सितंबर में ‘कॉफी विद करण’ में नज़र आ सकते हैं बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के ये सितारे

सितंबर में ‘कॉफी विद करण’ में नज़र आ सकते हैं बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया के ये सितारे

करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। इस शो के लिए उनका इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योंकि करण जौहर अपने इस मज़ेदार चैट शो के साथ छोटे पर्दे पर बहुत जल्द वापसी करने वाले हैं। इस शो में अब तक कई बड़े स्टार्स अपने दिल के राज़ खोल चुके हैं तो कई बार यह चैट शो विवादों का गवाह भी बना है।


तो ये बन सकते हैं शो के पहले गेस्ट!


करण जौहर एक बार फिर से अपने लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ को होस्ट करने के लिए तैयार हैं। पहले माना जा रहा था कि इसके छठवें सीजन को अगले साल टेलीकास्ट किया जाएगा पर सूत्रों की मानें तो अब इस चैट शो की शुरूआत सितंबर में हो जाएगी। करण जौहर के इस चैट शो को इसके पहले सीजन से ही काफी पसंद किया जा रहा है और इसके छठवें सीजन के टेलीकास्ट होने की बात सुनकर ही फैंस खासे उत्साहित हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस बार करण जौहर किस सिलेब्रिटी के साथ कॉफी पर चर्चा करते नज़र आएंगे! तो हम आपको बता दें कि करण जौहर के इन मेहमानों को आप बहुत पसंद करते हैं।


24 02 2017-kar cof


क्रिकेट और बॉलीवुड का बंध सकता है समां


इंडिया में क्रिकेट और बॉलीवुड के फैंस की कमी नहीं है और जब इन दोनों क्षेत्रों के सितारे एक साथ कहीं चमकते हैं तो नज़ारा देखने लायक होता है। सितंबर का शेड्यूल अभी से सेट कर लीजिए क्योंकि इस बार ‘कॉफी विद करण’ की शुरूआत हो सकती है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस चैट शो की टीम अपने शुरूआती एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली को लाना चाहती है। अगर ऐसा वाकई हो जाता है तो इन दोनों के फैंस के लिए यह बहुत खुशी की बात होगी। विरुष्का के तौर पर मशहूर इस जोड़ी ने अपनी सीक्रेट वेडिंग के बाद से अब तक साथ में एक भी इंटरव्यू नहीं दिया है।


18160926 1954104881538879 769781903220801536 n


फैंस विरुष्का को टीवी पर देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में अगर करण जौहर इस नए पावर कपल को अपने चैट शो में बुलाने में कामयाब हो जाते हैं तो उनके फर्स्ट शो की टीआरपी को अभी से पूरे नंबर मिल जाने चाहिए। फिंगर्स क्रॉस्ड! अब तो हमें बस एक ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतज़ार है।


एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की ऐसी ही चटपट और झटपट खबरें जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।