मिस सुपरमॉडल वर्ल्डवाइ़़ड ग्रैंड फिनाले में बेलारूस की अलेक्सांद्र लिएश्कोवा ने जीता खिताब

मिस सुपरमॉडल वर्ल्डवाइ़़ड ग्रैंड फिनाले में बेलारूस की अलेक्सांद्र लिएश्कोवा ने जीता खिताब

Aleksandra Liashkova from Belarus Winner of Miss Supermodel Worldwide 2018


पिछले 10 दिनों से चल रहे इंटरनेशनल मेगा इवेंट मिस सुपरमॉडल वर्ल्डवाइड 2018 के ग्रैंड फिनाले में बेलारूस की अलेक्सांद्र लिएश्कोवा को मिस सुपरमॉडल वर्ल्डवाइड चुना गया, वहीं रूस दूसरे और उज्बेकिस्तान तीसरे स्थान पर रहे। मिस सुपरमॉडल वर्ल्डवाइड चुनी गईं बेलारूस की अलेक्सांद्र लिएश्कोवा को मिस मलेशिया और मिस सुपरमॉडल वर्ल्डवाइड 2016 रही चुंकि जोजो ने क्राउन पहना कर विजेता घोषित किया।


गुरुग्राम के किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स में आयोजित


Shweta Parmar from India- Supermodel Worldwide


इस इंटरनेशनल ईवेंट का ग्रैंड फिनाले गुरुग्राम के किंगडम ऑफ़ ड्रीम्स में आयोजित किया गया। इस ग्रैंड फिनाले में 3 प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था, जिसमें नेशनल कॉस्टयूम, बिकिनी राउंड और गाउन राउंड शामिल थे। इस ईवेंट में दुनिया के 42 देशों से आई मॉडल्स ने रैंप पर बढ़-चढ़ कर प्रदर्शन दिया, जिसमें 10 फाइनलिस्ट को चुना गया। इन 10 फाइनलिस्ट मॉडल्स में इंडिया की श्वेता परमार भी शामिल थीं।


अनेक प्रतियोगिताओं का आयोजन


Miss Supermodel Worldwide


इस ग्रैंड इवेंट में तरह- तरह की अनेक प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया था जिसमें ऑस्ट्रेलिया को बेस्ट ईवनिंग वियर, श्रीलंका को बेस्ट नेशनल कॉस्टयूम, कज़ाकिस्तान को बेस्ट स्विम वियर, इंडिया को मिस कंजेनियलिटी, न्यूज़ीलैण्ड को मिस आइकॉनिक ब्यूटी, माल्डोवा को मिस फैशनिस्टा के टाइटल अवार्ड से सम्मानित किया गया। 


डांस परफॉरमेंस का भी आयोजन


 Miss Supermodel Worldwide 1


टेन स्क्वायर मीडिया और रूबरू ग्रुप द्वारा आयोजित इस ग्रैंड ईवेंट में गुरुग्राम की पहली महिला मेयर मधु आज़ाद बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थीं। इस मेगा ईवेंट में रंगारंग डांस परफॉरमेंस का भी आयोजन किया गया। टेन स्क्वायर मीडिया के डायरेक्टर मंदीप ठाकरान ने सभी देशों से आई मॉडल्स और ज्यूरीज़ को इस ईवेंट का हिस्सा बनने के लिए तहेदिल से शुक्रिया अदा किया और मिस सुपर मॉडल वर्ल्डवाइड 2018 को विजेता बनने पर शुभकामनाएं दी।


इन्हें भी देखें -





Subscribe to POPxoTV