जब सुहागरात के दिन पैकेट में कंडोम की जगह निकला कुछ और, suhagrat ki kahani, suhagrat sex story | POPxo

जब सुहागरात के दिन पैकेट में कंडोम की जगह निकला कुछ और...

जब सुहागरात के दिन पैकेट में कंडोम की जगह निकला कुछ और...

शादी और सुहागरात...बहुत ही खास मौका होता है, जब दूल्हा- दुल्हन की एक दूसरे से जान- पहचान की शुरूआत ही होती है। सुहागरात हर किसी के लिए कल्पनाओं के बहुत से पंख लेकर आती है। ऐसे में हम सोशल साइट कोरा से एक अनाम व्यक्ति का सुहागरात का अनुभव आपके साथ शेयर कर रहे हैं जो वाकई आपको भी काफी इटरेस्टिंग लगेगा।



वो मेरी शादी का पहला दिन था। इससे पहले मैंने कभी किसी के साथ सेक्स नहीं किया था, इसलिए मैं अपनी शादी के दिन की रात यानि सुहागरात के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड था। इसके लिए मैंने पहले से ही सारी तैयारियां करनी शुरू कर दी थीं।


मैंने एक दिन सोचा कि मुझे सेफ सेक्स के लिए कंडोम पहले से ही खरीदकर रख लेना चाहिए, तो मैं इसे लेने मेडिकल शॉप गया। शॉप पर एक बुजुर्ग व्यक्ति बैठे थे, इसलिए मुझे उनके सामने कंडोम शब्द बोलना बहुत मुश्किल लग रहा था। इसलिए मैंने जल्दी से उन्हें बोल दिया, भैया, मैनफोर्स (कंडोम का एक जाना- पहचाना ब्रांड) का एक पैकेट देना।


उन्होंने मुझे एक पेपर बैग में डालकर एक पैकेट पकड़ा दिया। मैंने भी इसे झटपट अपने बैग की सीक्रेट पॉकेट में रख लिया और घर चला आया। घर आकर मैंने उसे ऐसे ही अपनी अलमारी में एक सुरक्षित जगह पर रख दिया।


आखिरकार इंतजार की घड़ी भी आ ही गई।


मेरी खूबसूरत वाइफ मेरे बेड पर मेरा इंतजार कर रही थी। शादी के बारे में कुछ बातें करने के बाद हम धीरे- धीरे थोड़ा करीब आए। उस वक्त मुझे वो भी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही थी। उसने मुझे कंडोम लगाने को कहा तो मैंने भी तत्परता दिखाते हुए अपनी अलमारी में से मैनफोर्स का वो पैकेट निकाला। ओह, पैकेट को देखते ही जैसे मेरी जान निकल गई।


मेरे आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब मैंने देखा कि यह तो मैनफोर्स सेक्स इनहैंसमेंट टैबलेट थी। यह हम दोनों के लिए ही एक बड़ा झटका था। कोई और उपाय नहीं दिखा तो मैंने वो टैबलेट खा ली और उसे बिना कंडोम के ही सेक्स करने के लिए दबाव डालने लगा। मैंने उसे “Coitus-interrupts” यानि पुलआउट मैथड अपनाने के बारे में भी बताया जो एक सुरक्षित तरीका माना जाता है।


लेकिन उसने किसी भी हाल में बिना कंडोम के सेक्स करने से साफ इंकार कर दिया, क्योंकि उस समय उसका महीने का  मोस्ट फर्टाइल पीरियड चल रहा था।


आखिरकार उस टैबलेट ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया और मुझे अपने पूरी तरह से इरेक्टेड पेनिस के साथ बिना सेक्स किये यूं ही सोना पड़ा। तब पता लगा कि केएलपीडी किसे कहते हैं। जिंदगी में हमेशा याद रहेगा वो दिन।


यह भी पढ़ें - 


1. सेक्स करते वक्त इन 9 कपल्स के साथ हुए कितने मजेदार और अजीब वाकये..
2. दरअसल क्या होता है सुहागरात पर ... जानें इन लड़कियों के सच्चे अनुभव
3. कैसे करें डर्टी टॉक
4. सेक्स प्रोब्लेम्स जो हर लड़की को फेस करती है
5. कंडोम से जुड़ी ये बातें क्या आपको पता हैं?
6. गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की सेक्स स्टोरी
7
. पार्टनर की भावनाओं को भी समझें
8. फर्स्ट वेडिंग नाईट 
9. पॉर्न देखने की क्यों लगती है लत और कैसे पाएं इससे छुटकारा 

Read More from Wedding

Load More Wedding Stories