जाह्नवी पूरा करेंगी मां श्रीदेवी का सपना, शुरू की ‘धड़क’ की शूटिंग

जाह्नवी पूरा करेंगी मां श्रीदेवी का सपना, शुरू की ‘धड़क’ की शूटिंग

अपने करियर को लेकर उठ रही अफवाहों पर विराम लगाते हुए बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर लौट चुकी हैं।


‘धड़क’ की शूटिंग फिर शुरू


श्रीदेवी के अचानक हुए निधन के बाद से उनका परिवार सदमे में है, खासकर उनके पति और दोनों बेटियां। जाह्नवी कपूर कुछ महीने पहले अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग शुरू कर चुकी थीं। उनके उदयपुर शूट में उनकी मां श्रीदेवी और सेलिब्रिटी डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी साथ गए थे। श्रीदेवी के निधन के बाद से बॉलीवुड में अफवाह उड़ रही थी कि जाह्नवी फिलहाल फिल्म की शूटिंग से ब्रेक ले सकती हैं। मगर सभी अफवाहों पर पानी फेरते हुए जाह्नवी ‘धड़क’ की शूटिंग फिर से शुरू कर चुकी हैं।





मराठी फिल्म पर आधारित है ‘धड़क’


जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘धड़क’ को हिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक माना जा रहा है। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं। खास बात है कि ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से ही डेब्यू कर रहे हैं। हालांकि, शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान इससे पहले एक ईरानी फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में भी नज़र आएंगे। यह फिल्म 23 मार्च 2018 को भारत में रिलीज़ होगी। ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ के ट्रेलर में ईशान के प्रभावी अभिनय की काफी तारीफ की जा रही है।



जाह्नवी में श्रीदेवी की झलक


फिल्म ‘धड़क’ के सेट से कुछ तस्वीरें जारी हुई हैं, जिनमें जाह्नवी कपूर साड़ी पहने व बिंदी लगाए हुए नज़र आ रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि उनका यह सौम्य रूप काफी हद तक श्रीदेवी से मिल रहा है। श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित थीं और उन्हें गाइड भी करती रहती थीं। ऐसे में जाह्नवी के लिए उनकी यह पहली फिल्म बेहद खास है। कुछ दिनों पहले जाह्नवी ने एक ओपन लेटर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे अपनी मां श्रीदेवी को उन पर गर्व महसूस करवाना चाहती हैं। ‘धड़क’ की शूटिंग के साथ ही जाह्नवी ने इस दिशा में अपना पहला कदम रख दिया है।





जाह्नवी अपना गम भुलाकर मां श्रीदेवी का सपना पूरा करने की तैयारी में जुट गई हैं। चर्चित स्टार किड्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।