टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘परिधि’ ने की सगाई| POPxo Hindi | POPxo

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘परिधि’ ने थामा अपने साथिया का हाथ

टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ की ‘परिधि’ ने थामा अपने साथिया का हाथ

स्टार प्लस के हिट टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में जिगर मोदी की दूसरी पत्नी का किरदार निभाने वाली ‘परिधि’ लवली कौर सासन ने हाल ही में सगाई कर ली है।


डबल सेलिब्रेशन में हुई सगाई


लोकप्रिय टीवी स्टार लवलीन सासन, जिन्हें लवी सासन के नाम से ज़्यादा जाना जाता है, ने हाल ही में बेंगलुरू बेस्ड बिज़नेसमैन से सगाई कर ली है। लवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई के फंक्शन की बेहद खूबसूरत फोटोज़ के साथ यह गुड न्यूज़ शेयर की। खास बात है कि लवी और उनके मंगेतर कौशिक कृष्णमूर्ति की सगाई की रस्म बेंगलुरू के एक ओल्ड एज होम में संपन्न हुई। यह ओल्ड एज होम कृष्णमूर्ति फैमिली का ही है। वहां कुछ लोगों के बीच एक छोटी सी सेरेमनी करने के बाद इस कपल ने बेंगलुरू पैलेस में एक ग्रैंड फंक्शन में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। लवी ने बताया कि यह अरेंज्ड-कम-लव मैच है।







 

Thank you for reminding me what butterflies feel like. #K&L❤️❤️


A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan) on




फिल्मी अंदाज़ में गढ़ी यह लव स्टोरी


लवी सासन से दोस्ती करते वक्त कौशिक कृष्णमूर्ति को उनके एक्ट्रेस होने की बात नहीं पता थी। इन दोनों को उनकी कॉमन फ्रेंड ने व्हॉट्सएप पर मिलवाया था। धीरे-धीरे बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा और साल भर में दोनों ने शादी करने का फैसला भी कर लिया। लवी ने बताया कि कौशिक बहुत पॉज़िटिव और सेंसिबल हैं। सगाई में हुए इनके फोटोशूट व लवी सासन के कैप्शंस पढ़कर इन दोनों की स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री को समझा जा सकता है। इन दोनों की सगाई साउथ इंडियन रीति-रिवाज से हुई थी। इस खास मौके पर जहां लवी ने हरे रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी तो वहीं कौशिक भी पारंपरिक भारतीय लिबास में नज़र आए थे। लवी ने गुरुद्वारे की भी कुछ फोटोज़ शेयर की हैं।




 

This my reality and your dream❤️


A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan) on









 

💍😇


A post shared by Lovey Sasan (@loveysasan) on




जुदा मेहमान ने भी की थी शिरकत


लवी सासन चाहती थीं कि उनकी सगाई के मौके पर उनका पालतू कुत्ता फ्लफी भी उनके साथ रहे पर एयरलाइंस ने उन्हें फ्लफी को मुंबई से बेंगलुरू ले जाने की इजाज़त नहीं दी थी। ऐसे में मायूस लवी के भाई विक्रम सिंह ने कुछ बहाना बनाकर वह फ्लाइट मिस कर दी और कार से फ्लफी को लेकर एंगेजमेंट स्थल तक पहुंच गए थे। फ्लफी को वहां देखकर लवी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। उन्होंने अपने भाई की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि वह हर नामुमकिन चीज़ को उनके लिए आसानी से मुमकिन बना देता है। बहरहाल, फ्लफी को देखकर उनकी सगाई की खुशी दोगुनी हो गई।


 





लवी और कौशिक कृष्णमूर्ति को उनकी सगाई पर ढेर सारी बधाई!


ये भी पढ़ें :


क्या आपने देखा छोटे पर्दे की संस्कारी 'गोपी बहू' का ऐसा बोल्ड अंदाज़?