पार्टनर और अपनी माॅर्निंग को गुड करने के 13 नॉटी और स्वीट तरीके

पार्टनर और अपनी माॅर्निंग को गुड करने के 13 नॉटी और स्वीट तरीके

पार्टनर को सुबह जगाना एक सुंदर अनुभूति है, चाहे आपको स्वयं सुबह जागना पसंद नहीं हो। उन्हें सिर्फ जगाना से कहीं बेहतर है स्वीट तरीके से जगाना। यहां हम आपको बता रहे हैं पार्टनर को सुबह बेड से जगाने के कुछ स्वीट, स्पाइसी व चुलबुले तरीके, जो आपकी और उनकी माॅर्निंग को बना देंगे ब्राइट।


1. नेक पर किस


शरीर का अति संवेदनशील हिस्सा होता है गर्दन। इसका फायदा लड़कियों को उठाना चाहिए। उन्हें सुबह जगाइए गर्दन पर अनगिनत चुंबन के साथ। जगाने का यह नायाब तरीका उनके चेहरे पर मुस्कान ला देगा, जो बेशकीमती है।



2. सुबह की लव मेकिंग


यदि आप उनसे पहले जाग जाती हैं और माॅर्निंग लव मेकिंग का मूड बन गया, तो इससे बेहतर तरीका जगाने का हो ही नहीं सकता।


3. नॉटी टच


अमूमन सोने के दौरान कपल एक दूजे से अलग हो जाते हैं। उन्हें जगाने के लिए आप उनकी छाती पर हल्के - हल्के से अंगुलियां फेेर सकती हैं।



4. पीछे से हिलाएं


अगर आप उनसे शर्माती हैं तो उन्हें पीछे से हिलाएं। ऐसा करते ही वो तुरंत जाग जाएंगे और निश्चित रूप से मूड में आ जाएंगे। 


5. माॅर्निंग लव


आप सुबह फोरप्ले के मूड में हैं, तो सब कुछ भूल कर पार्टनर के ऊपर आ जाएं और उन्हें चुंबन देना शुरू कर दें। ऐसे में उन्हें अच्छा लगेगा और लवमेकिंग उन्हें जगाने की इंस्टैंट एनर्जी देगी।


  


6. स्वीट माॅर्निंग


पार्टनर को सुबह स्वीट मैसेज भेजें। इससे उन्हें पता चलेगा कि आप उनसे कितना प्यार करती हैं। यह स्वीट मैसेज उनके फ्रेश चेहरे पर एकदम फ्रेश मुस्कान ला देगा।


7. कानों- कान फुसफुसाहट


उनके कानों में हौले-हौले बोलिए आईलवयू और हल्के से काटिए। आपकी यह हरकत उनके चेहरे पर मुस्कान ला देगी। यकीनन उठाने का यह तरीका उनमें लव जगाएगा। और जागते ही वह आपसे लिपट जाएंगे और वो भी आपके चेहरे पर मुस्कान लाने में जुट जाएंगे। 



8. मॉर्निंग सॉन्ग 


आप पार्टनर से दूर हैं, तो सुबह उन्हें फोन करें। और उनका पसंदीदा गाना बजाइए या गाइए दोनों का कोई भी फेवरेट साॅन्ग। यकीन मानिए ये गाना वो दिनभर गुनगुनाएंगे।


9. ब्रेकफास्ट में दिल परोसिए


कौन सुबह - सुबह ब्रेकफास्ट की सुगंध से जल्दी उठना नहीं चाहेगा। बेड पर ब्रेकफास्ट पहुंचाकर अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाएं। ऐसा करने से आप दोनों के दिन की शुरुआत बेहतरीन होगी।



10. उन्हें गुदगुदी करें


पुरुषों को महिलाओं से अधिक गुदगुदी होती है। असल में पुरुष चाहते हैं कि महिला उन्हें गुदगुदी करे। यह गुदगुदी प्यार भरी हो, पर सितम नहीं। अगली बार से उन्हें सुबह हल्की गुदगुदी से जगाएं। इसमें ही शरारत और मुस्कुराहट शामिल है। यकीनन उन्हें यह पसंद आएगा, जो दोनों का मूड बना देगा। 


11. नॉटी मैसेज भेजिए


यदि आप दोनों साथ नहीं रहते हैं, तो उन्हें एक शरारती सा मैसेज भेजिए। कोशिश करें कि आपके मैसेज से ही वो जागें। मैसेज में सेक्सी टेक्सट या सेक्सी सेल्फी पाकर सुबह-सुबह उनका मूड रीफ्रेश हो जाएगा। 



12. साथ में शाॅवर लें


रोजाना की दिनचर्या अक्सर उबाऊ लगती है। ऐसा है तो सुबह की दिनचर्या में एक बदलाव लाएं। इसके लिए दोनों पार्टनर साथ में नहाएं। साथ में शाॅवर लेने से पार्टनर को एनर्जेटिक बना देती है। साथ नहाने का यह आइडिया उन्हें तुरंत बेड छोड़ने को मजबूर कर देगा। 


13. अलाॅर्म क्लाॅक  


उनकी पर्सनल अलाॅर्म क्लाॅक बन जाइए। उन्हें फोन काॅल से जगाइए। यकीन मानिए आपकी सेक्सी, स्लीपी वाॅयस उनके चेहरे पर स्माइल ला देगी।



तो आगे बढ़िए और सुबह उनके चेहरे पर मुस्कान लाइए, ताकि आप दोनों का दिन शानदार गुजरे।


यह भी पढ़ें -