दिव्यांका त्रिपाठी को लंदन में हुआ अजीबोगरीब एहसास, रहस्यमयी हो गया ‘ये है मोहब्बतें’ का सेट

दिव्यांका त्रिपाठी को लंदन में हुआ अजीबोगरीब एहसास, रहस्यमयी हो गया ‘ये है मोहब्बतें’ का सेट

स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ की शूटिंग आजकल लंदन में चल रही है। शूट के साथ ही टीम मस्ती के पल भी एंजॉय कर रही है। मगर यह क्या, दिव्यांका त्रिपाठी वहां आखिर किस औरत से घबरा कर अचानक से चीखने लग जाती हैं!?


लंदन डायरी में लिख गया यह कैसा पन्ना!


‘ये है मोहब्बतें’ की आधी टीम इन दिनों लंदन में है। जी हां, रमन भल्ला (करण पटेल) अपनी वाइफ इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी) के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम बिताने के लिए लंदन गए हैं। अभी उन्हें यह नहीं पता है कि उनका बेटा आदित्य भल्ला (अभिषेक वर्मा) और भाई रोमी भल्ला (अली गोनी) भी वहीं हैं। खैर, भल्ला फैमिली का रीयूनियन तो होता रहेगा पर फिलहाल दिक्कत यह है कि इशिता यानि कि दिव्यांका त्रिपाठी को वहां अजीबोगरीब एहसास हो रहे हैं। अपने घर से दिल्ली एयरपोर्ट जाते वक्त रास्ते में उन्हें एक रहस्यमयी औरत मिली थी, जो लंदन में भी उनका पीछा कर रही है। काले कपड़े पहनी वह औरत उनसे बार-बार पूछ रही है, ‘मैं घर कब जाऊंगी’?




 

#MirrorMirror


A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on




पहले भी डाला गया था हॉरर ट्रैक


टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में कुछ साल पहले भी हॉरर ट्रैक डाला जा चुका है। उस समय दिखाया गया था कि शगुन (अनीता हसनंदानी) ने आत्महत्या कर ली है और उसकी आत्मा इशिता को परेशान कर रही है। हालांकि, बाद में खुलासा हो गया था कि शगुन ज़िंदा है और रमन की जान बचाने के लिए यह उसका और इशिता का प्लैन था। अब इस बार अभी तक के प्लॉट को देखकर तो लग रहा है कि वह रहस्यमयी औरत कोई भूतनी नहीं है, बल्कि सिम्मी का मोहरा है। वहीं, भल्ला हाउस में एक टैरो कार्ड रीडर इशिता की बहन मिहिका को आगाह कर रही है कि इशिता के ऊपर किसी नकारात्मक रूह का साया है। शायद यह पूरे भल्ला परिवार को डराने की साजिश है।





लंदन में मस्ती की महफिल


शो ‘ये है मोहब्बतें’ की शूटिंग से हटकर भी पूरी टीम वहां खूब मस्ती कर रही है। हाल ही में वहां सबने अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी का जन्मदिन भी खूब धूमधाम से मनाया।





उसके अलावा भी शो की निर्माता एकता कपूर अपनी टीम को मस्ती करने का पूरा मौका दे रही हैं। तभी तो उनके फोटोशूट्स देखकर लंदन से मोहब्बत सी हो गई है।








अभी इस लंदन ट्रैक में काफी कुछ देखा जाना बाकी है। डरावनी आंखों वाली उस रहस्यमयी औरत का खुलासा होने के साथ ही अभी रमन और इशिता का आदि, रोमी, शगुन और आलिया से मिलना भी बाकी है। इसी शो में रोशनी का किरदार निभाने वाली विदिषा श्रीवास्तव भी हाल ही में लंदन में ही थीं।





टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ कई हफ्तों से टीआरपी रेटिंग में टॉप 5 से बाहर है। हो सकता है कि शो में आए इस नए मोड़ के बाद ‘ये है मोहब्बतें’ फिर से टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो सके।