आकाश अंबानी की शानदार इंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के बड़े सितारे | POPxo
Home
आकाश अंबानी की शानदार इंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के बड़े सितारे

आकाश अंबानी की शानदार इंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड के बड़े सितारे

हमारे देश में शादियों को लेकर सभी बहुत उत्साहित रहते हैं और उसमें भी बात जब सिलेब्रिटी वेडिंग की हो तो वही उत्साह डबल-ट्रिपल हो जाता है। इस साल कई बड़े बॉलीवुड और टेलीविजन स्टार्स की रॉयल और डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें देखने के बाद अब हम सभी को अंबानी फैमिली में होने वाली शादी का खासा इंतज़ार है। जब से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री इंगेजमेंट फोटोज आई हैं, तब से ही लोगों में इन दोनों को लेकर दिलचस्पी बढ़ गई है।


जब उतरे सितारे धरती पर


अंबानी फैमिली में कोई फंक्शन हो तो उसका ग्रैंड होना तो बनता है। फिर इस बार तो बात मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की हो रही है। इनका हर फंक्शन तो शानदार होना ही है। गोवा में प्री इंगेजमेंट पार्टी करने के बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का जश्न अंबानी के घर एंटिला में रखा गया था। इस नए सिलेब्रिटी कपल को बधाई और आशीर्वाद देने के लिए लग रहा है कि जैसे पूरा बॉलीवुड वहां अपनी चमक बिखेर रहा था। शाह रुख खान, कैटरीना कैफ, करण जौहर, किरण राव और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे सितारों ने पार्टी में चार चांद लगा दिए।
















 

A post shared by Being bollywood (@bb_breaking) on




कच्ची उम्र का पक्का रिश्ता


मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और हीरे के मशहूर व्यापारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है। बेटे आकाश की शादी के बारे में नीता अंबानी ने हाल ही में प्रेस को दिए गए एक इंटरव्यू में बताया, ‘हमने अपने बच्चों को अच्छी परवरिश दी है और उन्हें जीवन का हर फैसला लेने की छूट दे रखी है। वे जिसके साथ चाहें, अपनी ज़िंदगी बिता सकते हैं। हमें बस अपने बच्चों की खुशी चाहिए। जहां तक बात श्लोका की है तो उसे हम 4 साल की उम्र से जानते हैं। हमें खुशी है कि वह हमारे घर बहू बन कर आ रही है।’





छा गए आकाश और श्लोका


मीडिया में लंबे समय से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की खबरें उठ रही थीं। गोवा में हुई प्री इंगेजमेंट पार्टी की फोटोज देखने के बाद इनके रिश्ते की पुष्टि हो गई थी। उसके बाद दोनों सपरिवार सिद्धिविनायक मंदिर भी गए थे। बता दें कि स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद श्लोका ने अमेरिका स्थित न्यूजर्सी की प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई की है। श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर और कनेक्ट फॉर (ConnectFor) की को फाउंडर भी हैं। वहीं, आकाश अंबानी जियो के बोर्ड में शामिल हैं। कनेक्ट फॉर एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो अलग-अलग एनजीओ से जुड़ने में लोगों की मदद करता है। श्लोका मेहता अपना बिज़नेस संभालने के साथ ही सोशल सर्विस में भी आगे रहती हैं।




 

A post shared by Akash Ambani (@ambani_akash) on






 

A post shared by Akash Ambani (@ambani_akash) on




हमारी तरफ से भी इन दोनों को नए जीवन की ढेर सारी बधाई!


ये भी पढ़ें - 


गोवा में प्री इंगेजमेंट पार्टी के बाद मंदिर पहुंचे अंबानी


शाह रुख खान भी हैं इस लेखक के फैन!


'साथ निभाना साथिया' की परिधि ने थामा अपने साथिया का हाथ

प्रकाशित - मार्च 27, 2018
Like button
1 लाइक
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड