गोवा में प्री इंगेजमेंट पार्टी के बाद सिद्धिविनायक मंदिर में दिखा मुकेश अंबानी का परिवार

गोवा में प्री इंगेजमेंट पार्टी के बाद सिद्धिविनायक मंदिर में दिखा मुकेश अंबानी का परिवार

विरुष्का की शादी के बाद से लगातार किसी न किसी सिलेब की शादी की खबरें आ रही हैं। साल की शुरूआत में जहां कई सिलेब्रिटी कपल्स ने सात फेरे लेकर अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया तो वहीं कुछ ने सगाई करके एक-दूसरे का हाथ थाम लिया। अब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और रोजी ब्लू डायमंड्स के मालिक रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी की खबरें सुनने के बाद हमारे लिए उस ग्रैंड सेलिब्रेशन का इंतज़ार करना मुश्किल हो रहा है।


नीता अंबानी ने थामा होने वाली बहू का हाथ


काफी समय से खबर आ रही थी कि मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी मशहूर हीरा व्यापारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से शादी करने वाले हैं। अब आकाश और श्लोका की प्री इंगेजमेंट की फोटोज़ देखने के बाद इस खबर पर मोहर लग चुकी है। सिर्फ इतना ही नहीं, हाल ही में श्लोका मेहता अंबानी परिवार के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए भी गई थीं। वहां मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी होने वाली बहू श्लोका मेहता का हाथ थामे हुए थीं। सिद्धिविनायक मंदिर में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ आकाश के भाई-बहन अनंत अंबानी व ईशा अंबानी भी नज़र आए थे।


thumb 032618091203


गोवा में मिले दोनों के परिवार


अंबानी व मेहता परिवार हाल ही में गोवा में मिले थे, जिसके बाद आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के रिश्ते की पुष्टि हो गई। माना जा रहा है कि वहां आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री एंगेजमेंट सेरेमनी संपन्न की गई थी। एजेंसी की खबरों की मानें तो इन दोनों की सगाई जून में व शादी इस साल के अंत तक हो सकती है। एक एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, अभी आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की तारीख की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है पर शायद यह शादी दिसंबर तक मुंबई के ओबेरॉय होटल में हो सकती है। 24 मार्च को गोवा में इन दोनों के परिवार वाले एक-दूसरे से जान-पहचान बढ़ाने के लिए मिले थे।





 

A post shared by Akash Ambani (@ambani_akash) on




बचपन के दोस्त हैं आकाश और श्लोका


आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है। स्कूल की पढ़ाई खत्म करने के बाद श्लोका ने अमेरिका स्थित न्यूजर्सी की प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से आगे की पढ़ाई की है। श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर और कनेक्ट फॉर (ConnectFor) की को फाउंडर भी हैं। वहीं, आकाश अंबानी जियो के बोर्ड में शामिल हैं। कनेक्ट फॉर (ConnectFor) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो अलग-अलग एनजीओ से जुड़ने में लोगों की मदद करता है। इसका मतलब है कि अंबानी परिवार की होने वाली बहू अपना बिज़नेस संभालने के साथ ही सोशल सर्विस में भी आगे रहती हैं।




 

A post shared by Akash Ambani (@ambani_akash) on




हमें भी साल की इस चर्चित और ग्रैंड वेडिंग का बेसब्री से इंतज़ार है!