मंदिर में शादी करेगा ‘बिग बॉस’ का यह चर्चित जोड़ा| POPxo Hindi | POPxo
Home
मंदिर में शादी करेंगे सोशल वर्कर और रेसलर संग्राम सिंह!

मंदिर में शादी करेंगे सोशल वर्कर और रेसलर संग्राम सिंह!

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ जितना चर्चित अपने टास्क के लिए होता है, उतना ही वह घर में बनी जोड़ियों के लिए भी जाना जाता है। किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के बाद ‘बिग बॉस’ फेम कीथ सिकेरा और रोशेल राव भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसी घर की एक जोड़ी पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा फिलहाल डेट कर रही है तो वहीं दूसरी जोड़ी रेसलर संग्राम सिंह (Sangram Singh) और बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) इस साल के अंत तक अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले हैं।


जुदा है संग्राम का अंदाज़


ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े होने के बावज़ूद संग्राम सिंह सादा जीवन जीने पर विश्वास करते हैं। शायद इसीलिए वे आजकल के रॉयल या डेस्टिनेशन वेडिंग ट्रेंड को फॉलो करने के बजाय अपनी शादी किसी मंदिर में करना चाहते हैं। अपनी लॉन्ग टर्म पार्टनर पायल रोहतगी से जल्द शादी के सवाल पर संग्राम ने बताया, ‘मैं किसी मंदिर में शादी करना चाहता हूं। यह शादी हरियाणा या मुंबई, कहीं भी हो सकती है। शादी के बाद दोस्तों व रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।’ 2011 से पायल रोहतगी को डेट कर रहे संग्राम सिंह इसी साल के अंत तक यानि कि सर्दियों में शादी कर सकते हैं।





मां की इच्छा होगी पूरी


संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की जोड़ी बिग बॉस के सीजन 7 से चर्चा में आई थी। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने 27 फरवरी 2014 को सगाई कर ली थी और तब से वे लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। संग्राम ने इस बाबत बताया, ‘पायल के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले से ही मेरी मम्मी ने मेरे लिए लड़कियां देखना शुरू कर दिया था। वे मुझे जल्द से जल्द दूल्हे के तौर पर देखना चाहती हैं। उनकी यह इच्छा अब पूरी होने वाली है। सगाई के बाद से ही हम दोनों अपने-अपने करियर में काफी बिज़ी थे और इसलिए शादी के बारे में कभी सोचा नहीं था। हालांकि, अब हम दोनों अपने रिश्ते को यह नया नाम देने के लिए तैयार हैं।’




 

😊


A post shared by Sangram U Singh Team 🇮🇳 (@sangramsingh_wrestler) on




पार्टनर का दोस्त होना ज़रूरी


किसी भी रिश्ते में एक-दूसरे को समझने के लिए आपस में दोस्ती होना बहुत ज़रूरी होता है। संग्राम और पायल किसी भी रिश्ते में बंधने से पहले बहुत अच्छे दोस्त हैं। संग्राम ने बताया, ‘पायल और मैं चाहते तो बहुत पहले शादी कर सकते थे पर हमने एक-दूसरे को वक्त दिया। लॉन्ग टर्म और हैप्पी रिलेशनशिप के लिए पति-पत्नी का दोस्त होना बहुत ज़रूरी है। पायल और मैं एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह समझते हैं और इसीलिए हम खुश भी हैं। मुझे लगता है कि किसी भी कपल को सोलमेट बनने से पहले बेस्ट फ्रेंड बनना चाहिए।’





संग्राम सिंह कई तरह के सामाजिक कार्यों से भी जुड़े हुए हैं। वे सोसाइटी के लिए हमेशा कुछ न कुछ करते रहते हैं। फिलहाल उनका फोकस हरियाणा के स्कूलों में क्वॉलिटी एजुकेशन की अलख जगाने पर है। संग्राम सिंह और पायल रोहतगी को उनके भावी जीवन के लिए हमारी ओर से बधाई!

प्रकाशित - मार्च 9, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड