करण जौहर की ‘कलंक’ में श्रीदेवी की जगह लेंगी माधुरी दीक्षित | POPxo Hindi | POPxo
Home
जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के बारे में किया अहम खुलासा

जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी के बारे में किया अहम खुलासा

करण जौहर के बैनर तले बनने वाली अगली फिल्म में माधुरी दीक्षित को कास्ट किया गया है। इस फिल्म से माधुरी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।


जाह्नवी कपूर ने किया धन्यवाद


करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए श्रीदेवी को कास्ट किया था पर उनके अचानक हुए निधन के बाद से उनका रिप्लेसमेंट ढूंढा जा रहा था। हाल ही में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे साफ पता चलता है कि अब माधुरी दीक्षित करण की इस फिल्म में श्रीदेवी को रिप्लेस करेंगी। उन्होंने माधुरी और श्रीदेवी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में अपने पिता बोनी कपूर, छोटी बहन खुशी कपूर और खुद की तरफ से माधुरी दीक्षित को इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने यह भी लिखा कि यह फिल्म उनकी मां के दिल के करीब थी। पहले चर्चा हो रही थी कि इस फिल्म का नाम 'शिद्दत' रखा जाएगा, फिर करण जौहर ने एक ट्वीट कर स्पष्ट किया कि इसका टाइटल 'शिद्दत' नहीं, बल्कि 'कलंक' है।






करण जौहर की अधूरी रही ख्वाहिश


श्रीदेवी के निधन के बाद करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वे बचपन से ही श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन थे। करण श्रीदेवी के साथ फिल्म बनाने के लिए भी खासे उत्साहित थे। उनका श्रीदेवी के साथ काम करने का सपना भले ही अधूरा रह गया पर वे जल्द ही श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को अपनी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। धर्मा प्रोडक्शंस की इस अनाम फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन हैं और इसमें माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े सितारे भी नज़र आएंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म बंटवारे पर आधारित होगी। अभिषेक वर्मन इससे पहले फिल्म ‘2 स्टेट्स’ का निर्देशन कर चुके हैं।





माधुरी और श्रीदेवी में थी कांटे की टक्कर


श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार माना जाता है। बॉलीवुड में लंबे समय तक नंबर 1 हीरोइन रहीं श्रीदेवी की माधुरी दीक्षित और जया प्रदा के साथ कांटे की टक्कर रहती थी। माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी को फिल्म ‘बॉम्बे टॉकीज’ के एक मल्टीस्टारर गाने ‘अपना बॉम्बे टॉकीज’ में एक साथ देखा गया था। फिल्म ‘गुमराह’ के बाद ‘शिद्दत’ में संजय दत्त और श्रीदेवी की जोड़ी को 25 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखा जाता। उससे पहले यह जोड़ी फिल्म ‘गुमराह’ में साथ नज़र आई थी। अब इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को एक साथ देखा जाना भी काफी रोचक होगा। माधुरी और संजय ‘खलनायक’ व ‘साजन’ जैसी फिल्मों में साथ नज़र आए थे। 


FI Shiddat


जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

प्रकाशित - मार्च 19, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड