सेक्स करते वक्त इन 9 कपल्स के साथ हुए कैसे- कैसे अजीब वाकये - Interesting Sex Stories, Interesting Sex Stories In Hindi | POPxo

सेक्स के दौरान इन 9 कपल्स के साथ हुए कितने मजेदार किस्से

सेक्स के दौरान इन 9 कपल्स के साथ हुए कितने मजेदार किस्से

युवा जोड़ों के प्रेम और सेक्स को आज तक कौन रोक सका है। लव बर्ड्स यानि कपल्स कभी घर में तो कभी पार्क में या फिर कहीं और अपने लिए मनमाफिक जगह तलाश ही लेते हैं। ऐसे में खुद को सेक्स से रोकना काफी कठिन हो जाता है और फिर वो हो ही जाता है, जिसका सभी को काफी इंतजार भी रहता है। लेकिन सेक्स करते वक्त कई बार कुछ ऐसा हो जाता है, जो जिंदगी भर याद रहता है। हमने सोशल साइट कोरा से लिए कुछ ऐसे ही लोगों के रियल अनुभव, जिन्होंने सेक्स या किस करते वक्त कुछ अजीब स्थितियों का सामना किया जो या तो बहुत मजेदार थीं या फिर बहुत ऑकवर्ड...


1. कंडोम पहनना शुरू ही किया था कि….


ezgif.com-resize 1


हम अपने होस्टल में मिले और पूरी रात किसिंग करते रहे। मेरी गर्लफ्रेंड ने पूछा कि मैं उसे कहां लेकर जा रहा हूं। होस्टल्स में जाहिर है कि वॉशरूम्स के अलावा कोई और जगह नहीं हो सकती। तब भी उसने कुछ नहीं कहा। लेकिन जब मैंने कंडोम पहनना शुरू ही किया था तो उसने अचानक कहा कि उसे लगता है कि हम गलती कर रहे हैं और हमें सेक्स नहीं करना चाहिए। बस, केएलपीडी क्या होता है, तभी पता लगा। बस, सेक्स का मेरा यही अनुभव है। मैं आज तक नहीं जानता कि क्या गड़बड़ हो गई थी। शायद मैं जल्दी में था। अगली बार मैं फोरप्ले पर ज्यादा फोकस करूंगा।


2. जब बालकनी से निकल कर भागना पड़ा


ezgif.com-resize 2


जब मैं कोलकाता से बीटेक कर रहा था, मेरी गर्लफ्रेंड भागलपुर में रहती थी। एक दिन जब उसके पैरेन्ट्स कुछ दिनों के लिए गांव गए थे तो उसने मुझे बुलाया। मैं सेक्स के लिए एक्साइटेड था। मैंने वहां एक होटल बुक किया था, ताकि मैं वहां फ्रेश होकर शाम को उनके निकलते ही पहुंच जाऊं। मैं रात को 10 बजे उसके घर पहुंचा, ताकि मुझे कोई देख न सके। सब कुछ ठीक उसी तरह हुआ जैसा हमने सोचा था। अब हम बेडरूम में थे। हमारे पास पूरे दो दिन थे। एक घंटे बाद हम दोनों नैकेड थे कि अचानक डोरबेल बजी। यह रात के 11 बजे कौन हो सकता है। उसने हिम्मत दिखाते हुए दरवाजा खोला तो पड़ोसी आंटी थी। उन्होंने कहा कि उसकी मम्मी ने उन्हें रात को उसके साथ सोने के लिए कहा है। मेरी गर्लफ्रेंड के काफी मना करने पर भी वह नहीं मानीं और मुझे उसी वक्त बालकनी से निकल कर भागना पड़ा। लौटकर चेकआउट करने की वजह से मेरा रूम नहीं मिला और मुझे दोबारा रूम बुक कराना पड़ा। मैं इस हादसे को जिंदगी भर नहीं भुला सकता।


3. जब सब कुछ “उस” पर पलट गया...


ezgif.com-resize 5


एक रात को मैंने और मेरे बॉयफ्रेंड ने ड्रिंक करने का प्लान किया। हम अक्सर वीकेंड पर घूमने जाते थे, इसलिए इसमें कोई खास बात नहीं थी। मैं खाली पेट पी नहीं पाती, फिर भी हमने उस दिन खूब पी- वोडका, वोडका और वोडका। मैं मना कर सकती थी, लेकिन नहीं, रात तक मैं काफी पी चुकी थी, फिर भी सोचा कि मैं सुबह देख लूंगी। अब हम उसके रूम में पहुंच चुके थे और हमने किस के बाद फोरप्ले शुरू कर दिया। एन्जॉय करते हुए मैंने सोचा कि उसके ऊपर आ जाऊं। सही सेक्स चल रहा था कि अचानक मेरे पेट से सबकुछ बाहर आ गया। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था। सब निकला ही जा रहा था… उसके ऊपर.. उसके प्राइवेट पार्ट पर...यह अब तक मेरे साथ हुई किसी भी अजीब स्थिति से भी अजीब था। मोस्ट ऑकवर्ड, मोस्ट एम्बरेसिंग। आखिरकार हमने सबकुछ वॉश किया और इसे भूल जाना ही बेहतर समझा। अब हम एकसाथ नहीं हैं लेकिन इसे याद करके बहुत हंसी आती है।


4. मेरा कंडोम फट चुका था


ezgif.com-resize 4


मैं उससे एक क्लब में मिला था। हमारी दोस्ती बढ़ी, किस हुआ और एक दिन हम होटल के एक रूम में बहुत ही इंटेन्स सेक्स कर रहे थे। मैंने काफी पी रखी थी, ताकि मेरा इजेकुलेशन जल्दी न हो और हम देर तक एन्जॉय कर सकें। काफी देर तक एन्जॉय करने के बाद मुझे लगा कि इस बार का सेक्स अनुभव कुछ अलग है। ओह… मैंने देखा कि मेरा कंडोम फट चुका था। हम दोनों की ही हालत देखने लायक थी। उसका हाथ पकड़ कर मैंने उससे कहा, क्या तुम इसे हैंडल कर लोगी। मुझे उम्मीद थी कि वो बहुत रूखे स्वर में जवाब देगी, लेकिन उसने बहुत स्वीट आवाज में कहा, अगर मुझे बेबी हुआ तो मैं इसका इल्जाम तुम पर नहीं लगाऊंगी, लेकिन उसे होने दूंगी। इसके बाद काफी समय तक हम नहीं मिले। बाद में एक बार वो मुझे दिखी और काफी रिलेक्स लग रही थी। इससे मुझे अंदाज हो गया कि उसने मैनेज कर ही लिया होगा।


5. लिप्स की जगह उसकी चिन पर ही हो गया किस


ezgif.com-resize 6


वो हादसा एक पार्क में हुआ था, जहां मैं अपने पहले बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी। यह हमारी पहली डेट थी इसलिए हम जस्ट कैजुअली बात कर रहे थे। तभी एकदम अचानक एक अजीब सा सन्नाटा छा गया। इससे पहले मैं सीख चुकी थी कि दो लोगों के बीच का यह अजीब सा सन्नाटा बताता है कि यह 'किस' का समय है। अचानक मैंने क्या सोचा और क्या नहीं...एकदम उसे एक बड़ा सा किस दे दिया। लेकिन यह क्या, मेरा यह किस काफी ऑकवर्ड हो गया था क्योंकि यह किस लिप्स की जगह उसकी चिन पर ही हो गया था। हालांकि इस बात को अब तीन साल हो चुके हैं, लेकिन मेरा बॉयफ्रेंड मुझे अब भी  चिढ़ाता है कि उसके लिए मेरा वह पहला किस कैसे फेल हो गया था।


6. जिंदगी के पहले ब्लोजॉब में हैप्पीनेस को हवा में उड़ा रहा था...


ezgif.com


एक दिन जब मेरे पैरेन्ट्स शहर के बाहर कहीं गए थे, तो मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को अपने घर बुला लिया। सब कुछ अपनी गति से चल रहा था और हम फाइनली एक ऐसी स्टेज पर आ चुके थे जहां उसने ओरल सेक्स करना मंजूर कर लिया था। आप इमेजिन कर सकते हैं कि मैं कितना एक्साइटेड था उस वक्त। मैं अपने बेड पर था, उसका ब्लोजॉब एन्जॉय कर रहा था। लेकिन मेरी जिंदगी के पहले ब्लोजॉब में कुछ ही सेकेंड के अंदर मैं अपनी हैप्पीनेस को हवा में उड़ा रहा था। थैंकफुली, मैं ऐसा करने से पहले उसे बता पाया कि मैं अपनी खुशी को हवा में लॉन्च करने वाला हूं। और एकदम सारा सीमेन फव्वारे की तरह मेरे ही गालों पर और मेरे पीछे की दीवार पर आकर लैंड हुआ। सारे में फैले सीमेन को साफ करते हुए वह जबरदस्त हंस रही थी और मैं शर्माता हुआ बैठा था। आज तक मैंने इतना एम्बरेसमेंट कभी भी फील नहीं किया ।


7. सारा कफ एकदम से मेरे मुंह में पहुंच गया


ezgif.com-resize 3


तब मैं जूनियर कॉलेज में था और वह शहर मेरे लिए एकदम नया था। कुछ फ्रेंड बने थे, साथ ही मैं एक गर्लफ्रेंड बनाने में भी कामयाब हो गया था। वो दीवाली की छुट्टियों का समय था और हम दोनों कॉलेज कैम्पस में घूमते हुए बातें कर रहे थे। वहीं एक कोने में हम एक-दूसरे को किस करने लगे। किस करते करते वो तेज- तेज सांसें ले रही थी, जैसा कि अक्सर लोग ऐसी परिस्थिति में करते हैं। मैं कुछ देर रुका और फिर हम दूसरा राउंड करने लगे। लेकिन जैसे ही मैंने किस करना शुरू किया और मेरे लिप्स ने उसके लिप्स को ग्रिप करना शुरू किया, उसे खांसी आ गई...और यह इतनी पावरफुल थी कि उसके गले से काफी सारा कफ एकदम से मेरे मुंह में पहुंच गया। मैंने एकदम लिपलॉक खोला और इसे थूककर अपना मुंह वॉश किया। यह इतना ऑकवर्ड था कि वो पूरे समय सॉरी- सॉरी बोलती रही। इसको भूलने में कुछ समय लगा लेकिन फिर कुछ समय के बाद हमने लवमेकिंग की।


8. दरवाजे पर और कोई नहीं, बल्कि उसकी मां थींं


ezgif.com-resize


वह बरसात की एक रात थी और उसकी मम्मी को ऑफिस से देर तक वापस आना था। इसलिए अकेले होने पर उसने मुझे बुला लिया था। मैं वहां पहुंचा तो हल्की हिचकिचाहट के साथ हमने किस करना शुरू कर दिया। धीरे- धीरे हमने एक दूसरे के कपड़े उतारने के बाद फोरप्ले शुरू कर दिया। हम एन्जॉय कर ही रहे थे कि अचानक डोरबेल बजी। ओह… दरवाजे पर और कोई नहीं, बल्कि उसकी मां थींं। किसी तरह जल्दी-जल्दी हमने कपड़े पहने। उसकी मम्मी ने पूछा- “तुम लोग क्या कर रहे थे ?” उसने कहा कि ये अभी- अभी नोट्स देने आया था। हम दोनों पसीने से तरबतर थे...शायद यह बात उसकी मम्मी ने नोट कर ली थी, फिर भी उन्होंने पूछा कि क्या मैंने पानी पी लिया है। मैंने कहा, “हां, अब मुझे निकलना चाहिए।” और मैं वहां से किसी तरह निकल भागा। इसके बाद मैं उससे कभी नहीं मिला। शायद उसकी मम्मी समझ गई थी और इसी वजह से उसने मुझसे ब्रेकअप करना ही बेहतर समझा।


9. हमारी रिलेशनशिप का क्लाइमेक्स इस तरह हुआ


sex moments 1


मिलने से पहले हमने करीब 6 महीने चैटिंग की थी। हमारी चैट ही इतनी सैक्सुअल हो चुकी थीं कि हम दोनों ही जानते थे कि हमारी मीटिंग पर क्या होने वाला है। हमने किस करना शुरू किया और फिर स्ट्रिपिंग...। हम दोनों ही इस मामले में एकदम नौसिखिये थे। हमने एक दूसरे के बॉडी पार्ट्स को प्रेस करना और इनसे खेलना शुरू किया। थोड़ी देर फोरप्ले के बाद उसने मुझे डॉगी स्टाइल में सेक्स करने के लिए कहा, जो उसने गूगल सर्च में देखा था। उस समय मैं रॉक हार्ड था, तो मैंने उसे एक भूखे डॉग की तरह से पम्प करना शुरू किया और दोनों ही जोर- जोर से आवाजें निकालने लगे। हम उस वक्त सातवें आसमान पर थे कि अचानक मैं कंट्रोल खो बैठा और मैने अपना हार्डकॉक उसके एनस में डाल दिया। वो जोर से गुस्से में चिल्लाई और मुझे जोर का झटका देकर दूर फेंक दिया। इसके बाद हम देर तक यह बहस करते रहे कि इसमें किसकी गलती थी, हालांकि हम किसी भी निर्णय पर नहीं पहुंच पाए। इस तरह से बिना क्लाइमेक्स के हमारी रिलेशनशिप का क्लाइमेक्स हो गया।


यह भी पढ़ें -










Read More from Lifestyle

Load More Lifestyle Stories