ओरल सेक्स - इन 9 आसान टिप्स के साथ पाएं मस्तीभरा रोमांच, oral sex | POPxo

ओरल सेक्स - इन 9 आसान टिप्स के साथ पाएं मस्तीभरा रोमांच

ओरल सेक्स - इन 9 आसान टिप्स के साथ पाएं मस्तीभरा रोमांच

ओरल सेक्स यानि मुंह से किया जाने वाला सेक्स, जिसका अनुभव रोमांचक है और मस्ती भरा भी। अगर आपको सेक्स में है नयेपन की तलाश, आजमाना है कुछ नया और ऑर्गेज़्म को बनाना है यादगार तो ओरल सेक्स आपके लिए ही है। ओरल सेक्स आपके और साथी को और भी करीब लायेगा और इसका अहसास ओको लम्बे समय तक गुदगुदाता रहेगा। ओरल सेक्स विदेशों में काफी पहले से लोकप्रिय है पर अब भारत में इसको आजमाने वाले कम नहीं हैं। सेक्स विशेषज्ञों का कहना है कि अगर आपको अपनी सेक्स लाइफ बेटर बनानी है तो ओरल सेक्स से बेहतर कुछ नहीं। ओरल सेक्स वयस्क रिश्तों का एक सुखद और हेल्दी पार्ट है। कुछ आसन टिप्स अपनाकर आप ओरल सेक्स को इंजॉय कर सकते हैं वो भी बिना किसी साइड इफेक्ट के। 


1.सेक्स का स्टाइलिश तरीका


ओरल सेक्‍स दो लोगों को एक-दूसरे से इमोशनली और मेंटली और करीब से जुड़ने का मौका देता है। सेक्‍स की विविधता के लिए ओरल सेक्‍स सबसे बेहतर है। जहां लड़कियों के लिए यह प्रेगनेंसी से बचने का आसन तरीका है वहीँ दोनों पार्टनर का सेक्स संक्रामक बीमारियों से भी बचाव भी करता है।


2. मिल सकता है चरमसुख


ezgif.com-resize 3


ओरल सेक्स के जरिये चरमसुख तक पहुंचना आसान हो जाता है। इससे दोनों पार्टनर आसानी से चरमसुख पा सकते हैं। आजकल युवा लड़कों की तुलना में लड़कियां पहली बार सेक्स करने के दौरान ओरल सेक्स को प्राथमिकता देती हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी और अन्य यौन बीमारियों जैसे कॉन्ट्रेक्टिंग सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिसीज़ से बचना चाहती हैं।


3. जान लें पार्टनर का मूड


पार्टनर का मूड जानकार आप ओरल सेक्स को अच्छे से इंजॉय कर सकते हैं. ध्यान रहे कि ओरल सेक्स के दौरान पार्टनर सहज हो। ओरल सेक्स का जो मज़ा रिलैक्स होकर आता है वह  किसी तरह तनाव में संभव नहीं. अपने पार्टनर को समय भी दें। आराम आराम से आगे बढ़ें. थोडा क्रिएटिव बनकर आप इसे पूरी तरह इंजॉय कर सकते हैं। अपने साथी के पूरे बदन पर अपनी उंगलियों और मुंह से हरकत करिए ताकि वह सामान्य हो सके। बीच-बीच में दांतों से काटने या तेजी से चूसने से भी उनकी उत्तेजना बढ़ाई जा सकती हैं। ओरल सेक्स के दौरान अपने साथी के सबसे सेंसिटिव पार्ट्स पर किस कर उन्हें उत्तेजित कर आप इसे और भी ज्यादा सेक्सी बना सकते हैं।


4. धीरे धीरे प्यार बढ़ाएं


ezgif.com-resize 5


सबसे पहले तो उनके अंतरंग हिस्सों पर हल्के हाथ से मसाज करें ताकि उनकी बॉडी गर्म हो सके। धीरे-धीरे सांस लें ताकि आपके पार्टनर आपकी सांसों को महसूस कर सकें। इसके बाद हल्के से प्राइवेट पार्ट में जीभ डालें और घुमाएं। इस तरह एक दुसरे को महसूस करें और दूसरी ही दुनिया का अनुभव लें।


5. पोजीशन भी हो सलेक्टेड


आप अपने पार्टनर को ओरल सेक्स से पहले सही पोजीशन भी जरुरी है। यकीन मानिये अगर पोजीशन कंफर्टेबल होंगी तो ओरल सेक्स को का मज़ा दुगना होगा। ओरल सेक्स के लिए जगह और पोजीशन तय होने के बाद आप कई ऐसी चीजें आसानी से कर सकते हैं जिससे आप अपने पार्टनर को बेहतर महसूस करवा सकते हैं।


6. अपनाएं पोजीशन 69


एक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय महिलाएं भी अब ओरल सेक्स का आनंद लेना चाहती हैं। ओरल सेक्स यानी की मर्द-औरत एक दूसरे के पेनिस और वजाइना से माउथ सेक्स करते हैं। इस तरह के सेक्स के लिए 69 तरीके बेहद कारगर है। मिक्स ऑफ इमोशन, एक साथ बहुत सारी क्रियाएं, सुखद एहसास के लिए है पोजीशन 69 जो ओरल सेक्स के लिए आदर्श पोजीशन है। इन सभी तरीकों से मर्द-औरत दोनों 69 की पोजीशन में होते हैं। औरतों को इस तरह के सेक्स में खूब मज़ा आता है।


7. एक दूसरे में खो जाएं


ezgif.com-resize 4


ओरल सेक्स करते वक़्त आपके बीच नजदीकियां और उसका आप पर विश्वास और बढ़ जाता हैं। आख़िर उनका सबसे सेंसिटिव पार्ट आपके दांतों के बीच है। आपका उन्हें ओरल सेक्स देना ही उन्हें एक नये लेवल पर लेकर जाता है लेकिन फिर भी आपका पार्टनर चाहेगा कि आप ओरल सेक्स करते वक़्त आई कांटेक्ट बनायें जिससे वो पल और रोमांटिक बन जाये। इस वक्त आपका चेहरा देखना उन्हें अच्छा लगता है। तो आप वहीं करें जो आप दोनों को अच्छा फील कराए।


8. फ्लेवर्ड कंडोम- थोड़ी सुरक्षा थोडा फ्लेवर  


इससे इंफेक्शन या एसटीआई का खतरा बना रहता है जो इसको रिस्की बनता है। ओरल सेक्स करते समय मुंह के इंफेक्शन से बचने के लिए महिलाएं डेंटल डेम और पुरुष कंडोम का इस्तेमाल कर सकते हैं। डेंटल डेम एक तरह की प्लास्टिक की परत होती है जिसे ओरल सेक्स के दौरान महिलाएं अपने प्राइवेट पार्ट्स पर पहनती हैं। साथ ही आजकल मिलने वाले फ्लेवर्ड कंडोम इस अनोखे अनुभव को यादगार बना सकते हैं। इससे ना सिर्फ आप सु‍रक्षित रहते हैं बल्कि इनका टेस्ट और खुशबू भी मूड बनाने में सहायता करता है।


9. हाईजीन भी जरूरी


ओरल सेक्स या मुखमैथुन करने से पहले प्राइवेट पार्ट्स को साफ करना बेहद जरूरी है। आमतौर पर ओरल सेक्स के दौरान सावधानी न बरतने से लोग कई तरह की एसटीडी इंफेक्‍शन जैसे सिफलिस, क्लैमाइडिया जैसे सेक्सुअल इंफेक्‍शन का शिकार हो सकते हैं। साथ ही सही साफ-सफाई न होने मूड भी ख़राब हो सकता है जो अगली बार ओरल सेक्स ना करने का सबसे बड़ा कारण बन सकता है इसलिए इससे बचकर रहना चाहिए। अगर आप ओरल सेक्स के दौरान सावधानी बरतेंगे और हाईजीन का ख्याल रखेंगे तो निश्‍चित तौर पर हर तरह के इंफेक्‍शन से बचे रह सकते हैं।


यह भी पढ़ें - 










Read More from Lifestyle

Load More Lifestyle Stories