आलिया भट्ट के बारे में पापा ने बताया चमत्कार तो मम्मी ने खोला एक राज़

आलिया भट्ट के बारे में पापा ने बताया चमत्कार तो मम्मी ने खोला एक राज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपना 25 वां जन्मदिन मना रही हैं। उनकी ज़िंदगी के इस खास अवसर पर दुनिया भर के लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। हालांकि, उन सभी बधाइयों में से उनके मम्मी-पापा की बधाई सबसे खास है।


पापा महेश भट्ट ने की लाडली की तारीफ


एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्ममेकर महेश भट्ट और सोनी राजदान की सबसे छोटी बेटी हैं। सबसे छोटी संतान होने के कारण ज़ाहिर है कि वे सबकी लाडली भी हैं। उनकी ज़िंदगी के इस खास मौके पर उनके पापा महेश भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके बचपन की एक फोटो शेयर की है। उस फोटो के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन में आलिया की तारीफ भी की है। उन्होंने आलिया को विश करते हुए लिखा, ‘इतनी छोटी सी बच्ची में इतना बड़ा चमत्कार!’ महेश भट्ट अकसर आलिया की फोटोज़ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं।





मम्मी सोनी ने बताया राज़


सोनी राजदान ने अपनी बेटी आलिया के 25 वें जन्मदिन पर उनके नाम से जुड़े राज़ पर से पर्दा उठाया है। सोनी ने आलिया की फोटोज़ के कोलाज के साथ एक बहुत प्यारा सा बर्थडे मैसेज शेयर किया है। उन्होंने आलिया को जन्मदिन की बधाई देते हुए बताया कि उनका नाम खूबसूरत ब्रिटिश इंडियन मॉडल आलिया नाइटली से प्रेरित है। आलिया के जन्म से पहले ही उनकी मां ने यह नाम सोच लिया था। हालांकि, इस नाम का मतलब उन्हें आलिया के जन्म के कई साल बाद पता चला था। सोनी का कहना है कि आलिया बिल्कुल अपने नाम के अर्थ ‘ऊंचाई’ को परिभाषित करती हैं।




 

A post shared by Soni Razdan (@sonirazdan) on




आलिया ने बदली बड़ी बहन की ज़िंदगी


आलिया अपनी फैमिली और खासतौर पर बड़ी बहन शाहीन भट्ट के बहुत करीब हैं। शाहीन 13 वर्ष की उम्र से डिप्रेशन और इनसोम्निया से पीड़ित हैं व बेहद शांत रहती हैं। ऐसे में आलिया कोशिश करती हैं कि वे अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय अपनी बहन के साथ गुज़ार सकें। आलिया के जन्मदिन के मौके पर शाहीन ने अपनी और आलिया की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 25 साल पहले आलिया के जन्म के बाद उनकी ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई थी। वे आलिया को अपनी दोस्त, पर्सनल डिफेंस लॉयर और साथी मानती हैं।





आलिया ने भी अपने बर्थडे पर खुद के लिए कुछ लिखा है








खूबसूरत व प्रतिभाशाली आलिया भट्ट को उनके 25 वें जन्मदिन पर हमारी ओर से भी ढेर सारी बधाइयां। वे यूं ही अपने नाम को रौशन करते हुए करियर में ऊंचाइयां हासिल करती रहें।


जल्द ही आलिया भट्ट 'ब्रह्मास्त्र', 'राज़ी' व 'गली बॉय' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आएंगी।


यह भी पढ़ें - 


इस बॉलीवुड एक्टर के साथ रोमैंस करने के लिए राज़ी हो गईं आलिया


बेस्ट फ्रेंड की हल्दी में आलिया ने की खूब मस्ती


रणबीर कपूर के साथ आलिया ने उठाया ब्रह्मास्त्र