अमेज़न इंडिया फैशन वीक में छाया आॅटम विंटर 2018 कलेक्शन

अमेज़न इंडिया फैशन वीक में छाया आॅटम विंटर 2018 कलेक्शन

नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित किया गया ‘अमेज़न इंडिया फैशन वीक ऑटम विंटर 2018’ का पहला दिन कई बड़े डिज़ाइनर्स के नाम रहा। श्यामल एंड भूमिका, अनुपमा दयाल, अब्राहम एंड ठाकुर और सामंत चौहान जैसे डिज़ाइनर्स के नाम इस लिस्ट में शामिल रहें। 'फैशन डिज़ाइन काउंसिल ऑफ़ इंडिया' द्वारा ऑर्गेनाइज़ किये गए इस शो में सभी डिज़ाइनर्स ने अपना ऑटम विंटर 2018 कलेक्शन पेश किया। इस अमेज़न इंडिया फैशन वीक ऑटम विंटर 2018 में कई जाने-माने डिज़ाइनर्स अपने कलेक्शन का जलवा बिखेरेंगे। पेश है शो के पहले दिन कुछ प्रमुख डिज़ाइनर्स के ऑटम विंटर 2018 के खास कलेक्शन की झलक।  


श्यामल एंड भूमिका


श्यामल एंड भूमिका बॉलीवुड के जाने माने डिज़ाइनर्स में से एक हैं। अमेज़न इंडिया फैशन वीक ऑटम विंटर 2018 के लिए इन दोनों डिज़ाइनर्स ने इस फैशन शो में अपना एथनिक कलेक्शन पेश किया। जिसमे साड़ी से लेकर लहंगा और सिल्क की स्कर्ट भी शामिल थी। कॉकटेल और हैप्पी भाग जाएगी जैसी मूवीज़ से फेमस हुईं बाॅलिवुड अभिनेत्री डायना पेंटी ने शो की स्टॉपर बनकर रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा।


Shyamal


अनुपमा दयाल


डिज़ाइनर अनुपमा दयाल ने अपने खास ऑटम विंटर 2018 कलेक्शन को फ़िदा-ए-लखनऊ के नाम से इस फैशन शो में पेश किया। अनुपमा दयाल लखनऊ की संस्कृति से बेहद ही प्रभावित हैं। लखनऊ में पतंग उड़ाना साम्प्रदायिक सद्भावना का प्रतीक है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अनुपमा ने अपने कलेक्शन में लखनऊ की रंग-बिरंगी पतंगों का भरपूर इस्तेमाल किया है।  


Anupama


अब्राहम एंड ठाकुर


#sadaksmart की थीम पर अब्राहम एंड ठाकुर ने अमेज़न इंडिया फैशन वीक में अपना ऑटम विंटर 2018 कलेक्शन पेश किया। फ्लोरल पैटर्न का अंदाज़ लिए ये कलेक्शन लोगो के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहा। इस शो में प्रेज़ेंट किये गए अब्राहम एंड ठाकुर के सभी स्टाइल्स में से चुने गए स्टाइल्स को बाद में सेल भी किया जायेगा।


Abraham


सामंत चौहान


सामंत चौहान का मानना है कि अंधेरा परछाईं को समझने में मदद करता है और यही अंधेरा उन्हें अपने काम में फोकस भी कराता है। इनकी इसी सोच की झलक इस कलेक्शन में भी देखने को मिली। डिज़ाइनर सामंत चौहान ने इस फैशन शो में इंद्रधनुष के रंगों से हटकर काले और सफ़ेद रंग के डिज़ाइन्स का कलेक्शन पेश किया। थोड़ा एथिनिक, थोड़ा वेस्टर्न लुक लिए ये कलेक्शन शानदार रहा।


Samanta


आने वाले दिनों में और भी बहुत से डिज़ाइनर्स अमेज़न इंडिया फैशन वीक ऑटम विंटर 2018 में अपना कलेक्शन पेश करेंगे।  


ये भी पढ़ें
सब्यसाची के ये ब्राइडल ज्वेलरी कलेक्शन वीडियो जगा देंगेआपकी शादी करने की इच्छा
 ये 9 Footwear करते हैं आपके कलेक्शन को Complete
ग्लोबल देसी ने लॉन्च किया अपना नया #पपेट्सएनकैमल्स कलेक्शन, वीडियो देखें