टीवी की ‘छोटी बहू’ रुबीना दिलाइक ने किया शादी का ऐलान, दूल्हे का घोड़ी चढ़ने से इनकार

टीवी की ‘छोटी बहू’ रुबीना दिलाइक ने किया शादी का ऐलान, दूल्हे का घोड़ी चढ़ने से इनकार

लगता है कि छोटे पर्दे पर शादी की बयार चल रही है। हर दूसरे दिन छोटे पर्दे के बड़े सितारों की सगाई और शादी की खबरें मीडिया में आ रही हैं। अब इसी लिस्ट में मशहूर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का नाम भी जुड़ गया है।


रुबीना ने दी गुड न्यूज़


लोकप्रिय टीवी शो ‘छोटी बहू’ में सीधी-सादी बहू की मुख्य भूमिका निभा कर फैंस के दिलों पर राज करने वाली रुबीना दिलाइक लंबे समय से एक्टर अभिनव शुक्ला को डेट कर रही हैं। इन दोनों के फैंस न जाने कब से इनकी शादी की खबर का इंतज़ार कर रहे थे। हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर रुबीना ने बताया कि वे जून में अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से शादी करने वाली हैं। उन्होंने लिखा कि वे दोनों अपने नए सफर की शुरूआत करने के लिए तैयार हैं। रुबीना ने लगातार मिल रहे प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद भी कहा है।





रीति-रिवाजों से होगी शादी


रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों के परिवार वाले मिलकर इनकी शादी की तारीख और वेन्यू फिक्स कर चुके हैं पर अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि, अभिनव ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वे आम लोगोंं की तरह घोड़ी पर चढ़कर बारात नहीं लाएंगे। दरअसल, वे किसी भी जानवर को तकलीफ देने के सख्त खिलाफ हैं। उनका मानना है कि जानवर अपनी परेशानी बयां नहीं कर पाते हैं तो हम उनके साथ कुछ भी करते रहते हैं। अभिनव पंजाब से हैं, जबकि रुबीना हिमाचली हैं। इसलिए इनकी शादी दोनों रीति-रिवाजों से होगी।




 

My Strength


A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09) on




रुबीना दिलाइक फिलहाल ‘शक्ति - अस्तित्व के एहसास की’ में अहम भूमिका निभा रही हैं और ‘हिटलर दीदी’ फेम अभिनव शुक्ला फिल्म ‘अकसर 2’ में नज़र आए थे। हमारी ओर से भी इन्हें भावी जीवन की ढेर सारी शुभकामनाएं!


ये भी पढ़ें :


‘इश्कबाज’ फेम ‘ओमकारा’ कुणाल जयसिंह जल्द लिखेंगे अपने इश्क की नई कहानी


‘साथ निभाना साथिया’ की इस एक्ट्रेस को मिल गया है अपना जीवनसाथी


गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी की रॉयल वेडिंग है हर कपल का सपना!