इस स्पेशल अंदाज़ में करें पार्टनर को 'किस'| POPxo Hindi | POPxo
Home
इस स्पेशल अंदाज़ में करें पार्टनर को 'किस'

इस स्पेशल अंदाज़ में करें पार्टनर को 'किस'

क्या आप अपने पार्टनर को देखते ही उनके गाल पर बस सिंपल लव किस देती हैं? बेड टाइम को स्पाइसी और लास्टिंग बनाना है तो किसिंग से उन्हें लव लाॅकअप में कैद करें। किस करने का सबका एक खास स्टाइल होता है और जब उस खास स्टाइल को इन टिप्स के साथ अमल में लाया जाए तो वही किस यादगार और दिलकश बन जाता है। अगर आपने अब तक अपने लवर को किस नहीं किया है तो जाइए और इन टिप्स को आजमाते हुए रूमानी किस कीजिए।


हम आपको बता रहे हैं 11 खास किसिंग टिप्स और हर टिप ऐसा है कि जब आप उसको आज़माएं तो सामने वाला मचल उठे। बार-बार रिपीट करने की डिमांड करें। 


1. किसिंग ट्राइएंगल


किसिंग का नया स्टाइल है किसिंग ट्राइएंगल। इसके लिए अपने पार्टनर के लिप्स पर किस करें, फिर उनकी गर्दन पर किस करें और दोबारा लिप्स पर किस करें। सारी किसिंग एक ही स्ट्रोक में करें। यह लिप किस आप दोनों को सीधा बेड पर ले आएगा यानी मज़ेदार फोरप्ले और सेक्सी बेडटाइम।


2. जाॅलाइन किस


जाॅ लाइन यानी जबड़ा। लिप्स पर किस करते हुए लवर के जाॅ लाइन पर किस खत्म करें।आपका यह यूनीक किसिंग स्टाइल आपके लवर को खूब पसंद आएगा।



3. पैरों से इफेक्ट


किसिंग का यह स्टाइल आपके लवर को मदहोश कर देगा। यह जादुई किस कूलर या एसी वाले कमरे में करें। इसके लिए कमरा ठंडा होना चाहिए। इस किस को इफेक्टिव बनाने के लिए बैठने के बजाय खड़े हो जाएं। अपने पैर उनके पैरों पर रखें और किसिंग से उन्हें हाॅट-हाॅट करें। इस किस के बाद वे पक्का आपकी सांसों की गर्माहट के आदी हो जाएंगे। फुट किस का रिजल्ट आपको बेड पर नज़र आएगा।


4. अदला-बदली करें


सेक्स लाइफ को स्पाइसी बनाने का बेस्ट तरीका है अदला-बदली। इसके लिए किस थोड़ी लस्ट वाली होनी चाहिए यानी आप लवर के टाॅप पर रहें और उन्हें गर्माहट देती रहें। लवर को आपका यह काॅन्फिडेंट स्टाइल ज़रूर पसंद आएगा।



5. सक किसिंग


इसे वाॅटरी किस भी कह सकते हैं। लिप्स पर किस करते-करते लवर के लिप्स को ओपन करें और अपनी टंग उनके मुंह में घुमाएं। धीरे-धीरे इस वाॅटरी किस को एंजॉय करें। इस किस के बाद लवर आपको इसे दोहराने के लिए कहेगा। 


6. द फिंगर किस


किस करते वक्त अगर आप दोनों एक्साइटेड हो रहे हों तो इस मोमेंट को थोड़ा और खींचें। इससे मज़ा बढ़ जाएगा। इसके लिए किसिंग सेशन के बीच में ही उनकी एक फिंगर अपने मुंह में डालें और फिर किस करें। दोनों का बेड मूड सेक्सी हो जाएगा।



7. हल्की-हल्की बाइटिंग


सेंसिटिव होने के कारण लिप्स आपकी सेक्स हंगर को बढ़ाते हैं। ध्यान रखें कि लिप्स पर हल्का सा बाइट करने से तुरंत सेक्स मूड बन जाता है।


8. जीभ का करें इस्तेमाल


किसिंग में जीभ का प्रयोग एक लिमिट में करें। हो सकता है कि लवर को इसका ओवर डोज़ शायद पसंद न आए। इसका लिमिट में यूज़ आपका क्रेज़ी बना देगा।



9. लोअर लिप पर फोकस


लिप्स सेंसिटिव होते हैं लेकिन लोअर लिप ओवर सेंसिटिव होता है। किसिंग में इस पर स्पेशल फोकस करें। ट्राई करने पर आपको इसका मैजिक दिख जाएगा।  


10. हाथों का मूवमेंट होता रहे


हाथों के मूवमेंट से भी किस को स्पेशल बना सकते हैं। इस मूवमेंट से आपका लवर आपके करीब आ जाएगा। अगर ज्यादा करीब लाना चाहते हों तो किसिंग के दौरान अपने हाथ उनके बालों पर फेरते हुए बाॅडी तक लाएं। लड़कों को भी इस तरह के फोरप्ले की चाहत होती है।



11. स्पीड अप-डाउन होती रहे


किसिंग में वेरिएशन ज़रूरी है। रोमैंटिक मूड बनता रहे, इसके लिए पहले तेज़ी से किस करें, कम बैक के समय स्लो करें और फिर किस की स्पीड बढ़ा दें। ध्यान रखें कि यह किसिंग सेशन एक ही स्ट्रोक में हो।

प्रकाशित - मार्च 3, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड