बॉलीवुड में चमकने के लिए तैयार हैं छोटे पर्दे के ये सितारे| POPxo Hindi | POPxo

बॉलीवुड में चमकने के लिए तैयार हैं छोटे पर्दे के ये लोकप्रिय सितारे

बॉलीवुड में चमकने के लिए तैयार हैं छोटे पर्दे के ये लोकप्रिय सितारे

आम लोगों की ही तरह टेलीविजन स्टार्स में भी बॉलीवुड को लेकर दीवानगी होती है। शाह रुख खान, सुशांत सिंह राजपूत और आयुष्मान खुराना ने भी छोटे पर्दे से ही बॉलीवुड का सफर तय किया था। अब टेलीविजन वर्ल्ड की कुछ एक्ट्रेसेज़ भी उन्हीं की लीग पर चलते हुए अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं।


बड़े पर्दे पर दिखेंगे ये सितारे


इस साल टेलीविजन इंडस्ट्री की तीन लोकप्रिय एक्ट्रेसेज़ अपने बॉलीवुड सफर के लिए तैयार हैं। मौनी रॉय, अंकिता लोखंडे और दीपिका कक्कड़ जल्द टीवी शोज़ के बजाय फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इस साल स्टार किड्स के साथ ही बॉलीवुड फैंस को अपने पसंदीदा टेलीविजन सितारों के बॉलीवुड डेब्यू का भी खासा इंतज़ार रहेगा। जहां इन तीनों एक्ट्रेसेज़ की फिल्में इसी साल रिलीज़ हो जाएंगी तो वहीं मृणाल ठाकुर 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू कर सकेंगी। गौरतलब है कि ये चारों ही छोटे पर्दे की चर्चित एक्ट्रेसेज़ हैं और इनकी फैन लिस्ट भी काफी लंबी है। ऐसे में इन्हें सिल्वर स्क्रीन पर नई भूमिकाओं में देखना काफी रोचक होगा।


‘नागिन’ का शुरू होगा सुनहरा सफर


एकता कपूर के बहुचर्चित टीवी शो ‘नागिन’ की 2 सीरीज़ में नागिन का किरदार निभाकर दर्शकों को मदहोश करने वाली मौनी रॉय फिल्म ‘गोल्ड’ में नज़र आएंगी। इसी वजह से ‘नागिन 3’ में उनके किरदार को दूसरी अभिनेत्री रिप्लेस कर रही हैं। मौनी रॉय का यह डेब्यू इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें वे अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी। 1948 में लंदन में हुए ओलंपिक गेम्स की पृष्ठभूमि पर रची गई यह फिल्म 2018 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। छोटे पर्दे की लोकप्रिय नागिन के लिए बॉलीवुड डेब्यू का यह सुनहरा अवसर उनके करियर के लिए काफी लाभप्रद साबित हो सकता है।





टीवी की सिमर को भी मिला मौका


‘ससुराल सिमर का’ में सिमर के किरदार में नज़र आने वाली दीपिका कक्कड़ बहुत जल्द दर्शकों की चहेती बन गई थीं। इस टीवी शो में उन्होंने सिमर की आम बहू वाली भूमिका से लेकर सुपरपावर्स से लैस एक मक्खी तक की भूमिका निभाई थी। हाल ही में उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ के अपने कोस्टार शोएब इब्राहिम से शादी की है। अब वे जे पी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ से अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। पहले इस मल्टीस्टारर फिल्म में अभिषेक बच्चन को कास्ट किया गया था पर कुछ निजी कारणों से उन्होंने यह प्रोजेक्ट बॉयकॉट कर दिया। इसमें सोनू सूद, जैकी श्रॉफ, पुलकित सम्राट, अर्जुन रामपाल, जिम्मी शेरगिल, गुरमीत चौधरी और लव सिन्हा जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे। फिलहाल दीपिका बिग बॉस 12 में नज़र आ रही हैं।





अब बॉलीवुड से रिश्ता कायम करेंगी अंकिता


टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे भी बहुत जल्द बॉलीवुड की एक बहुप्रतीक्षित फिल्म में नज़र आने वाली हैं। वे ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में झलकारी बाई की भूमिका में नज़र आएंगी। 1858 में जब ब्रिटिश फौज ने झांसी पर हमला बोला था, तब झलकारी बाई रानी लक्ष्मी बाई के तौर पर उनके सामने आईं थीं, जिससे कि रानी को महल से भागने का मौका मिल सके। इस फिल्म में कंगना रनौत रानी लक्ष्मी बाई की अहम भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म की संभावित रिलीज डेट 27 अप्रैल 2018 रखी गई है। हालांकि कई गुटों से विरोध के चलते इसकी रिलीज को पोस्टपोन भी किया जा सकता है।




 

Horse❤️#jhalkaribai#manikarnikathequeenofjhansi


A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on




बायोपिक में नज़र आएंगी टीवी की बुलबुल


एकता कपूर के लोकप्रिय टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल का किरदार निभाकर चर्चित हुईं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। वे ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ में नज़र आएंगी। मृणाल छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा हैं और उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए खासे उत्साहित हैं। मृणाल इस फिल्म में ऋतिक रोशन यानी कि ‘सुपर 30’ कोचिंग इंस्टीट्यूट के संस्थापक आनंद कुमार की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म से जुड़े किसी भी सदस्य ने अभी इस खबर पर आधिकारिक पुष्टि नहीं दी है मगर सेट से कुछ तस्वीरें जारी हुई हैं, जिनमें ऋतिक और मृणाल को साथ में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी।





हम उम्मीद करते हैं कि छोटे पर्दे की इन बड़ी हीरोइनों का जलवा आगे भी कायम रहेगा!