शक अप्रैल में अक्टूबर को महसूस कर पाने में कामयाब हो सकेंगे।

प्रकाशित - मार्च 12, 2018
1 लाइक
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड