शोएब इब्राहिम से निकाह पढ़ दीपिका कक्कड़ ने किया धर्म परिवर्तन

शोएब इब्राहिम से निकाह पढ़ दीपिका कक्कड़ ने किया धर्म परिवर्तन

लोकप्रिय टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के लीड स्टार्स शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ हाल ही में निकाह कर एक-दूजे के हो गए। इनकी प्री वेडिंगवेडिंग से लेकर रिसेप्शन तक की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। शोएब से शादी के बाद दीपिका के इस्लाम कबूलने की खबरें आ रही थीं, जिन पर उन्होंने अब चुप्पी तोड़ी है।


शादी के बाद हुईं फैजा


सोशल मीडिया पर काफी समय से ट्रेंड कर रहा था कि शोएब इब्राहिम से शादी करने के लिए दीपिका कक्कड़ ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है। धर्म परिवर्तन वाली बात के लिए दीपिका की कड़ी आलोचना भी की जा रही थी। आखिरकार मीडिया के सामने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए दीपिका ने कहा कि यह उनका निजी मामला है और परिवार की मंजूरी के बाद ही उन्होंने धर्म परिवर्तन का फैसला लिया है। हालांकि अभी उन्होंने अपना नया नाम नहीं बताया है पर माना जा रहा है कि धर्म परिवर्तन के बाद उन्होंने अपना नाम फैजा रख लिया है।





नहीं चाहतीं मीडिया का दखल


एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में दीपिका कक्कड़ ने धर्म परिवर्तन की बात को स्वीकारा है। उन्होंने कहा, ‘जो सच है, वह है। हां, मैंने ऐसा किया है लेकिन क्यों और किस कारण, यह मुझे बताने की ज़रूरत नहीं। यह मेरा निजी मामला है और मुझे नहीं लगता कि मीडिया से इस मुद्दे पर खुलकर बात करने की मुझे ज़रूरत है। यह मेरा पर्सनल स्पेस है और मैंने किसी को इसमें आने की इजाज़त नहीं दी है।’ उन्होंने बताया कि धर्म परिवर्तन करवाकर वे बेहद खुश हैं और उनके इस फैसले में उनका परिवार भी उनके साथ है। दीपिका को अपने इस फैसले पर गर्व है।





शादी के बाद जीवन में आया बदलाव


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे से शादी की थी। अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए उन्होंने बाद में मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया था। शादी के बाद दीपिका और शोएब हाजी अली दरगाह भी गए थे। दीपिका ने शादी के बाद ज़िंदगी में आए बदलाव के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैं इस बदलाव को शब्दों में नहीं बयां कर सकती। जिस दिन से मेरी शादी हुई है, मैं तभी से ज़िंदगी में बदलाव महसूस कर रही हूं। यह बेशकीमती एहसास है।’







 

@ms.dipika main hu na 😘 @musical.lyindiaofficial


A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on




शोएब इब्राहिम व दीपिका कक्कड़ को उनके इस नए सफर के लिए बधाई!